Continue from last chapter.........
After it............
Rahul:- God knows ki kya hoga in dono ka?
After it,Rahul is about to move, but someone knocked on his window. He looks at that person. Tuntun and Ravi (Tuntun's friend or you can say sidekick) are there staring at Rahul.
Ravi and Tuntun:- helllooo Rahul.
Rahul:- tum dono yahan kya kar rahe ho?
Tuntun:- kyun? Hume yahan dekh kar accha nahi laga?
Ravi:- (to Tuntun) kya boss! Aapko dekh kar kisi ko accha lag sakta hai kya bhala? *Tongue slip.*
Rahul chuckle on that. Tuntun glares at Ravi and Ravi give a "hehehe! Sorry sorry" wala look.
Rahul:- see! Agar tum dono mujhe yahan apni ye boring stand up comedy dikhane aaye the to sorry, but mere pass abhi time nhi hai. Wo kya hai na ki main abhi bahut jaruri kaam karne gaya tha, to thak Gaya hu aur abhi mujhe rest karna hai so baad mein milte hai.
After saying this, Rahul move to start his car, but Ravi suddenly snatch his car keys.
Ravi:- are itni jaldi Kahan? Lagta hai ki tum bhul gye ki tumhare aur Tuntun boss ke beech mein kya shart lagi thi.
Tuntun:- koi baat nahi. Agar bhul gaya hai to main yaad dila deta hu. So Mr piddi! Humare beech shart lagi thi ki agar Vihaan aur Mahira ki friendship ho gayi, to pure ek din ke liye jo tu kahega, main wo karunga, but jab tak aisa nahi hota, tujhe roj meri ek baat manni padegi,ya phir bolu to kuch time ke liye mera servent banna padega.
*Rahul just rolled his eyes.*
Rahul:- dekh tuntun! Mera na abhi bilkul bhi mood nahi hai apna bheja fry karwane ka. To sidhe sidhe point par aa ki tujhe chahiye kya hai?
Tuntun:- jyada kuch nhi,*giving him a file* ye reports kal tak ready ho jaana chahiye.
Rahul took this file and opened it.
Rahul:- ohk! Will try. 🙄😒
Tuntun:- try nahi karna hai,balki pura karna hai. Ye tera aaj ka task hai aur tu na nahi kar sakta. *Smirk*
Rahul just rolled his eyes and give a look like*tera ho gaya ho to main jaaun* towards tunvi (Tuntun and Ravi). And then drove the car.
--------------
Somewhere in a dark planet....
A man is laying on ground. He is trapped with chains. He is very tired. His wounds are bleeding bedly. Two persons enter in prison. Man looks at them, but steel his face is not shown, because his long, but very messy hairs are covering his face.
Man:- kyun aaye ho? Kya chahiye ab tumhe mujhse?
Person 1:- jyada kuch nahi, wahi jo pahle chahte the, information.
Person 2:- tum hume wo raaj bata do. Aur badle mein tum hamesha hamesha ke liye aajad ho jaoge .
Man:- chahe to meri jaan hi le lo, par jab tak main jinda hu, burai ka saath kabhi nahi dunga. Ek baat yaad rakhna Tamas aur Chhaya, burai chahe kitne hi chaale kyun na chal le, kabhi acchai se nahi jeet sakti.
Chhaya:- pyar se samjha rahe the tujhe ki hamare saath haath mila le, par lagta hai ki tujhe phir se usi bhaasha mein samjhana padega.
Tamas:- bahut shauk hai na tujhe apni jaan dene ka,aaj hum teri wo haalat karenge ki na to tu marega,aur na hi chain se jee payega.
Tamas take a "chabuk" and start beating him. He closed his eyes tightly, trying hard to bear this pain.
========================================
That's all for today. I know ki kafi dino baad update de rahi hu aur wo bhi itna short chapter. But mere paas enough time nahi hai story likhne ko. I hope you will understand. Baaki try karungi ki next part jaldi hi update kar du.
~~~~~~~~~~~~~~~~~
Next part glimpse..........
Man:- ab mujhe uski madad leni hi hogi.
-------
Vihaan:- ye mere sharir mein itni jalan kyun ho rahi hai? Ye kya ho raha hai mere saath? Ahhhhhhh *screaming in pain*
--------
Mahira:- VIHAAN!!!!!!
Thanks for reading.......................
YOU ARE READING
Anjaane Humsafar
FantasyThis story is about two protectors, Vihaan and Mahira. Wo dono hi apne astitva se anjaan hai. Un dono ki aapas mein kabhi bhi nahi banti hai. Now let's see ki kya wo apne man mein ek dusre ke liye karwahat ko bhulakar duniya ko burai se bachane ke i...