"Meeraa!!" Ks immediately ran towards her and make her stood up properly. "Meera tum.. tum theek tu hu na.. tumha kahi lagi tu nahi na..!?" Ks asked while checking her if she got hurt by the sudden push or not. "Ma theek hun karu.. tum pareshaan mat hu!!" Meera said while adjusting her dress.
Ks then turn towards Haseena and said in a rage, "Are you mad or what.. tum paagal hu kya.. itni zor sa dhakka kyu mara os ko!!?" Haseena didn't answered her, she was just staring at Meera with anger in her eyes. "Ek second tum.. tum tu wehi hu na jis na subah hamari gaadi thoki thi.. tum yaha kya kar rhi hu aur dhakka kyu mara tum na isa!?" Ks asked again, loudly then before.
This time Haseena looked at her but instead of answering her she just looked into her eyes. The whole atmosphere became silent for a moment but ks got into senses the next second as she again charged on hm.
"Ama tum topa hu ka.. ham yaha tum sa kuch poch raha hai.. jawab kahe nahi de rahi hu ham ko.. muh ma dahi jama rakha ha kya.. bolo na kahe osa dhakka mara tum na..."
"Kyu ka os ki himmat kesi hoi tumha hath bhi lagana ki ..!!!!" Haseena almost yelled, her voice echoed in the whole restaurant. The effect of her voice made ks took a step back from her place. She stared at her confusingly for a while.
"Wo ham ko hath lagaee yaa gala.. tumha os sa kya.. huti kon hu tum!!??"
"Your soon to be wife, Karishma Singh!!" Hm replied instantly. Her voice was bold yet determined.
Ks once looked at Meera who was as shocked and confused as her. Meera also looked at her. Ks then again turned her attention towards hm.
"Kya.. kya matlab ha tumhara.. ham kuch samjha nahi!?" Ks asked confusingly. Hm chuckled at her question.
"Uffff... buhut bholi hai ap Karishma ji.. arey koi samjhao madam ko ham indirectly propose kar raha hai inha.. apna pyaar ka izhaar kar raha hai insa aur buhut jald shaadi bhi kare ga inhi sa!!"
"Ye kya bakwaas kar rahi hu tum!!"
"Bakwaas nhi kar raha Karishma Singh ji apni feelings confess kar raha hai... wo kya ha na ka jab sa ap ko pehli baar dekha ha na tab sa sirf aur sirf ap ko hi dekha ha.. kyu ka phir ap ka ilawa kisi aur ko dekh hi nahi paee ham.. in fact abhi tak sirf ap hi chai hoi hai is dil or dimagh ma aur ham ko lagta bhi nahi ha ka ap ka ilawa koi aur is dil ko kabhi bhaa sakta ha.. kasam sa buhut pasand aa gai hai ap hama!!!!" Hm gently confessed her feelings to ks but all this while ks was looking at her shockingly.
"Ek aur mehbooba.. nahi matlab ek ko sambhaalna kafi nahi tha kya jo ye dusri bhi bhej di ap na shiv ji.. kahe sab ko ham hi milte hai pyaar karna ka liye" A thought came into ks's mind but she immediately shrugged it off.
"Ama topa gai hu kya.. theek sa mile bhi nahi hai ham.. jaante tak nahi hai tum ko.. aisa kese pyaar hu gaya tum ko ham sa.. haan!!?"
"Ab pyaar ka kya ha Karishma ji.. kabhi kabhi kai saalo tak sath rehna ma bhi nahi huta.. aur kabhi kuch lamhoon ki mulaqat hi is khubsoorat sa ehsaas ko dil ma bhar deti ha!!!"
"Tum philosopher hu kya!?" asked Ks.
"Nahi tu.. par agar ap chahti hai tu ham ban jaee ga hama koi dikkat nahi ha"
"Ama.. agar nahi hu philosopher tu kahe itni ajeeb ajeeb baate kar rahi hu jo ek normal insaan samajh hi na paee!!"
"Ham tu bas apna jazbaat bayaan karna chah raha tha"
"Dekhu jajbaat aur Karishma Singh.. dono bilkul south pole aur north pole ki tarah hai.. ekdum opposite.. kabhi nahi mil sakta.. aur na hi ham ko pasand hai ye jajbaati chochle.. tu aisa ha ka apna jajbaato ko apna tak hi rakhu.. ham tak mat puhunchna du kyu ka koi faida hi nahi ha na.. ham samjh hi nahi paee ga... aur rahi baat tumhara ye pehle nazar ka pyaar ki.. tu dekhiye madam itni jaldi kisi ko kisi sa pyaar nahi huta ha aur.. agar sach ma hu bhi gaya ha tu bhi koi faida nahi ha.. kyu ka ham pehle sa hi engaged hai.. samjhi.. isliye tumhara koi chance hi nahi ha tu ham ko bakshu aur jo tum na dhakka mara ha na Meera ko os ka liye maafi maango os sa..!!" Ks said not knowing that her last two lines triggered the latter.
"Dekh Haseena maine pehle hi kaha tha ka hu sakta ha os ki life ma koi aur hu.. aur ab tu confirm bhi hu gya ha.. isliye ab aur tamasha mat laga.. chal yaha sa.. sab dekh raha hai!!" Vivek whispered trying to convince the latter once again. But Haseena didn't paid any attention to him and take a step towards ks as she hold the latter's hand.
"Kya kaha tum na abhi!!"
"Yehi ka maafi maango Meera sa..!" Ks answered as she tried to freed her hand but hm didn't let her do so.
"Wo tu ham kabhi nahi maanga ga.. lekin os sa pehle kya kaha tha tum na"
"Ka ham engaged hai aur tumhara koi chance nahi ha.. isliye hamara peecha choro!!"
"Nahi chore ga.. na hi tumhara peecha aur na hi os insaan ko jis na tumsa mangni karna ki himat ki.. bataoo ham ko kon ha wo insaan jise apni zindagi pyaari nahi ha.!"
"Kyu bataee ham tum ko.. kya karu gi tum jaan ka?"
"Jaan le lega ham os insaan ki.. sun lu tum sab bhi.. Karishma Singh sirf aur sirf hamari hai.. kisi na on ka paas ana ki himmat bhi ki na tu ham chora ga nahi os ko.. jaan le lega os ki.. dur rehna sab insa!!" Hm roared, threatening everyone present in the restaurant.
"Tum.. tum pagal hu gai hu kya.. kya kar rahi hu ye sab" Ks said taking back her hand with a jerk.
"Han hu gaee hai ham pagal.. pagal, psycho jo samajhna ha samajh lijye hama kuch farq nahi parta..." Hm said in the same voice but then her expressions get into slightly pleading. "Ham sach ma apsa pyaar karna laga hai Karishma ji.. aur ap hi bataiye ka jab koi kisi sa pyaar karta ha tu kese osa kisi aur ka sath bardasht kar sakta ha bhala!!!!"
"Tum... hama kuch kehna hi nahi ha tum sa.. chalo Meera yaha sa!!" Ks said as she hold Meera's hand and left from there.
As hm takes a step forward to follow her, her friends' stopped her.
"Kya ha.. hato samna sa.. hama jana ha os ka paas"
"Haseena bas.. tamasha lag gaya ha yaha par.. chal ab yaha sa!!" saying this they dragged her outside and left.
...............................................................................................................
At Ks's side....
Ks was driving her car and Meera was sitting on the passenger seat, looking at her. Ks seems a bit irritated from all the chaos.
"I am sorry karu.. meri wajah sa tumha itna disturb hoa"
"Tum kahe sorry bol rahi hu.. is ma tumhari kya galti ha?"
"Ma hi tu tumha zid kar ka yaha lai thi.. tum tu ana bhi nahi chahti thi.. agar ma tumha na laati yaha tu ye sab nahi huta na!!"
"Tum khud ko bilkul bhi guilt ma mat daalo Meera.. tumha tu nahi pata tha na ka ham yaha aee ga aur aisa kuch hu jaee ga.. tu phir... aur wese bhi tum bhool gai kya ka ham Karishma Singh hai.. aur is sheher ma Karishma Singh ka hazaro deewana hai.. han ye wali thori ajeeb zaroor thi par hama kya.. choro na.. ab roz roz thori na mulakat huti rahe gi os sa"
"Lekin phir bhi.. mujhe is larki sa buhut ajeeb vibes aa rahi hai.. jis tarah sa wo tumhara liye itna possessive hu rhi thi aur...."
"Tum kuch ziyada hi soch rhi hu Meera.. kuch nhi huga.. acha ye sab choro.. hamari date tu kharab hu gai ab ye bataoo ka ice-cream khana chala..." Ks asked with a wink as Meera blushed at her action and nodded in yes.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
END OF THE CHAPTER..WILL BE BACK WITH THE NEXT UPDATE SOON TILL THEN DO COMMENT YOUR REVIEWS ..
STAY SAFE , STAY HAPPY
YOU ARE READING
🖤Stolen Love🖤
Fantasy"I fell in love right at the first moment I saw you.My love for you will never fade away" Love is such a powerful force. It's there for everyone to embrace that kind of feeling for that particular person. Where there is love,there is life. And when...