Talking to Parents

629 30 26
                                    

*Next Morning*

Javin subah uthta hai aur y/n ko apne embrace mien sote huye dekhta hai toh smile krta hai aur uske forehead pe ek peck krke waha se nikal jata hai aur koi use Y/n ke room se nikalte huye dekh leta hai aur kon Alia aur Tina ki matashri aur tbb unke dimag mien ek idea ata hai..

T/m POV:

Javin tum y/n ke room se es tarah se bahar aa rahe ho matlab tum wahi soye the abb dekh main kya krti hu main yeh bat bhaiya ko btaugi firr dekhna tu tera kya hoga aur firr main tumhari shadi apni beti Tina se krva dungi..

Abb Javin ke dimag mien kya chal raha hai yeh bhi jan lete hai..

Javin POV:

Javin*in mind*: Y/n muhje pta hai ki tum abhi parents ko nahi btana chahti lekin main nahi chahta ki abb humare bich koi aye Y/n.. Muhje tumhari aadat ho gyi hai y/n esliye main tumhe jald hi officially propose kruga.. Hey bhagwan please y/n ko muhjse kabhi durr mtt krna aur esa krna ki vo man jaye lekin us se phle tuhje uske parents aur apne parents se bat krni hogi..

Aur eske bad maine Tanveer ko call lgai..

OTP

Tanveer: hello

Javin: Tanveer jldi mere room mien aa aur Soham ko bhi lana please..

Tanveer: sbb thik toh hai na Javin

Javin: hnn please jldi ayo..

Tanveer: hn hn main ata hu..

*call ends*

Aur fir tohdi bar Tanveer aur Soham mere room mien aye..

Soham: Javin kya hua-

Tanveer: etni jldi mien kyu bulaya tune..

Javin: kuj jruri bat krni hai

Soham: kya bat hai-

Tanveer: hnn bta na

Javin: muhje y/n ko propose krna hai

Soham, Tanveer: KYAAA

Javin: hnn.. Please muhje samjho yaar muhje uski adat ho gyi aur sach btau kll hum dono ne sath mien cuddle kiya

Soham, Tanveer: KYAAA??? TUM DONO SATH MIEN SOYE

Javin: *nods* prr maine kuj galat nahi kiya..

Soham: jante hai hum tuhje etna

Tanveer: prr achanak se propose kyu

Javin: humare bich mien koi aur is se phle main humare parents ko bta dena chahta hu main y/n ko apna life partner bnana chahta hu aur yeh propose main y/n ko akele mien nahi krna chahta main sbke samane even humare parents ke samane krna chahta hu..

Tanveer: bro bhot himmat chahiye es ke liye tuhje

Soham: soch le Javin

Javin: soch liya hai.. Soham tuhje yaad hai na jis din humne humare relationship ke bare mien btaya tha us din tuhj kuj kaha tha..

Tanveer: kya muhje bhi bta

Soham: yehi ki vo chahta hai es shadi mien hi y/n ko propose kre sbke samane aur offical announcement kre

Tanveer: kyaaa

Soham: hmm

Tanveer: jada jldi toh nahi lgega y/n ko

Javin: toh sbke samane reject bhi ho jauga

Soham: abee oo Tanveer y/n ko dekh ke lagta hai ki vo reject kregi kll dekha ni jbb Tina ne khana khilane ko bola tha..

FOREVER LOVE | JJK INDIAN FF| COMPLETEDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें