part = 12

30 4 0
                                    

From previous part

Yn and veer = Abhira....

(Abhira ki history main ne previous part mei diya hain ... so dear readers go and check it )

Aur tabhi veer ki phone ring hota hain jo veer ka bhai Nihir ka call tha ..

Veer = bhai ka call .... mama maa ka kuch pata chala ...

Yn = maa ka kuch pata chala matlab ...

Veer = I will tell you later ... pehele ye call receive kar lu ..

Yn = theek hain ..

{ On the phone }

Veer = hello bhai...

Nihir= hello ..veer .. kabse tujhe phone kar raha hu .. tu call receive kyu nhi kar raha hain ?? Sab theek to hain na waha par .. tu , maa ,mama theek to hain na ?? Are tu chup kyu hain bol kuch ?? Hello .. hello veer..

Veer = ohho bhai itna questions.. ek kaam karo aap .. breath in ..breath out karlo .. thoda sukun milegi aapko. ...

Nihir = veer yeh time mazak ka nhi hain ... aaj subha se lekar raat ani ko hai maa ek bar bhi call nhi receive kar raha hain .. yeha sab tension mai hain veer samaj ...

Veer = main samajhta hu bhai ... aap log tension mat lo.. papa ko bhi tension mat lane do .. hum sab theek hain .. maa bhi theek hain ..shayad woh busy hain isiliye phone nhi utha rahi hogi ... aap bhi na ..

Nihir = tu kuch chupa to nhi raha na ..

Veer = nhi bhai .. kya  chupana aapse...

Nihir = ok .. so bye

Veer = bye...

Yeh keh kar veer call cut kar deta hain ..

Yn = aab to bolo kuch ? Kya hua hain aunty ko? Aur call mai kon tha ?

Veer = mere bhai ... aur aaj subha se meri maa missing hain

Yn = missing hain ??

Mama = haan beti ... meri behen yani veer ki maa aaj subha pravashan main gayi thi tab se abhi tak ghar nhi Lauta hain...

Yn = aur uski baad yeh sab..

Veer = mujhe lagta hain yeh Abhira ki hi kaam hoga..

Yn = ummm...nhi .. mujhe nhi lagta hain...

Aur tabhi ^^^^

Veer ki mom waha se pass karta hain aapne dhun main khokar...

Veer's mom = aaj ka pravashan .. oho .. kitna acha tha .. meri to maan hi nhi  kar raha tha woha se ajau.. par ana to padta na..

Veer = Acha ...

Veer's mom = veer .. woh main... chali aati jaldi .. par...

Veer = par hum sabko tension main dekh kar aapko maza aati hai na maa... pata hain aaj subha se kitni baar aapko call kiya tha ... sirf main hi nhi Nihir bhai bhi aapko call kiya tha .. agar aapko kuch ho jata to hume kya hota maa ... socha aapne..

Veer's mom = beta .. sorry ..

Veer = sorry mat boliye maa ... aap theek ho  bas yeh kafi hain mere liye ..

Veer's mom = par yeh ladki hai kon ?? Veer tera gf hain kya... hayy kitni khubsurat hain ..

Veer = maa woh yn hain ..mera friend.. gf nhi ... aap bhi na...

Yn = namaste aunty ...

Veer's mom = khush raho beta ... waise tumhara bf hain ..

Yn = nhi..

Veer = mama aap maa ko lekar ghar chale jao mujhe yn se kuch kaam hain

Veer's mom = kaam hain 😏😏

Veer = aur maa  aap prabhasan main jaa sakte ho

Veer's mom = yeh mera beta ho hi nhi sakta ..jo bhagwan pe bharosa hi nhi rakhta woh mujhe keh kara hain prabhasan main jaane ko bol raha hain

Veer = ji haan mata ji..

Mama = acha hum chalte hain  ...

Veer = tum kyese jante ho mujhe yn ??












To ^ be ^ continue ^^^^


The Tresure Hunt : kim Taehyung X Y/NWhere stories live. Discover now