"Mahila Police Thana" Riya read the board of a police station while sitting in the passenger seat as Haseena had parked the car right in front of it. Riya then looked at her bff who was herself trying to peep inside the thana. "Haseena ye tu kaha le kar aai ha mujhe!?" Riya asked to her but Haseena didn't replied and then suddenly started smiling while sparkling her dimples, seems like her eyes got what they were searching for. Riya got confused by her behavior so she followed the way of her eyes and all her confusion got solved when she saw Karishma Singh.
"Hayee.. koi itna khubsoorat kese hu sakta ha!!" Hm said while keeping her hand on her heart, adoring her lady love. But just then Meera entered in the cabin and her presence make hm annoy.
"Ye churail yaha bhi ha.. ise sukoon nhi ha kya..!!" Hm said being irritated as Meera was talking very freely with ks and even ks was laughing at something Meera said to her.
"Haseena wo.. wo f-fiancee.. ha os ki!" Riya said, fumbling a little as she knows how possessive hm is for ks.
"Huhh.. fiancee!! Wese theek hi ha.. manana du isa jo bhi khushi manani ha Karishma Singh ka sath kyu ka ab tu is ki zindagi os kahawat ka jesi huna wali ha ka.. chaar din ki chandni phir andheri raat" Hm said, smirking.
"Kya matlab!?" Riya asked confusingly.
"Matlab ye ka buhut jald ye Meera.. Karishma Singh ki fiancee sa ex-fiancee banna wali ha na tu kuch din manana du khushi phir tu sari zindagi rona hi ha ise ka kyu os insaan ko chuna jeevan sathi banana ka liye jo pehle sa hi Haseena Mallik ki qismat ma likha hoa ha..!!" Haseena said smirking widely.
"Dekh Haseena.. ab koi tamasha mat kariyo please.. pehle hi tu apni harkato ki wajah sa Karishma Singh ka saamna apni negative image bana chuki ha aur agar tu ye sab continue rakhe gi na tu Karishma Singh tujhe kabhi bhi accept nahi kare gi aur na hi tujh sa shaadi kare gi!!" Riya said worriedly as haseena just smirked at her.
"Shaadi tu onha karni pare gi hamsa.. aur agar wo nahi maane gi tu ham zabardasti kar le ga.. aur agar ek baar shaadi hu gai tu phir tu onha hame accept karna hi para ga na!!" Hm said smiling confidently.
Hm then again looked towards ks but she wasn't there in her cabin.
"Ye kaha gai... Tch.. dekh Riya teri wajah sa Karishma Singh nikal gai.. chal.. chal kar dekhte hai kaha hai wo!!!" Hm said while opening her seatbelt.
"Ek minute.. kaha jaa rahi ha tu!?"
"Andar.. aur kaha!!"
"Haseena.. ye tere abbu ki koi property nahi ha jo tu aisa hi chali jaee gi.. ye police thana ha wo bhi Karishma Singh ka thana.. andar jaa kar kya kahe gi ka kyu aai ha!!??" asked Riya. But hm didn't replied to her and just came out of the car after giving her a smile.
"Ek tu is ki ye kuch bhi properly na batana ki aadat!!" Riya mumbled to herself and went behind her.
Inside The Thana..........
"Han cheetah ham log time par aa jaee ga par abhi tu phone rakh aur mujhe kaam karna de.. wese hi tu aj chutti kar ka beth gaya ha isliye tere hisse ka kaam bhi mujhe hi karna par raha ha!!" Santosh said as she was in the phone call with cheetah.
"Santu ji ap sirf aaj adjust kar lijye na kal ham ap ka hisse ka bhi kaam khud hi kar de ga.. kya ha ka ap ka swaagat ki taiyari bhi tu karni thi na isiliye chutti liye hai ham.. apna hatho sa ap ka liye ap ka man pasand khana bana raha hai ham.. kha ka bataiye ka zaroor ka kesa bana ha!!" Cheetah said while smiling.
