Tere bin jee na payenge(part 2)❤️

Hey guys i am back with the another chapter of my TS....❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter ✨️
___________________________________________

Preeta and Karan were talking to eachother when preeta's phone rings...she looks at the caller ID and sees the Rakhi is calling her.....

Karan- kya hua kon hain....(she sees him)

Preeta- Rakhi Maa hain...maine unko kaha tha ke main kuch der main aa jaungi aur abhi almost shaam hoon rahi hain tho vho tense hoon rahi hongi....

Karan- Haan tum utha lo call....(she is about to pick up but he stops) Preeta speaker par rakhogi maa ke avaaj sunni hain....abh unsein milne tho nahi jaa sakta na.....(preeta looks at him and nodded with smile)

Her phone again rings and she picks up the call and put it on the speaker....

Preeta- hello....Haan Rakhi Maa....

Rakhi- Preeta kaha hain tu puttar....kitni der hoon gayi hain tu thik hain na....tune kuch khaya.....(Karan realizes that she hadn't it eat anything from the time she comes here and scolded himself in mind)

Preeta- vho Maa maine khaa liya vho Shaan ji ne he diya tha....

Rakhi- chal thik hain....tu Kab tak aa rahi hain preeta....main driver ko bol du vho aa jayega tuzhe lene.....(preeta's face fell Karan sees her and holds her hand)

Preeta- vho Maa....vho maine aaj nahi aa paungi....(Karan sees her) vho Shaan ji ke jho patient hain....(she sees karan) unko meri jarurat hain....unke kuch test hain tho unko leke hospital jana hain tho aaj possible nahi hoga....aap chinta maat kariyega main apna dhyaan rakhungi.....

Rakhi- accha thik hain dhyaan rakhna....aur haan time sein so jana tu apni dawai leke ayi hain na apne saath....

Preeta- Haan main layi hoon vho bag main....

Rakhi- thik hain....tu aaram kar chal abh main rakhti hoon byee....(preeta says bye and Rakhi cuts the call)

Karan- so muzhe tumhari jarurat hain Mrs luthra.....(he says naughtily)

Preeta- nahi hain kya....tho thik hain maine chali jati hoon.....(she stands up and about to go)

He widened his eyes and holds her hand and pulls her back on the bed....she looks to other side and he sees her cutely....

Karan- nahi muzhe Sach main tumhari jarurat hain....muzhe mere sukoon ke jarurat hain jho ke sirf tum hoon....(holds her both hands and she looks at him with beautiful smile)

Preeta- aur muzhe tumhari jarurat hain....yeh preeta adhuri thi itne dino sein lekin aaj khudko Pura paa rahi hoon....kyuki tum hoon....fir kabhi muzhesin dur maat jana Karan main nahi reh paungi....

Karan- kabhi nahi....abh kabhi nahi ayengi humare bich duriyaan....(hugs her keeping his face on her shoulder)

She hugs him tightly hidding herself completely in his embarce...soft smile were playing on their lips which is showing that they are happy with eachother.....

Preeta got her smile back which was lost from the time she lost her husband because he was the reason of her each and every happiness and when he left she literally forgot how to be happy and how to smile because he is her happy place where she felt that feeling of happiness.....

Shaan comes there without seeing them but as he enters he saw them and then looks away and coughs fakely and they abruptly broke the hug and looks at him who is looking here and there.....

Preeta looks away with embarrassed look and Karan glares him for his wrong timing....

Karan- Shaan tu Sach main police main hain na....(he looks at her confusingly) nahi kyuki police valo ke manners tho tuzh main dikh he nahi rahe are aise kon aata hain yaar room main....humara accha hug kharab Kar diya.....(he says irritatingly and preeta hits him and Shaan chukules)