Day of Party

781 43 2
                                    

Next Morning

Y/N POV:

Main jldi uthi puja ki aur apna fast break kiya.. Aur college ke liye ready ho gyi..

My Outfit

Tayar hoke main niche gyi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tayar hoke main niche gyi..

Maine sbko bye bola aur aayush ko ek kiss deke waha se nikl gyi..

Y/N: *to driver* uncle chliye..

Driver: hn beta..

Main college pohchi aur waha muhje Anjali aur Heena mill gyi..

Y/N: heyyy

Anjali, Heena: heyyy..

Y/N: chle class ke liye..

Anjali, Heena: Hnn chalo..

Hum class ke liye ja hi rahe the tabhi...

???: Y/N

Maine piche mudke dekha toh ek ladka tha..

Y/N: hmm.. Kon ho tum?

???: Main Rohit..

Y/N: hmm.. Bolo kya kam hai..

Rohit: main yaha new hu toh kya app muhje es college ke bare mien bta do please..

Y/N: sorry lekin abhi meri class hai..

Rohit: toh kya lunch time mien?

Y/N: sorry lekin muhje ajj jldi ghr jana hai..

Rohit: toh kll?

Y/N: sorry to say lekin etne mien shyd tum yaha aur dost bna ke college ache se dekh skte ho..

Rohit: apki bat alg hai..

Y/N: I know meri bat alg hai.. Lekin firr bhi sorry..

Random boy 1: bhai vapis aa ja ese hi teri requests mnane valo mien nhi hai vo.. *everyone there laughs expect us*
Y/N: *points finger at that boy* he's right.. Sorry*little smile to not seem rude*

Aur fir waha se hum apni class ki taraf chle gye..

Anjali: Y/N ki demand badh ti ja rahi hai*chuckles*

Heena: hnn dekho ajj fir ek aur*chuckles*

Y/N: bss kro tum dono..

Anjali, Heena:*chuckles*

Classes khtm krne ke bad main sidha apne ghr gyi aur sofe prr jake baith gyi..

Kajal: kya hua y/n.. Thik hai na?

Y/N: hn bhabhi thik hu.. Aayush kaha hai?

Kajal: abhi sula krr ayi hu.. Aja tu bhi lunch krle..

Y/N: hmm

Humne lunch kiya

Y/N: bhabhi maa kaha hai..?

Kajal: Mrs. Malhotra ke sath shopping prr gye hai..

Y/N: ohh kb tk ayege..?

Kajal: Maa aur papa directly wahi se unke sath hi party pe jayege..

Y/N: ohh.. Bhabhi Anjali aur Heena bhi yehi ayege ready hone.. Toh app bhi humare sath hi ready hona..

Kajal: thik hai *smiles*

Mrs. Malhotra POV:

Maine ajj Mrs. Maheshwari ko shopping pe bula liya taki main unke sath bat krr saku..

Mrs. Malhotra: Mrs. Maheshwari y/n ayegi ajj party pe..?

Mrs. Maheshwari: hnn es bare maine usko mna hi liya.. Nahi toh vo kahi jati hi nahi hai..

Mrs. Malhotra: vaise bhot sweet hai apke bche..

Mrs. Maheshwari: apke bche bhi sweet hi hai

Mrs. Malhotra: yeh toh hai.. Muhje bhot garv(proud) hai un prr.. Sbki padhai ho gyi.. Abb sbb set hai.. Agle mahine tk Jatin ki bhi shadi ho jayegi.. Bss fir Javin reh jayega..

Mrs. Maheshwari: yeh toh hai.. Yaha Soham set hai apni family ke sath.. Tanveer ka muhje pta hai ki use koi ladki psnd hai y/n janti hai usko lekin hume nhi btaya abhi tk usne.. Aur humne bhi abhi force nahi kiya.. Usko bhi time chahiye jbb sahi lgega tbb bta dega..*smiles* lekin muhje y/n ki bhot fikr hoti hai

Mrs. Malhotra: esa kyu?

Mrs. Maheshwari: usko koi ladka hi psnd nahi ata.. Na jane kitno ne use purpose kiya kitne humne dikhaye.. Lekin use koi psnd hi nahi aya..

Mrs. Malhotra: kya pta use bhi koi psnd ho lekin btana na chahti ho?

Mrs. Maheshwari: nahi muhje pta hai jbb jo bhi use psnd ayega vo humse ya apne bhaiyo se jrur bat kregi.. Vo bolti hai use kisi ladke ki akho vo pyar nahi dikha..*chuckles*

Mrs. Malhotra: *chuckles* firr toh apki beti pkaa koi hera(diamond) hi dhunde gi..

Mrs. Maheshwari: yeh toh hai uski hrr choice pe hume ajj tk esa nahi hua ki yeh glt hai.. *smiles* aur muhje pura yakin hai us prr ki jo bhi vo chunegi vo best hoga.. Aur sach btau toh uski khushi se upr humare liye kuj nahi hai..

Mrs. Malhotra: sbb parents apne bcho ki khushi se upr kuj nahi..

Mrs. Maheshwari: yeh toh hai..

Mrs. Malhotra: vaise main ek bat soch rahi thi..

Mrs. Maheshwari: btayie na

Mrs. Malhotra: apka acha lgega ya nahi..

Mrs. Maheshwari: esi kya bat hai app btayie..

Mrs. Malhotra: main soch rahi thi kyu na Javin aur Y/n ko ek bar milaya jaye ache se.. Kya pta dono ko dono psnd krle..

Mrs. Maheshwari: *smiles* vaise ek bat btau.. Try krne ke liye idea bura nahi hai.. Tanveer aur Soham toh Javin ko ache se jante bhi hai.. Main sb se bat krugi.. Agr sbko sahi lgega toh jrur..

Mrs. Malhotra: *wide smile* hnn jrur.. Chlo abb chlte hai ready bhi hona hai..

*secretly sends thumbs-up message to Mr. Malhotra*

----

Kya hoga es ke bad kya sbhi man jayege..????

To Be Continued 

FOREVER LOVE | JJK INDIAN FF| COMPLETEDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें