Part 8

3.2K 241 7
                                    

Teju is in her set. She messaged KK.

Teju's message

Sunny aaj mai shoot ke Baad Thoda Ghar jaungi. Aai ne bulaya hai. Toh Thoda late Hoga Ghar aane Mai. Tum dinner kar Lena.

KK saw this. He replied

Okay, baby. Dhyan se Jana.

KK reaches at home.

Km: agaya Tu. Jaldise freshen up hoja Mai dinner serve Karti hu.

KK get freshen up and comes to dining table. KK, Km and Kd have meal and chitchatting. After this KK goes to his room.

Other side Teju goes to her parents house.

Teju: hello aai baba.

Tm: aagayi Tu. Kitna late ho gaya hai.

Teju: mumma pack up hi hua hai 10 baje. Aur aap toh janti ho traffic Kitna hai. Ho gaya late.

Tm: Aise Ghar bhi har din late jati hai?

Teju: Haa Mumma. Kabhi kbhi toh raat ke 2-3 bhi ho jate hai.

Tm: thoda production walo ko bolke jaldi pack up nehi kar sakti. Tujhe aapna Ghar bhi toh sambhalna hai.

Tp: Kya Tum bachchi ko aate hi interrogate Karna start kar dia. Bechari ko beth ne toh do.

Tm: aap toh chup hi rahiye. Iske sasural wale bhi isse kuch nehi bolte  issliye toh yeh sar pe Chad gayi hai.

Teju: Aisi baat nehi hai aai. Mai baas abhi Thoda mehnaat Karna chahti hu. Aur Mai toh daily shoots rakhna bhi nehi chahti. Woh Karan humesha mujhe kaam karne keliye push karte hai.

Tm: woh toh tujhse Pyar karta hai. Par tujhe toh samajhna chahiye. Shadi hogayi hai. Abhi toh Thoda break leti. Kuch saalo Baad phir start kar leti.

Teju: ok, Mai iss series ke Baad break lungi. Aab khush. Mumma aab jaldi dinner serve karo, I'm hungry. (in her baby voice)

Tm: Shadi hogayi hai par bachnpana abhi tak nehi gaya. chal fresh hoja. Mai dinner serve Karti hu.

Teju: mumma jaldi karo. Ghar bhi Jana hai. Aur aapne Kyu bulaya, Kuch baat Karni hai aapko?

Tm: Haa Karna hai. Pehle Tu ayi hai late karke. Jaldise fresh hoja aur dinner karte hai uske Baad.

Then she gets fresh. They all have meal. Teju's father got a call so he went to belcony.

Teju: aab bolo mummy. Kya baat hai.

Tm: Teju, tune baby ke baaremei baat ki Karan se?

Teju: no aai. Time hi nehi Mila aur Mai usse kaise baat karu. I'm confused. Usse abhi baby chahiye ya nehi woh toh mujhe nehi pata.

Tm: aur tujhe?

Teju: mumma, Mai bhi confused hu. Mai kaise Sab kuch manage karungi. Aapna kaam, baby, family Saab kaise Hoga?

Tm: beta, ladkiyo ki life aisi hi hai. Unhe Saab Kuch manage Karna hota hai. Aur baby ajayega na toh dekhna Tu Saab kaise Khud hi manage Karti hai. Aur hum Saab toh hai hi.

Teju: but mumma, Karan. Mujhe uske baremei nehi pata.

Tm: beta agar baat nehi karegi toh kaise pata chalega. Ek Baar usse Baat kar.

Teju: ok I'll try. Mumma Mai Ghar jati hu. Bohot late ho gaya hai.

Tm: achcha jaa. Sambhal ke Jana.

Tp comes there.

Tp: Aree Ghar jaa rahi hai?

Teju: Haa baba. Late ho gaya hai na. Toh Mai jaati hu.

Tp: thik hai beta.

Teju goes from there after bidding good bye.

Other side in KK's house. KK is in his room. Km comes there.

KK: mom, come in.

Km: abhi tak nehi soya?

KK: aapki bahu abhi tak Aayi nehi. Toh kaise mujhe neend ayegi.

Km: pata hai. Uske Bina toh Tu saans bhi nehi Le pata hai. Mujhe bohot achcha lagta hai Tum dono ko ek dusre ke liye itna Pyar aur concern dekhke.

KK smiles.

KK: aap abhi tak nehi soyi hai. Tabiyaat thik hai na?

Km: Haa thik hai. Tujhse baat Karni thi beta.

KK: Haa, Boliye mom.

Km: Sunny, Tum dono ki shadi ko bohot din ho gaye. Aab Dekho Humari bhi age ho Rahi hai. Pura din Ghar Pe Tum dono nehi rehte.

KK: I'm sorry mom. Woh abhi hum dono ka itna hectic shoot hai. Time Management Karna Thoda difficult ho Raha hai. Teju ko Mai bolunga aap logo ko time dene ke liye. Aur Mai bhi try karunga

Km: beta, baat Teju ya teri nehi hai. Tum dono ki hai. Sunny I think Tum dono ko abhi baby ke baaremei sochna chahiye.

That's it. Guys I'm traveling so I am not able to update everyday. I will try to update whenever I get time. Till enjoy the story. And please do vote and comment

Marriage: a new beginning.Where stories live. Discover now