"Kha paoo gi tu hi batao gi na ka kesa bana ha.. tu phone hi nhi rak rha isliye mera kaam bhi ruka hoa ha aur agar kaam pora nhi hu paya tu ma tere ghar bhi nhi aa paoo gi aur agar tere ghar nhi aai tu tere hath sa bana hoa khana bhi nhi kha paoo gi.. isliye ab please mujhe kaam karna de cheeteh..!!!"
"Theek ha santu ji.. ap kaam kijye.. aur jaldi sa hamara ghar aa jaiye.. ham intezaar kar raha hai ap ka.. bye!"
"Bye..!!"
Santu couldn't even said bye properly as Rajvir just cut the call and gave the cellphone back to santu while stretching his hand.
"Kya Rajvir ji.. theek sa bye bhi nhi bolna diya.. itne ma hi thak gaee ap.. aap meri behen ka dost hai.. ab kya itna bhi nahi kar sakta ap mere liya!!"
"Santosh ji ap meri dost ki behen hai isiliye ap ki har baat maan lete hai ham.. par ap tu kuch ziyada hi faida utha rahi hai is ka.. arey pichle ek ghanta sa ap apna boyfriend sa phone par baat kar rahi hai aur ham ap ka phone ap ka kaan ka paas pakar kar ap ka piche piche chalte jaa raha hai.. kalaiyan dard karna lagi hai hamari!!" Rajvir said while rubbing his wrists.
"Haww.. mard hai ap Rajvir ji.. kuch tu lihaaz rakhiye!!" Santosh said while dramatically putting her hands on her face.
"Han han ham jaante hai ka ap pushpa ji ki beti hai.. aisa over-acting kar ka saabit karna ki zaroorat nahi ha!!" Rajvir said while rolling her eyes as santosh was suppressing her laugh.
Just then Hm and Riya enters. Meera saw them as hm also looked at her, her eyes shows extreme anger for her but at the same time there was a smirk playing on her lips which confused Meera as she just came towards them and was about to say something but before that ks came there.
"Ap... ap yaha kya kar rahi hai!" Ks asked Hm.
"Ap sa milne aee hai..!!" Hm replied while looking into her eyes, surprising others.
"Ji!!?" Ks questioned.
"Ji.. apna dost sa milne aee hai!", she said pointing towards the lockup where Vivek was, "wese.. ap na kuch aur suna tha kya!!" Ks hesitated a little as hm winked at her.
"Nahi.. mil sakti hai ap apna dost sa.. lekin ziyada time nahi mile ga!!" Ks said and left from there.
Hm also went towards lockup with Riya following her.
"Ab kyu milne aai hu tum mujh sa.. os din tu sab ka samna itna zaleel kiya tha!!" Vivek said.
"Tum khud ko itni importance mat du.. ham yaha katai tumsa milne nahi aee hai.. wo bas kya ha ka tum sa milna tu sirf ek bahana tha.. asal ma tu hama Karishma Singh ko nihaarna tha!!" Hm said while adoring ks who was checking the file which rajvir just gave to her.
"Os din coffee shop ma itni bari bari baate kar rahi thi.. hama tu ek pal ka liye laga ka sach bol rhi hai lekin nahi.. ham hi topa hai.. aisa ameer baap ka bache thori na tni asaani sa sudhar jaate hai.. zaroor sirf hama impress karna ka liye apna dost ko peeta huga.. agar sachi huti tu aj yaha aisa apna is dost sa milna nahi aati!!" Ks thought after watching hm saying something to Vivek.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
END OF THE CHAPTER..WILL BE BACK WITH THE NEXT UPDATE SOON TILL THEN DO COMMENT YOUR REVIEWS ..
STAY SAFE , STAY HAPPY
YOU ARE READING
🖤Stolen Love🖤
Fantasia"I fell in love right at the first moment I saw you.My love for you will never fade away" Love is such a powerful force. It's there for everyone to embrace that kind of feeling for that particular person. Where there is love,there is life. And when...