Or....
Veer tabhi jameen main baith jata hain uss saap ke samne..humare veer hain hi itna handsome ke woh sirf saap ki akho main dekhta hain or bas saap uski handsome ness ki wajah se veer ki vash main aa jata hain...
Veer uss saap ko bohot pyaar se apne haato mai utata hain ..
Or hospital ki bahar lekar jata hain
Par ..tabhi..
Nurse ~ I have seen many doctors who carry a stethoscope but it's my first time
But I guess yeh bhi mera peheli baar hain jab main kisi doctor ko haato mai saap liye ghumte dekha hain..Rihan = waise Dr.veer ka ek special disease hain...ap nehi jante ho ??
Nurse ~ konsa special disease hain ..mujhe to nehi pata..
Jain = Veer bhai ka to curiosity ki disease hain .. hain na Rihan bhai...
Rihan = haan..
Y/n side...
Hii guys.. main hu y/n Sarkar ... janti hu intro hain mera par..main phir bhi de rahi hu..ok so main ek college student hu..mera 3 friends hain..pata hain kam hain friends but chalta hain yaar..main thodi sa introvert type ki insaan hu..to jyada kisi se nehi banti mera..history meri fav sub hain..aur main bhi apna dadu ke jaisa ek acha archeologist banna chati hu ...
Door bell...
Y/n = shayad dadu aaye hain ..jake dekhti hu..
Door opened And
Y/n = dadu ap.. kaise hain ap? Itna der kiu lagba di ane main ,?? Huh ..aur apki research kaisi chal raha hain ??
sanjivan = pehele aandar to ane de meri maa..
Y/n = ohh..haan haan aandar aaye..
Andar ane ke baad..
Y/n = dadu boliye na research ke baare main..mujhe bhi janna hain..
Sanjivan = waise research bohot achese jo raha hain ..bas meri jagah kab tu legi woh chaiye mujhe...
Y/n = main apki jaisa kabhi nhi ban paungi..
Sanjivan = ban paogi..mujhse jyada acha karna hain tumhe..hum rahete hain india main ..par kya sab log ko india ki history pata hain ?? Nhi..kuch chize unsuna hain ..unjana hain ..usse sab ke samne lana humari kaam hain..
Y/n = mujhe pata hain dadu...aur main try karungi..dungi apna 100 %..
Sanjivan = good..chalo soo ja..raat bohot hua hain..
Y/n = dadu..research
Sanjivan = tumhe khud pata chal jayega..mere bad iss research ko tum dono hi pura karoge..
Y/n = hum dono..main or kon dadu ..ap haina ??
Sanjivan = nehi..main nhi koi aur
Y/n = kon koi aur ..batayegi bhi..
Sanjivan = time sab bata dega..jaa jake so jaa
Y/n' s bedroom...
(A/n = raat hain woh samaj lena )Y/n = app kuch to chupa rahe jo dadu ..par kya.
T.b.c ●●●
YOU ARE READING
The Tresure Hunt : kim Taehyung X Y/N
Adventurethis is a taehyung ff and it's gonna be in hindi ,so sorry to the foreign readers..so this story takes place in gurjrat, india ,kim taehyung, the hot doctor,meets a collage girl,they help each other to find that tresure..let's see what happened..