Hai ..
Hello ..
Happy reading ..
So here i am with a new chapter ..
I believe that every failure gives us a new experience , so my last update is also a new experience for me ..
Ab zyada time waste na karke chapter shuru karthe hai ...
***********"***"*
Monu : ( in call ) Aslam kuch pata chala , woh ladkiyon kab aur kaha bhej Raha hai ??
Aslam : nahi bhaji , karan sir yaha sab kuch tight kardiya hai , mujhe bhi kuch nahi patha chala iss baar ..
Mo : toh pata karke bathav Aslam , tum jaanthe hona yeh kithna important hai..
Just then someone grabs phone from Aslam hand ..
"Agar kuch jaan hai toh aap humme directly bhi puch sakthe hai "
Mo : app ??
Karan : ji mein karan Sherghil ..waise puchiye kya puchna hai ..
Mo : aap victor ko kaise pakadne wale hai ?? Do din mein woh sari ladkiyon ko export karne wala hai , aur aap abhi tak kuch nahi kar rahe the ..
Karan : madam jaisa diktha hai waise nahi hotha humesha , waise bhi cheezon ko Bina jaane hi assume karna aapki aadat hai , ismein mei kya kar saktha , anyways aap humare team join karsakthe hai ..
Mo : aur aap koun hothe hai permission Dene Wale ?? Mein khud sab kuch kar sakthi hunn mujhe kisi ki help ki jarurat nahi hai ..
Karan sees the phone in his hand and signs in disbelief..
Karan : dekhiye madam , mein aapko koi permission nahi de raha hunn , bus yeh raha hunn ki aap humare saath kaam kar sakthe hai , agar aap akele karengey toh khatra hogi isiliye humare sath aane ko bol raha hunn ..
Both were silent for 30 seconds..
Karan was waiting for monu 's anwer but monu was still unsure with her thoughts ..
Karan : dekhiye ab aap mere baat nahi maane toh majbhuran mujhe aapko house arrest karna padega kyuki aapko akele bhejne ka risk mein nahi le saktha ..
After a few minutes of silence ..
Mo : teek hai mein abhi police station aati hunn ..
Karan smiles to himself and says
Karan : jarurat nahi aapko police station aane ki , mein aur Aslam aapke Ghar ke saamney hai ek white colour suv mein , aap face cover karke ayiyega ..
Mo : matlab aapko pata hai mein Maan javungi ..
Karan : nahi mujhe pata hai mein aapko mana lunga ..
Mo : ( mutters under the breath ) sach an idiot ..
Karan : haan ek minute saree mein math aana , mein distract hojavunga ..
Mo : what ??
Karan : i mean saree mein mission ko complete karna mushkhil hai isiliye ..
Immediately monu cuts the call irritatingly , karan senses someone's glare on him ..
Karan : kya hua ??
Faizi : jo raita failaya hai uss din woh khafhi nahi tha ?? Ab fhirse uss ladki se flirt kar rahe , pagal hogaye ho tum ??
Karan : jo galathi hogayi hai isse teek karna chahtha hunn , and i want to marry her , bcoz i really love her ..
YOU ARE READING
Dil na jaaneya
Fanfictionpatha nahi kyu mere dimaag mein yeh keeda aayi hai , ab aayi , likh dethi hunn , all i want to say ki,, just peep into story for more details...