"Ye koi sapna ha ya khuda na hamari dua itni jaldi qubool kar li ka tumha hamara itna qareeb bhej diya Karishma Singh!!" Hm said being lost in ks while placing her palm on Ks's cheek which snapped the latter out of her eyes.
As Ks immediately stood up, hm realized that it was not her dream, ks was really in front of her. She also stood up with a huge smile on her face showing her teeths and dimples.
"Matlab khuda sach ma ham par meherbaan ha.. jo baar baar hamara mood theek karna ka liye ap ko hamara paas bhej deta ha!!" Hm said smiling widely.
"Ji !!?" Ks asked.
"Jii... wese sach kahe na Karishma Singh jab bhi ap ko dekhta hai na.. tu ap har baar pehle sa ziyada khubsoorat lagti hai.. aur hama baar baar ap sa pyaar hu jaata ha!!!"
"Ek baat bataoo.. tumhara ek screw bachpan sa hi dheela ha ya bara hu kar kahi phisal gaya!!?"
"Arey ap ko dekh kar tu ham khud hi phisal gaee hai!!"
"Tum sach ma buhut bari pagal hu"
"Ji.. ap ka peeche" Hm said while ks looked at her as they both got into an eyelock for a few seconds which got broken by Vivek's voice.
"Aa.. Haseena dekh na.. ye log bilawajah mujhe arrest kar ka le kar jaa raha ha jab ka maine tu kuch kya bhi nhi ha!!" Vivek said while trying to come out of Rajvir's grip.
"Kya ham jaan sakte hai ka ap hamara dost ko kyu arrest kar rahi hai Karishma ji!!" Hm asked to ks in a loving and sweet tone.
"Ji kyu ka hamara paas complain ha ap ka dost khilaf.." Ks said and explained the whole matter to hm making it difficult for hm to choose that whom she's gonna support now.
"Haseena jhoot bol rhi h ye" Vivek shouted.
"Aey chup.. awaaz neeche rakh ka baat karu warna jar sa kheech le ga is awaaz ko.. aaa ooo eee karta rehna phir zindagi bhar!!" Ks warned him.
"De-dekha tune Haseena.. abhi bhi kaise baat kar rahi hai ye mujh sa.. ma sach keh raha hu ye jhooti complain aur footage le kar aai ha mujhe arrest karna... Aur tu kyu chup chap khara reh kar dekh rahi ha ye sab.. nikal mujhe is situation sa.. buhut dekha ha ham na in jaisa police walo ko.. ye do takka ka log......" And before he could say further a slap landed on his cheek and it was of Haseena.
"Bakwaas band kar apni... Soch samajh kar bola kar.. kis ka bara ma bol raha ha tu ye tu dekh liya huta.." Haseena yelled, "Do takke ki ye nhi do takka ka tu ha.. Jo itni cheap harkat karta ha.. itna paisa huna ka baad bhi logo ka aisa nuksaan kar raha ha.. on ka sath badtameezi kar raha ha kameene insaan!!!" She said while holding his collar and pushed him harshly, making everyone shock there especially her friends as hm never talked to any of her friend like this before.
"Pagal hu gai ha kya tu... Tu mujhe galat bol rhi h.. kis ka liye.. is police wali ka liye!!"
"Kisi ka liye nhi bol rha ham tumha galat... Tum galat hu isliye tumha galat bola jaa raha ha..!!!"
"Ye tu keh rahi ha.. Jo khud bhi aisa hi karti ha.. tujhe sa hi tu seekha ha ham na ye sab!!" Vivek said making hm stop for a moment as she remembered that she was the one to do these types of cheap things.
"Apni galatiyan chupana ka liye tu hama beech ma mat ghaseet.. ye tu bhi jaanta ha ka ham na ye cheap harkat karna chor di ha!!"
"2 din nahi hoa tujhe ye sab chore hoa.. wo tu thora control paa liya ha tune khud par.. lekin ziyada din tak nahi ruk pae gi.. itni purani aadatein itni asaani sa nahi chori jaati!!"
"Chore ga.. ham apni sari buri aadatein chore ga apna pyaar ka liye..!!!"
"Arey pyaar kya hoa tu tu dosto sa hi jhagarna lagi.. apna do din ka so called pyaar ka liye ab tu mujh sa aisa baat kare gi"
"Ham keh raha hai bakwaas band kar le apni warna ham sa bura aur koi nhi huga!!"
"Ab is sa ziyada aur kya hi bura kare gi tu hamara sath"
"Ek minute... Band kariye ap dono apna ye tamasha.." Ks shouted to make them stop their world war, "ye jo bhi matter ha ap logo ka in Bhai Sahab ka jail sa ana ka baad niptaiye ga.. filhal ham ko jaane dijye buhut kaam hai hama.... Rajvir.. le kar chalo isa!!" Ks left from their after saying this as Rt also leave behind her with Vivek.
"Ye tune acha nhi kya Haseena" Her other friend said to her.
"Tum logo ko bhi ham galat lag raha hai!!"
"Obv Haseena... Dekh Vivek apna dost ha.. theek ha os na aisa kar bhi diya tu kon si itni bari baat thi... Baat chit sa maamla nipta Lete.. lekin tune tu seedha hath hi utha liya os par!!"
"Han tu wo bhi tu Kitna bura bol raha tha Karishma Singh ka bara ma.. ham kese bardasht kar lete!!"
" Theek keh kar gya ha wo.. tujhe ab apna is do din ka so called pyaar ka aga sach ma kuch nhi dikh raha.. Pagal hu gai ha tu apna is junooniyat wala pyaar ma!!"
"Tum logo ko jo sochna ha socho .. hama kuch farq nhi parta"
"Hama bhi ab tujhe sa ya teri kisi bhi baat sa koi farq nhi parta.. jaa raha hai ham log.. jab tere sir sa ye Pyaar ka pagalpan uter jaee na tab aa jana hamara paas!!"
"Is ki kabhi nubat nhi aee gi isliye go to hell!!"
All of her friends except Riya left from their. And after their leaving, Haseena sat on the chair while keeping her face in her hands as Riya also sat beside her while rubbing her shoulder.
"Tujhe bhi lagta ha ka ham hi galat hai!?" Haseena asked.
"Agar lagta tu rukti ma yaha tere paas... Is baar tu galat nhi thi Haseena.. tune bilkul sahi kya in sab ka sath... Infact pehli baar Kuch sahi kya ha tune!!" Haseena looked at her, "aur nhi tu kya... Ma tu pehle sa hi Tum sab ki in harkaton ka khilaaf thi.. kitni baar mana bhi kya tum logo ko lekin tum log maante hi nahi the...." Riya said.
"Riya ham sach ma buhut pyaar karta hai Karishma Singh sa!!"
"Jaanti hun ma.. aur mujhe khushi ha ka is Pyaar ki wajah sa hi sahi lekin tere andar acha badlaav aa rha ha.. aur mujhe yaqeen ha ka buhut jaldi hi tu apni saari buri aadatein chor de gi apna isi pyaar ki wajah sa... Isliye Meri dua bhi ha ka tujhe tera Pyaar zaroor mile!!" Riya said genuinely and Haseena smiled at her and feeled relaxed after listening to her as both of them hugged each other.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
END OF THE CHAPTER..WILL BE BACK WITH THE NEXT UPDATE SOON TILL THEN DO COMMENT YOUR REVIEWS ..
STAY SAFE , STAY HAPPY
YOU ARE READING
🖤Stolen Love🖤
Fantasia"I fell in love right at the first moment I saw you.My love for you will never fade away" Love is such a powerful force. It's there for everyone to embrace that kind of feeling for that particular person. Where there is love,there is life. And when...