Aadha ishq (part 9)🤧

381 31 106
                                    

Hey guys I am back with the last chapter of my TS Aadha ishq❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter🫶
___________________________________________

Karan and preeta wedding functions are going smoothly...all are excited as well as so happy as finally they are getting married with no problems....

Today is their mehendi function and mehendi artist are adorning preeta's hands with mehendi....

Preeta is adorning her hands but then looks around not finding karan around from long time....

Preeta- shrishti karan kaha hain...(shrishti looks around and nodded in no)

Shrishti- Pata nahi dii kabse nahi dikh rahe....aap kahe tho main unhe dhundh kar lekar aau...(she nodded in no)

Preeta(mind)- shaddi ke rasame hum dono ke hain aur yeh karela pata nahi kaha chala gaya hain...

Karela yaha hain babydoll....(she turns and sees him who is walking towards her with food plate)

Preeta- tum meri maan ke baat bhi suna lete hoon kya....(he chuckles settling beside her) aur tum mere liye khaana lene gaye the....(he nodded in no) tho fir yeh kiske liye hain....

Karan- mere liye....vho muzhe nah bhaut bhook lagi hain....(she glares him and looks away)

Preeta- seriously karan....jao tum kahi aur jake khao....yaha main subha se bhuki hoon muzhe itni bhuk lagi hain aur tum hoon ke mere samne bethkar khaana chahte hoon....

Karan- are....babydoll...(patted her shoulder and she jerks his hand) mehendi kharab hoon jayegi babydoll....

Preeta- tum nah....dekho jao yaha se...mera dimag bhook ke vajha se already kharab hain aur maat karo....

Karan- babydoll...I am sorry main tho mazak kar raha tha....main tho yeh tumhare liye he lene gaya tha...(sees him through corner of her eyes) sach main... maine tho pet bharke pehle he khaa liya hain....(she glares him again)

Preeta- what....main bhuki hoon aur tumne khaa bhi liya....how bad karan luthra....abh tho bilkul nahi khaana muzhe...le jao tum yeh....

Shrishti- dii karan sir mazak kar rahe hain....kya aap bhi...(she sees her and then him)Karan sir kyu pareshan kar rahe hoon aap inhe....

Karan- are haq banta hain...(she shakes her head) accha chalo abh mere saath khaa sakti hoon nah....(she nodded in no looking away) babydoll...please....

Preeta- pehle he khila dete....itna pareshan kyu kiya....

Karan- I am sorry....kaan pakad ke sorry...(keeps the plate down and holds his ears) abh tho khaa lo....(she nodded)

Karan made morsel and feeds her food...sarla looks at them from far and smiles with tears....Rakhi who walks towards her gets confuse seeing her in tears....

Rakhi- sarla jii kya hua...apke ankoh main aasu kyu hain....(she sees karan and preeta and smiles) accha tho isliye....

Sarla- us din ke baad kabhi laga nahi tha ke apni bacchi ko dubara dil se muskurate hue dekhungi....

Rakhi- haan nah...par abh dono baccho ke bich sab thik hain....vho dono khush hain....main rab se yahi dua karungi ke inki khushi ko kisi ke nazar nah lage....(she nodded)

Karan brings morsel near her mouth but again takes it back to tease her....she glares him and he laughs feeding it to her....

Mehendi artist- mehendi main kiska naam likhna hain....

Karan- karela likh do....aa nahi Bajarbattu likh doo...hain nah preeta....

Preeta- kya....jii nahi aap yeh maat likhna....(says being little scared) tum nah....(karan chuckles) aap karan likh do....(she nodded)

IN MY WORLD OF PREERAN❤️🍃 [OS/TS] Where stories live. Discover now