Chapter# 3

686 96 38
                                    

"Hello.. madam... aisa kya dekh rhi hu hama.. kuch bol rha hai ham.. jawab du" Ks said while holding the latter's shoulder, shaking her lightly which snapped hm out of her dreamland...

"ha.. wo.. h-ham.. wo bas....." Hm fumbled while feeling short of words at the sudden touch of Ks.

"Kya ham wo ham wo.. sahi sa jawab du na ham ko samajh nahi aa rha ha kuch... kahe thoki hamari gadi.. ye itni bari bari aankhein kya sirf ham ko ghoorna ka liye rakhi hai... aur kuch dikhai nhi deta.. haan!?"

"n-nahi.. wo ham bas.... sorry.. galti sa hu gya" Hm said as she tried hard to be normal in front of everyone but deep inside she wanted to hold the latter as tightly as possible and kiss her so hard so that she could tell her that how hardly she felt for her at the very first sight.

"Theek ha.. is baar tu chor rha hai.. par aga sa aisi galti nhi huni chaiye... thora dihaan sa chalaya kijye gadi.. warna bhagwaan na kare kabhi koi bara accident bhi hu sakta ha na.. samajh rahi hu hamari baat ko!!" Hm nodded and ks moved from there.

Meanwhile at the other side, hm's friends were hell shocked on the fact that hm had apologized to anyone because the hm they knew had never surrendered in front of anybody even when she was at fault.

"Isa kya hu gaya achanak.. abhi tu keh rhi thi ka Haseena mallik kabhi kisi sa maafi nhi maangti.. aur ab khud hi sorry bol rhi ha.."

"wehi tu... ye pakka apni haseena hi ha na.. gadi sa uter kar yha ana tak kehi exchange tu nhi hu gai kisi sa"

"mujhe bhi aisa hi lagta ha.. nhi matlab itni jaldi koi kese apni hi baat sa palat sakta ha... aur wo bhi Haseena Mallik jaisa insaan.!"

"Chalo chal ka dekhta hai ka kya hu gya ha isa"

While Haseena was busy staring at that one particular person whom she had met just a few minutes ago and had fallen for her , her friends came and dragged her to the other side.

Just then cheetah came but didn't noticed hm there and both ks and chheta left fom there.

Here at hm's side.. her friend's took her towards the opposite side of the car......

"Kya problem ha tum logo ki.. kyu laee hu hama yaha.. dikh nhi rha kitna zaroori kaam kar rha tha ham.!!" Hm said irritatingly.

"Zaroori kaam.. konsa zaroori kaam.. tu tu sirf waha khari hoi thi" said Riya.

"Aur ye bata ka hoa kya tha tujhe abhi.. thori der pehle khud hi bol rhi thi ka ma kisi sa maafi nahi mangti aur phir bhi os police wali ko sorry bola.. arey mujhe tu abhi bhi yaqeen nhi aa rha ka tu kisi sa maafi mang sakti ha.." Vivek, her other friend, asked shockingly.

"Arey os sa tu sari zindagi bhi maafi mangni pare na tu bhi hama manzoor ha.. os par tu ham dil luta bethe hai tu ye maafi tu buhut hi choti si cheez ha" Hm said while showing her dimples.

"kya keh rhi tu Haseena.. kuch samajh nahi aa rha ha"

"Aaee ga bhi kese os ka liye tu dimagh chaiye huta ha na" Haseena taunted.

"Wehi na jise kabhi na istemaal karna ki qasam kha rakhi ha tune" Her friend taunted back.

"Arey yaar tum log ek dusre ko baad ma tana de lena.. Haseena tu bata na kya keh rahi thi tu..."

