First Meet - 2

1K 56 1
                                    

*tabhi kisi ka phone baja

Javin POV:

Muhje call aayi aur dekhte hi maine uthai..

OTP

Javin: Haa maa bolo..

Mrs. Malhotra: Javin kaha hai bete kbb tkk ghr ayega tere papa bula rahe hai..

Javin: aa raha hu maa.. Tanveer aur Soham ke sath hu.. Aa raha hu..

Call ends

Javin: Chalo yrr main chlta hu..

Tanveer: Ruk abb y/n se milke toh jaa..

Javin: koi ne soham ne bola na party prr ayegi.. Party pe mill lunga abb jata hu..

Tanveer, Soham: thik hai bhai.. Jaisi teri mrzi..

Soham POV:

Javin waha se abhi nikla hi tbhi muhje y/n aur uski friends dikh gyi..

Soham: le aa bhi gyii yeh

Tanveer: muhje lga time lga dengi

Soham: y/n yeh etne shopping??

Y/N: yeh dekho en dono ne krva di.. Jbb maine btaya prso party prr jana hai

Tanveer: Mtlb tu party prr ayegi???*shocked*

Y/N: option hai kya dusri?? *pouts*

Soham: acha chll thik hai chl abb..

Y/N: Chalo.. Bye Anjali.. Bye Heena..

Anjali, Heena: Bye

Hum log ghr pohche aur main sidha maa aur bhabhi se pass gyi..

Y/N: Maaaa*back hug krte huye*

Y/N: Bhabhiiii*again back hug krte huye*

Mrs. Maheshwari: Aaa gyi.. Kaisa gya ajj ka din?

Y/N: Thik tha.. Lekin app muhje party pe jane ke liye etna kyu bol rahe ho..

Mrs. Maheshwari: Kyuki beta.. Jruri hai vo log humare business partner nahi hai ache dost bhi hai.. Aur kya pta tuhje waha koi ladka bhi psnd aa jaye..

Y/N: Maaa.. Etni bhi kya jldi hai apko mere layi ladka dhundne ki.. Bhabhi samjhao na maa ko*pouts*

Kajal: Y/N tu 24 ki ho gyi hai.. Agr abb ladka dhunde gi 1 se 2 saal toh usko jan ne mien bhi lgayegi na.. Tbb tk 26/27 ki ho jayegi tu.. Aur vaise bhi hum konsa tuhje force krr rahe hai.. Tuhje jbb jo bhi ladka psnd ayega usi se teri shadi hogi..

Mrs. Maheshwari: Bete us ke liye esko koi ladka psnd bhi toh aana chahiye.. Sbko toh yeh muuh pe reject krr deti hai..

Kajal: Koi bat nahi maa.. Aa jayega koi psnd.. Aur jbb ayega na tbb dekhna esko shadi ki kaise chul machegi(jldi hogi) *laughs*

Mrs. Maheshwari: *laughs* hnn hnn

Tanveer: Kya bat hai sbb hass kyu rahe ho.. Muhje bhi btao main bhi hass lu..

Mrs. Maheshwari: kuj nahi tere kam ki bat nahi hai..

Tanveer: *sighs*

Y/N: Bhabhi aayush kaha hai..?

Kajal: Playroom mien khel raha tha..

Tabhi hume ek rone ki avaz ayi dekha toh aayush roo raha tha kyuki vo chote chote pairo se chalne ki koshish krr raha tha lekin girr gya

Y/N: *bhag ke aayush uthaya* awww.. Aayush girr gya

Aayush: *cries* buu.....aaaa(bua is mom's sister in law)

Ese hi hum sbb ne apna time spend kiya... aur fir dinner krke soo gye..

Meanwhile Javin POV:

Main ghr pohcha aur sidha apne room mien gya waha muhje Jatin bhaiya dikh gye..

Jatin: kaisa raha ajj ka din.. Aur yeh kya etni shopping kisi ki shadi hai kya..?

Javin: nahi bhaiya.. Vo Tanveer or Soham ne krva di party ki etni shopping.. Maine bola tha mere pass already suit hai lekin mane hi nahi..

Jatin: toh thik hai na.. Akhir mera bhai CEO bna hai toh ek naya suit party ke liye lena toh bnta hai..

Javin: *sighs*

Jatin: acha yeh bta tuhje abhi tk koi ladki psnd ayi ya nhi..

Jatin: *yeh sunte hi muhje vo ladki ki yaad aa gyi jo muhje Starbucks mien milli thi.. Yeh sochte sochte muhje pta hi nahi chla maine kbb bola..* Hnn ek hai tohhh..

Jatin: Hainn.. Akhir mere bhai koi ladki psnd aa gyi hi gyi..

Javin: *yeh sunke main apni duniya se bahar nikla* Aree mera mtlb nahi koi nahi..

Jatin: Apne bhai se jooth mtt bol bta kon..

Javin: voo..

Jatin: kon voo..?

Javin: pta nahi..

Jatin: Kya mtlb pta nahi..

Javin: *tells everything.. Starbucks vali kahani*

Jatin: ohhh.. Acha lekin mere bhai usko dhunde ge kaha shehr mien vo ek hi ladki toh nahi hai..

Javin: hmm... esliye nahi bta raha tha..

Jatin: kismat mien hogi toh dubara mill jayegi bhai koi naa.. Abb fresh ho aur dinner krne niche aa..

Javin: hnn ata hu..

Aur ese hi family time spend krke main room mien aake soo gya..

----

To Be Continued 


FOREVER LOVE | JJK INDIAN FF| COMPLETEDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें