Yn ki pukar sunne ke bad veer , uski mama , suleman sab woha jata hain aur dekhta hain ki ...............ki ..........
Ki ek ladki corner main baithkar roo rahi hi ..
Mama = yn beta hum sab jaante hain ki tum bahadur ho par yeh chudail ke saath kya kar rahe ho ... dur hato usse ..
Veer = haan yn ... hum nhi jante yeh hain kon ..hum yeh bhi nhi jante ki yeh unlogo ki koi plan to nhi ..
Yn = nhi jaante iske matlab yeh to nhi na nhi jaan sakte .. yeh ladki akele ek room ki corner main baithkar ro raha hain .. kahi unlogo ne iske sath koi bura kam to nhi kiya ..
Veer = par yeh to jawab bhi nhi de rahi hain ..
Yn = ruk~~~
Tabhi woha kuch log aa jaate hain aur uss ladki ko lee kar chale jaate hain ..
Yn = kaha lee ja rahe ho isse ..chod doh isse
Man = chup kar tu .. jo nhi janta usse mat bol ..isse sahi jagah le ja rahi hu .. tujhe jana hain kya ..
Veer = ayye ..
Man = ayye awaaz niche ... iss jagah main humari chalta hain ..
Aur yeh bolke woh insaan chala jata hain uss ladki ko lege ..
Yn = veer mujhe lagta hain ki uss ladki ko humari zarurat hain .
Veer = mujhe bhi wohi lag raha hain ...hume kuch karna padega ...
Kuch time chala jata hain iss problem ki solution nikalte nikalte...par tabhi ...veer window ke pass khada hota hain aur ek grill ko apne hand se pakda hua hota hain .. uss window ki grill khuda tuta hua tha..
Veer = mil gaya idea..
Yn = konsa idea ..
Veer = yn yeh window ka grill tuta hua hain .. so hum iss grill ko aur tod kar iss jagah se hum bhag jayenge.. mama aur suleman help me ..
Kuch der baad veer uss window ki grill ko tod deta hain aur woh log bahar nikal jata hain..
Bahar nikal ne ke baad woh sab jo dekhta hain woh scene unhone kabhi bhi aapne sapne main nhi dekhna chahta tha ..
Woh log dekhta hain uss ladki ko ek bed se bandh kar usse maar raha hain aur keh raha hain
Man = ehh chudail nikal iss ladki ki sharir se ..
Yn = yeh to
Veer = torture hain ... mujhe kuch karna padega ..
Yn = veer pagal maat bano ..hum yeh karne nhi ayye hain ..hum jo karne aye hai woh kaam karke hum yeha se chale jayenge..
Veer = nhi main nhi jaaunga
To be continue
YOU ARE READING
The Tresure Hunt : kim Taehyung X Y/N
Adventurethis is a taehyung ff and it's gonna be in hindi ,so sorry to the foreign readers..so this story takes place in gurjrat, india ,kim taehyung, the hot doctor,meets a collage girl,they help each other to find that tresure..let's see what happened..