chapter = 20

27 1 0
                                    

From previous chap ^^^

Veer = nhi main nhi jaaungi ..main uss ladki ko bachunga .. by hook of by crook..

Mama = pagal ho gaya hain yeh ladka ..

Veer = pagal nhi hui hu main mama .. ek insaan ka farz hai kisi bhi insaan ki help karna ... ajj is ladki ki jagha agar koi aur bhi rahta to phir bhi main uski help karta mama ..

Yn = kyese help karoge usse .. in logo ko maar ke ..

Veer = haan ..

Yn = veer ..

Veer = ek baar bol diya na main ne ..

Mama = usse jo karna hain karne do yn .. jab woh kuch kehta hain woh kar ke hi manta hain .. hamare rok tok se isse kuch fark nhi padega ..

Yn = par mama .. hum yeha pe kisiko nhi jaante .. pehele se hi police humare piche hain aur ajj agar kuch ho gaya to phir kya hoga..

Mama = kuch nhi hoga .. tum tension mat lo ... aur age dekho tamasha

Veer uss insane ko ghur raha tha ..aur woh ladki veer ko dekh raha tha usse yeh ummed tha ki veer uski help karega ..veer apne dono side dekh raha tha ki usse koi tarike mil jaye ..uske left side ke wall pe ek stick rakha hua tha ..woh usse apne grip main liya aur uss budhe insaan ko de mara...

Veer = yn pls jaldi yeha aao aur iske pairo ka rope khol do

Yn woha aata hain aur uss ladki ki pairo ki ropes khulne lagta hain ..

Veer = isse treatment ki zarurat hain .. yn tum bhi uss room main chalo ..

Woh log jaane hi wale the par ek insaan ne unhe rok liya .. aur woh insaan uss ladki ke pita the ..

Ram = kya kar rahe ho tum ..huh .. jaanta hu shaher ( city ) ki log ho ..par yeha pe tum logo ko manmani nhi chalega..

Veer = yn ..chalo ..

Yn = jii..

Veer Aur yn uss ladki ko lekar room main chale jate hain ... treatment ke bad veer room se bahar aata hain aur he said

Veer = yn leke aao mira ko ...

Tabhi yn mira ko leke aata hain .. mira uss time theek lag raha tha ... par woh weak tha .. veer mira ki taraf dekhta hain aur kehta hain ki ..

Veer = main ne usski treatment kar di hain aur woh theek hain ..aap sab Yahi soch rahe honge ki main usse kyu bachaya .. kyu madad ki .. waise aap log to soch rahe the ki mira ke andar koi bhoot ya chudail hain .. kya kabhi bhi aap logo ne jaana chaha ki usske andar kya chal raha hain ... huh .. kya hua koi uttar nhi hain na aap logo ke pass .. to main bol deta hu .. ajj se 2 saal pehele kamla uske best friend ki death ho gayi pani main dub ke ..aur uski maut mira ne dekha hain ..uske pehele mira help karti woh already dub chuka tha .. aur uske death mira ki mind main effect Dala tha ..uski aasu ki awaaz badal ke yeh si shaitani hasi jyese lagbe laga aap sabhi ko .... kabhi pucha hain ki kya hua hain isse .. nhi .. aap logo ko chup rahna hi uttar hain .. yeh samjhu main ..

Ram = kya yeh ladka jo bol raha hai woh sach hain mira ..

Mira = ......

T.b.c ......

The Tresure Hunt : kim Taehyung X Y/NWhere stories live. Discover now