Hai ..
Hello..
Happy reading ....
*************"
Goa ...
City of beeches ..
Yaha log mostly enjoy karne aathe hai one of the best tourist places in the world..
Yaha din ke saath saath raat bhi share saraba hothe hai ,
Har wakth parties and tourists ke saath beaches humesha busy hi hothe hai , lekin kuch dinon se yaha raat ko logon ko bahar na nikhalne ka strict instructions diye gaye hai yaha ke police ne ..
Raat ke wakth kisi ko bhi apne cottages aur rooms se bahar aane ki permission nahi hai ..
Kyu ki yaha kuch dinon se human trafficking ki rate bad gayi hai , girls ko kidnapping karke gayab Lara jare hai , saath mein unke parterns ko berehmi se maare jara hai , yeh sab Goa ki jane maane gambler victor kar raha hai lekin unke khilaaf koi evidence na hone ke kaaran local police koi action nahi le parahe the , isiliye spl officer ACP karan Sherghil ko yaha posting diya gaya ..
Karan Sherghil track record bahut acchi hai , abhi tak 2 saalon mein woh 8 jagah transfer Kiya gaya kyuki woh kabhi kisi ke saamney sar nahi jhuka tha hai , aur criminals ka toh inhe dekh hi rooh kaap jathi hai ..
Aaj inka joining day hai , sabhi log Inka hi inthazaar kar raha hai ...
Tabhi ek jeep mein se ek officer utarthe huye aaya , aur unhe dekh kar sabhi log salute karne lage , lekin woh officer bade hi attitude mein ander aaya aur apne seat mein bhait gaya ..
Senoir inspector ne bola : sir namasthe aapke liye chai coffee mangvalu ??
Uss officer ne bola : nahi do ghoot whiskey lekar ayiye ustad ji...
Ustad ji : kya karan sir aap abhi tak woh baat bhula nahi ??
Karan : kaise bhul sakta hunn ustadji , waise case ka details bathav jaldi ..
Ustad ji : sir , Goa mein human trafficking ki rate badgaya hai sir , khulle aam ladkiyon ko kidnap karke lekar jara hai aur uske saath jo bhi hotha hai unhe maar detha hai , fhir ladkiyon ko kaha lekar jara hai yeh kisi ko pata nahi chaltha ..
Yeh sab ek ladki bhi waha kuch information karan ko dene keliye aayi thi , lekin karan ka attitude dekh kar Rukh gayi thi ab ustad ji ki baat sunkar uski aankhon mein paani aane lage ..
Karan : wahh ustad ji jo baat mujhe pehle se pata hai usse fhir se bolne keliye tumhe zubani thanks bolu ya thanks ka card likh ke dedu , kuch Naya bathav ustad ji..
Uss ladki ko karan ka behaviour kuch bhi accha nahi lagra hai , ustad ji iss police taane ka senoir inspector hai aur bahut inmandar officer hai , iss case mein iss ladki ko bahut help Kiya hai , uske saath ayisa batein karna uss ladki ko bilkul pasand nahi aari hai ..
Karan : chalo woh victor ke baremein kuch bolo .
Sabhi log ek dusre ko dekhne lage ..
Uss ladki ko bhi thoda ummed agayi ki shayad karan usse help karega ,, lekin kuch hi seconds mein woh umeed bhi chali gayi karan ke baatein sunke ..
Karan : waise maine suna ki victors parties accha kartha , old monk rum milthi hai kya uska party mein ..
Ustad ji ko sab pata tha isiliye woh chup chaap sun raha hai ..
Karan : ( by lightening the ciggeratte) waise yeh victor toh bada party lagra hai , kuch bada hi rakam milegi na humme after all ithni badi danda bina gift deke nahi chala saktha woh ..
YOU ARE READING
Dil na jaaneya
Fanfictionpatha nahi kyu mere dimaag mein yeh keeda aayi hai , ab aayi , likh dethi hunn , all i want to say ki,, just peep into story for more details...