Happy New Year In Advance 🎉🎊
Continues from the previous part..
"Kya..Anjali ki aatma..*jokingly* kya maa aap bhi, yeh aatma watma kuch nhi hote bas man ka waham hai..!" Anubhav said to maa who a few minutes ago told him about Haseena's changed behaviour.
"Nhi Anu uske baaton aur aadton se hume lag raha hai ki Anjali ki aatma Haseena ke andar aa chuki hai aur yeh baat Haseena ke bau ji ne bhi mahsoos kiya...!"
"Aisa ho hi nhi sakta maa...woh bas natak kar rahi hai taki hum use is ghar se na nikale aur uske bau ji uska saath de rahe hai...!" He said nonchalantly. "Nhi Anu woh natak nhi kar rahi hai...!"
"Aapko pata hai abhi thodi der pehle usne jabardasti hamare kareeb aane ki koshish ki aur Anjali aisa kabhi nhi karegi isliye aap ignore kariye us ladki ko...woh bas natak kar rahi hai...!" He said plainly. "Sach mein usne aisa kiya..?" Maa asked in disbelief. "Haan maa..man toh kiya use usi waqt ghar se nikal de par Anika aur Arnav dono use apni maa samjhne lage hai...!" He said arranging his files.
"Toh tu bhi maan le use apni biwi aur shuru kar apni nayi zindagi...!" Maa said with a smile. "Aap janti hai maa, hum Anjali ko diye huye vachan ko nhi tod sakte...!" He said with a smile. "Anjali ja chuki hai Anu aur waise bhi Haseena achhi ladki hai woh kabhi Anika Arnav ko unki maa ki kami mehsoos nhi hone degi aur na kabhi unse sautela vyavhaar karegi...!"
"Aur kar diya toh *he raised his eyebrows* maan liya humne aapki baat maan kar use apna liya aur shuru kar di apni zindagi par waqt ke saath use hamare bachhe bojh lagne lage toh aap kya kar lengi maa?" Maa didn't respond because she knew his questions and insecurities were right in their place. He smiles softly.
Next Morning...
In Pooja Ghar
Maa and Haseena are preparing garlands for pooja.
"Anu kal bata raha the ki tumne use..woh..(Haseena raises her right brow) tum uske kareeb aane ki koshish kar rahi ho?" Maa asked hesitantly. Haseena hummed. "Kyun aur kya zaroorat hai tumhe uske kareeb aane ki...jis kaam ke liye aayi ho woh karo bas..!" Maa said plainly.
Story Interrupted..🌑.
"Kaam...kaun sa kaam aur yeh chal kya raha hai..?" Ambi and Shruti asked together.
"Padhne dogi toh hi pata chalega na...!" Kusum taunted them.
"Sorry...!" They mumbles.
"Pehle hume Anjali mysterious lag rahi thi par as always writer ne phir se ek dharna par pani phera aur baha diya hamare dhaarnayon ko...!" Ambi said grumpily.
"Abhi nhi Ambi abhi toh bahot dharna baki aur kis kis par kitna pani phirega yeh toh writer hi jaane..!" Shruti said with a sad pout.
"Ho gya na..ab main shuru karu..?" Kusum asked. They nodded.
Back to story... 🌑
Haseena took a glance at maa with a smile. "Maa ji mana hum aapke sage nhi hai par hamare Bau ji humse bahot pyaar karte hai aur unke liye hi sahi hume khud ko surkshit bhi rakhna hai (maa looks at her in confusion) aapki pyaari Anjali ko zara si bhank lagi ki hum yahan kis kaam ke liye aaye hi toh woh sabse pehle hume maaregi...!" Haseena answered.
"Nhi Anjali kabhi aisa nhi kar sakti..!" Maa said with confidence. Haseena smiles softly. "Ab muskurana band karo aur yeh batao kab tak chalega yeh sab aur kisi ko kuch hoga toh nhi na..!" Maa asked with hope. "Nhi hoga kisi ko kuch bas aap kuch din dhairya rakhiye aur hume haalat ko hamari tarah se sambhalne dijiye...aur chinta mat kariye hum jaane se pehle aapke bete ke dil mein nayi zindagi ki chah jaga kar hi jayenge..!" She said with a smile.