"Ham ye keh rha tha ka.. hama na pyaar hu gya ha Karishma Singh sa.. wo kehta hai na.. love at first sight.. wo hu gya ha hama.... tum logo ko pata ha.. hama na ye pyaar wyaar ma bilkul bhi beleive nhi tha.. hama lagta tha ka ye sab sirf fictional huta ha.. real life ma koi kisi sa pyaar nhi karta.. par aj jab.. jab osa dekha na.. tu buhut ajeeb si feeling hu rhi thi.. aisi feeling jo pehle kabhi nhi hoi.. osa dekh kar na hamara dil itni tezi sa dharak rha tha ka.. ek pal ka liye tu ham dar gaee the ka kehi phat hi na jaee.. man kar rha tha ka bas waqt ko ruk de aur saari zindagi osa bas isi tarah dekhte rahe" Hm said being lost in the moment when she saw ks while giving a zor ka jhatka to all her friends.

All of her friends stared at her shockingly as if she had murdered someone. Even if she had actually taken anyone's life, that will be less shocking for them but love and Haseena, this was something they never expected in their whole lives.

"ARE. YOU. SERIOUS... tujhe pata bhi ha ka tu ye kya keh rahi ha.. tu aur pyaar.. no no no.. ma nahi manti.. tujhe kese kisi sa pyaar hu sakta ha yaar" Riya almost yelled at her.

"Mujhe bhi nhi lagta tha ka ma kabhi kisi sa pyaar kar sakti hun.. par.. I can't help it yaar.. I had fallen for her.. ham sach ma os sa pyaar karna laga hai" Haseena exclaimed happily.

"Dekh Haseena.. attraction bhi tu hu sakti ha na.. 2, 4 din ma khatam hu jaee gi"

"Arey attraction nahi ha yaar.. ham sach ma pyaar karna laga hai os sa" Haseena slightly chided.

"Theek ha.. maan liya.. par zaroori tu nhi ha na ka wo bhi tujh sa pyaar karti hugi.."

"Agar nhi karti hugi tu ham karwa lege" Hm said confidently.

"Aur agar os ki life ma pehle sa hi koi huga tu..!?"

"Tu ham os ki jaan le lega.. kyu ka itna tu tey ha ka Karishma Singh sirf hamari hai.. sirf aur sirf hamari... hamara ilawa on ki life ma kabhi koi nhi hu sakta" Haseena replied furiously as her voice raced at the last few words.

________________________________________________________________

At Ks's side...

"Cheetah.. thana puhuchta hi sab sa pehle mechanic ko bulana aur is jeep ko servicing ke liye bhej dena" Ks ordered cheetah who was driving them back to thana.

"Servicing ka liye kyu bhejna ha madam.. theek tu ha gadi bilkul.. chalana ma bhi koi gadbad nhi lag rhi ham ko.. tu phir!?" Cheetah asked confusingly.

"Ama.. wo jab tum apna mobile lene gaee the na waapis tu kisi na thok di thi hamari gaadi isiliye keh rha hai ka servicing karwa lena warna dikkat hu jaee gi.. sarkari gaadi ha koi risk nhi le sakta ham"

"Wo tu theek ha par thoka kis na?"

"Thi koi sanki larki"

"Sanki!!?"

"han ham ko tu sanki hi lag rahi thi... pata ha ham ko aisa bhooki sherni ki tarah ghor rahi thi jaisa abhi shikar kar legi... ek pal ka liye tu ham ko dar lagna laga ka kehi hamari izzat hi na loot le sab ka samna"

"Madam ap pasand aa gai hu gi osa.. par ap ko batana chaiye tha na osa ka ap already taken hai.. os ka koi chance nhi ha ab" Cheetah said while laughing.

"Ama tum na ziyada bakwaas na kiya karu hamara samna.. bhagwaan na kare ka aisi larki kabhi hamari zindagi ma aee.. na matlab har waqt taarti hi rahe gi hama tu ham tu apna hi ghar ma bhi safe feel nhi kar paee ga na" Ks said and recieved another laugh from cheetah to which she rolled her eyes and turned her head towards the window as hm's face flash in her mind.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

END OF THE CHAPTER..WILL BE BACK WITH THE NEXT UPDATE SOON TILL THEN DO COMMENT YOUR REVIEWS ..

STAY SAFE , STAY HAPPY


🖤Stolen Love🖤Where stories live. Discover now