Veer = waise..
?? = surprise..
Veer = aap sab yeha par...
Jain = kon kon kon hain...
Rihan= Yug bhaiya... Jishaan bhaiya...aur Ishaan bhaiya kya kar rahe ho aap log india main..
Yug = kyu..nhi aae sakte kya..
Jishaan = aur waise bhi..hum holiday pe he to socha India ghum ke jau..
Veer = achha thik hain ab chale andar..
Veer's mom = haan..chalo chale..
Veer's dad = waise veer tum city hospital kab join kar rahe ho .
Veer = 2 weeks ke bad..
Veer's mom = kya..2 weeks ke bad kyu..1 month ke baad join Kar na ...abhi to india ayi hain ...
Veer = mom.. patients ki treatment karna jaruri hain..rest nhi...rest to jab maan kare kar liya jata hain ..par duty..woh nhi...
Rihaan = aunty..aap bhi na..kise bol rahe ho..the workaholic person..ko..
Veer = chup karega..
Jain = kyu ..bhai..kya chal raha hain yeha..
Veer = bass tera hi ane ka kami thi..
Yug = waise veer kaam kyasa chal raha hain..
Veer = bohot bhariya.. aur aap ka..
Yug = mera bhi..chal raha hain ..CEO HU lipstick kam ka stress to hoga..
Veer = woh to hain..
Magical time skip.....
2 weeks baad..
At city hospital ...
Veer = yaar Rihaan ICU main yeh smoke kaisa..
Rihaan = chal chalke dekhte hain
Veer = haa chal
ICU
Veer = kya ho raha hain yeha par..
Meyor's secretary = shh.. shant rahiye..meyor ji havan kar rahe hain unki ladke ke liye..taki who thik ho jaye..
Rihaan = havan woh bhi ICU MAIN
Veer = haato mere samne se..
Secretary = par
Veer = HAATO MERE SAMNE SE SUNAI NHI DETA KYA..MAZAK CHAL RAHA HAI YEHA ..HAAN.. INSAAN KE JAAN BACHATE HAIN HUM ..KYA KAR RAHE HO AP SAB .. USKI OXYGEN LEVEL KO DEKHO KITNA KAM HO GAYA HAIN..AUR YEH LOG HAVAN KAR RAHE HAIN..EK INSAAN MAR RAHA HAIN AUR IN LOGO KO TO PUJA KARNI HAIN ..WAHHH..
meyor = shhhhh.. awaz niche..puja ho raha hain..woh thik ho jayega..
Bas yeh sunne ke baad veer apna anger ko controll nhi kar pata hain aur who meyor ki gal main slap karta hain aur kehta hain
Veer = get out..nikal jao yeha se abhi ke abhi..
Meyor = dr.veer tumne mere sath jo kiya uska unjaam bohot hi bura hoga ..ready for that..taiyer raho..
T_ B_ C
YOU ARE READING
The Tresure Hunt : kim Taehyung X Y/N
Aventurathis is a taehyung ff and it's gonna be in hindi ,so sorry to the foreign readers..so this story takes place in gurjrat, india ,kim taehyung, the hot doctor,meets a collage girl,they help each other to find that tresure..let's see what happened..