Aadhi Raat-2

1.1K 154 198
                                    

Continuing...

🎃 Aadhi Raat 🎃

"Yeh dukaan kahan gyi..!" They said together. "Humne kaha tha kuch toh ajeeb hai yahan...ab dekhiye...!" She said nervously.

"Hume jaldi se yahan se nikalna hoga, jaldi se car mein bathiye..!" He said and they quickly get in the car. He started the engine of the car and drove away from that scary place.

"Hey uparwale madad karna hamari...!" She prayed, suddenly her eyes falls on his wrist watch. "Yeh kya hai...?"  He looked at her then his watch. "Ghadi hai...!"  He replied. "Woh hume bhi dikh raha hai par aapki gadhi mein do baj rahe hai..!" She said scared. "Haan toh..?"

"Toh yeh ki jab hum aapse mile the tab bhi aapki ghadi mein do hi baj rahe the...!" She said, causing to feel them goosebumps.

"Matlab yahan..sab kuch ruk chuka hai...samay jagah sab...hum chahe kitni bhi koshish kar le hum yahan se nhi nikal payenge...!" He said in despair. 

"Aisa mat kahiye....hamari family hamara wait kar rahi hogi...hum unhe bina bataye yahan aaye  hai...!" She is almost about cry.  "Arey aap rona mat...sab thik ho jayega...!" He tries to console her. "Kuch thik nhi hoga...hum mar jayenge...hamare sapne sab khatm...!" She starts crying. "Ssh..shaant ho jaiye...please humse kiska rona nhi dekha jata...!" He requested. She hugged him tightly and said "agar hume kuch ho gya toh please hamari family ko bata dena...!"

"Kuch nhi hoga, idhar dekhiye (withdrawing her from embrace) kuch nhi hoga...aap chaliye gaadi mein baithiye pehle...!" He said with a smile, but he was scared too.  She hummed and they get in th car.

"Hum ab kare toh kare kya, agar ghaadi aage lekar bhi gye toh koi fayada hai nhi Kyunki ghum kar wapas yahin aayenge...!" She said in despair. "Subah hone ka intezar karte hai..!" He replied.

"Subah toh tab hogi jab ghadi ki sui aage badhegi...!" She said tauntingly. "Nhi subah apne samay par hi hoga, ghaadi ke rukne se uska koi lena dena nhi aur yaad hai na us chai wale ne kya kaha tha...ki log yahan se raat mein nhi jaate aur highway toh din mein yeh rasta chalta hi hoga..!"

"Hmm...par subah hone se pehle hume kuch ho gya toh...!" She said worriedly. "Kuch nhi hoga...!"  He assure her with a smile, she smiles at him.

"Waise aap itni raat mein yahan kar kya rahi thi..?" He asked, diverting their mind. "Woh...police se bhag kar idhar chhipe the...!" She said hesitantly. "Police se, kyu?" He asked suspiciously. "Woh...main chor hoon (she bit her lower lip in embracement) khushi se nhi karti...par padhi likhi nhi hoon toh bas isliye....!" She said hesitantly.

"Dekh kar toh nhi lagta ki aap chori jaisa kaam bhi karti hongi...!" He said. "Hmm...janti hoon par bachapan se yahin sikha aur koi kaam nhi mila toh majboori mein karna shuru kar diya...!" "Matlab?"

"Woh anth hoon main...bachapan mein  ek aadmi ne mujhe aur mere jaisa kayi baccho ko sadak par chori karna aur bheekh mangane ke liye majboor kiya....jab badi huyi toh udhar se bhag nikali...par ab padhi likhi thi nhi ki koi accha kaam mile aur akeli ladki ko dekh kar logon ki soch toh aap jante hi ho isliye chori karna shuru kar diya..!" She said sadly.

"Toh abhi family family kah kar kyu ro rahi thi?"

"Woh toh bas darma kar rahi thi taki aapko shak na ho...par ab maut samne hai toh jhooth bol kar kya karna..!" She said with a smile. "Waise aap itni raat mein is sadak se kahan ja rahe the?"

"Hum toh bas apni zindagi ke shor se thodi shanti dhundhne ke liye ghar se nikale the...!" He replied.  "Matlab?"

"Hamare bade Papa jabardasti hamari  shaadi apne business partner ki beti se karana chahate hai bas unse bachane ke liye hum idhar gaanv ki taraf chale aaye..!"

Love-The Tales Of Hearts ✔Where stories live. Discover now