OTHER Helping Characters:-
Kartikey
Satyam lok ke King. Vihaan ke biological father.Ratna
Satyam lok ki queen. Vihaan ki biological mother.Harish
Mahira ke fatherPooja
Mahira ki maaBanshi
Rahul ke fatherKanak
Rahul ki motherTamas
Janjaarika ka saathiChaya
Janjaarika ki saathiSo guys let's start the story
एक लड़की दौड़ी दौड़ी अपने घर की तरफ जाती है। Room में आकर वह चारों ओर किसी को ढूंढ़ती हैं।
तभी कोई washroom से बाहर आता/आती है।Girl 1:- O thank God कि तू यहां है।
Girl 2:- क्या हुआ? सब ठीक तो है ना?
Girl 1:- 😃 Obviously yaar! और जो ठीक नहीं था, वो अब हो जाएगा।
Girl 2:- Means? मैं कुछ समझी नहीं!!!
Girl 1:- सब समझ जाएगी। पहले ये ले और जल्दी से ready होकर आ। (Give her a bag)Girl 2 took the bag. उसमें एक dress थी।( Picture given below)
Girl 2:-😍 Wooow!!!! This is sooo preety.
Girl 1:- madam! अब बस dress ही निहारती रहेगी क्या? जा और जल्दी से जाकर ready हो जा।
Girl 1:- अरे but मुझे............वो कुछ कहती, उससे पहले ही girl 1 उसे washroom की तरफ push कर देती है।
After some time........
Girl 2 came out.
Girl 1:- 😱OMG!! Wow Mahira you are looking sooo much beautiful ❤️😍🥰
So guys, जैसा कि आप लोगों ने शायद guess कर लिया होगा, girl 2 is our beauty Mahira.
Mahira:- मैं तो ready हूं, but तुम! तुम्हे ready नहीं होना है क्या परी madam!
So guys, girl 1 is Priyashi (Pari).
Pari:- अरे! अभी कहां ready हो गई? Hairstyle तो बाकी है। तू बैठ, मैं तेरी एकदम cute वाली hairstyle बना देती हूं।
परी माहिरा को mirror 🪞 के आगे बैठाती है और उसके बाल बनाना शुरू करती है।
माहिरा:- तू तो मुझे ऐसे ready कर रही है, जैसे मैं अपनी डेट पर जाने वाली हूं।
परी:- amm..... डेट तो नहीं है, but यूं समझ ले कि कुछ बहुत ही special है। तुम्हारे लिए तो पता नहीं, पर मेरे और भाई के लिए तो ये हमारी life का सबसे special day होने वाला है।
Mahira ki dress and hairstyle
That's all for today.
Next part will upload soon. Tab tak aap sochiye ki aakhir kya special day hai Pari aur Rahul ke liye?
And haa, agar story acchi lagi ho to please vote. Keep supporting me.
YOU ARE READING
Anjaane Humsafar
FantasyThis story is about two protectors, Vihaan and Mahira. Wo dono hi apne astitva se anjaan hai. Un dono ki aapas mein kabhi bhi nahi banti hai. Now let's see ki kya wo apne man mein ek dusre ke liye karwahat ko bhulakar duniya ko burai se bachane ke i...