The Moon 🌖

1K 171 78
                                    

Continuing from the previous part of the story..

A few days later...

"Haseena jiji....koi milne aaya hai aapse...!" A fifteen years old boy informed Haseena.

"Humse milne..(thinking) kaun hai?" She asked. "Pata nhi par ek bhaiya hain...Anubhav...haan yahin naam bataya unhone...!" He replied. "Anubhav ji...(surprisingly), Tum unse kah do ki hume nhi milna unse aur haan chetwani de dena ki dobara yahan na aaye warna bau ji gussa honge...! "

"Theek hai...!" He went to the waiting room of the Math.

"Bhaiya...(Anubhav turns towards the boy), Jiji ne mana kiya hai milne se aur kaha hai ki dobara mat aana...!" The boy reported Haseena's words. "Unse kah do hume unse karya hai, hum vyaktigat masle par milne nhi aaye hai..!" Anubhav said with a smile. "Agar aapko Jiji se koi karya hai toh pehle Guru ji se milo...kyunki Jiji sirf unki baat mananti hai aur unke kahe anusar hi Sare karya karti hai...!" The boy replied. "Hmm..*sighs* thik hai hum guru ji se hi mil lete hai..!" "Guru ji abhi ygya kar rahe hai, aap pratiksha karo tab tak...!" The boy informed him. "Agar aap bura na mane toh kya aap hamare saath baith sakte hai..woh yahan baithe baithe hum ub jayenge isliye..!" Anubhav requested, the boy nodded and sat beside him.

"Waise mitra (boy raise his right brow), ab sang baithe hai toh mitr hi huye...ek baat puchh sakte hai aapse..?" Anubhav said questioningly. "Puchh sakte hai..par sirf ek...!" The boy said with a smile. "Aapki Haseena Jiji aapke guru ji ki beti hai?" Anubhav asked.

"Dhram Putri hai Jiji, Guru ji ki...!" He answered. "Toh Haseena ji ke mata pita aur parivaar kahan hai?" Anubhav asked another question. "Sirf ek baat ki baat huyi thi...!" The boy replied. "Kshma chahte hai parntu utsukta ho rahi thi isliye puchh liya...aapko nhi batana toh koi baat nhi..!" Anubhav made a sad face.

"Aisi baat nhi hai ki mujhe nhi batana balki mujhe khud hi nhi pata...!" He answered sadly. "Achha...waise aapki jiji ke bare mein kuch batao (he gives a suspicious look) bas aise hi puchh rahe hai...woh teen mahine hamare ghar rah kar aayi thi bas isliye...!" Anubhav covered up his question. "Jiji ne mana kiya hai kisi ko bhi unke baare mein kuch bhi batane se...aur yahan guru ji ke alawa koi unki baat nhi taal sakta..!" The boy said, staring at Anubhav. "Hmm...!"

"Ek mahine pehle hamare accident ke baad jo hua........

Flashback ‡

"Jyada chot nhi hai isliye chinta mat kariye aap jaldi thik ho jayenge Mr. Singh..!" The Doctor said after informing Anubhav about his medical reports. Anubhav nodded, looking at Haseena. "Waise Mr. Singh, ACP sir aaye hai aapse milne ke liye...!" Nurse informed him. "Kyun...?"

"Iske jawab main doon toh achha hoga Anubhav ji...!" A man's voice interrupts their conversation. Anubhav sighs, rolling his eyes. "Doctor sahab thodi privacy milegi hume..!" ACP asked with a smile. The doctor and nurse left the room.

"Aap bhi (to Haseena) aap bhi jaiye Miss....!?" He said with an ear to ear smile. "Mrs..Mrs. Haseena Singh..!" Haseena replied with a sugar coated smile. "Oh ho...Saale sahab (looking at Anubhav) shaadi kar li aur apne jija ko nhi bataya...!" ACP said with fake sadness.

"Kaam bolo tum apna, kyu aaye ho idhar..!" Anubhav said annoyed. "Accident ke baare mein puchhtachh karne ke liye...!" He answered. "Accident jaan bujhkar nhi kiya humne achanak se control kho gya hamara car par se aur woh divider se takara gyi..!" Anubhav answered rudely.

"Aapke car ki nhi Mr. Singh, aapke car ke control khone ki wajah se aapke pichhe aa rahe Truck driver ne bhi apna balance kho diya aur apni truck dusre side ke divider par lada di..(cuts off by Anubhav).

Love-The Tales Of Hearts ✔Where stories live. Discover now