Next morning.....
Police 1 = suno... tumne inn dono ko kahi dekha hain ??
Mama = nhi to...
Police 1 = bol do warna....
Police 2 = aare isse jane do .... yeh to humare hare Krishna wale purohit hai..
Police = theek hain ..
Mama = waise yeh dono hai kon ??
Police 2 = most wanted person in gujrat ...
Mama = ohh ... dekho to inhe ... kyese chor jyese dekhte hai yeh log ... agar inhe Dund lo to ache se pitna inhe..
Author's pov ....
To hua u ki humare pyarre dr. Shantunu ne yn and veer ke liye ek plan banaya hai..ki woh log gujrat main famous ho jaye aur sabhi log unhe Dunde..
Few mins later ###
Mama = yeh log hain kaha..
Veer aur yn ek dhabe mai khana kha rahe the..
Mama = tum dono yeha dhoka kha rahe ho aur mai tumhe kaha kaha nhi dhunda..
Veer = ohho mama ... yeh dhokla hai dhoka nhi .. yeh to famous hain ...
Mama = haan haan .. kuch bhi ..bahar tum dono ko police dhund raha hai aur yeh dono mast se dhokla kha raha hain ..
Yn = peacock shaped ki yeh metal bohot rare hain .... I mean yeh metal temperature ko dekhte hue colour change karta hai ...
Veer = bhaiya ... garam pani le aayiye..Yn = garam pani se kya hoga ..
Veer = just wait and watch ..
Veer jisse garam pani deno ko kaha woh pani de geya unhe... aur veer woh garam pani uss peacock shape metal or key main dhaal diya .. so uss peacock shape metal or key ka colour change hoke halka reddish colour ho gaya ...
Yn = wooww ..
Veer = issme kuch likha hua hain ... yeh agar Google translate kar lenge to samaj mai aa jayega ...
Yn = ruko ... mujhe dikhao... well isme likha hain ki hum jiss chiz ko dhund rahe hai woh chiz kuch parvat ke andar or maybe koi gufa ke andar hain .. jisme sri krishn ki touch hain ...
Mama = govardhan giri ..
Veer = yaani vrindavan..
Yn = haan ..
Mama = par hum jayenge kyese . .. mera matlab hain ki gujrat se vrindavan ... itna kaam din main kyese hoga ...
Yn = wohi to ...
Veer = ho jayega ... hume koi le jayega ..
Yn = le kar jayega .. par kon ...
Veer =hai koi ..
Mama = kon ...
To
Be.continue.....
YOU ARE READING
The Tresure Hunt : kim Taehyung X Y/N
Aventurathis is a taehyung ff and it's gonna be in hindi ,so sorry to the foreign readers..so this story takes place in gurjrat, india ,kim taehyung, the hot doctor,meets a collage girl,they help each other to find that tresure..let's see what happened..