Hlllo guys, I know that you are waiting for our lead's first meet. And now, your wait is over. So, let's see that what will happen when Vihaan and Mahira meet.
And one more thing, in last part, I forgot to tell you about Vihaan's look. So this is Vihaan's look -
______________________________________
Continue from last chapter.........
Vihaan:- tum...........(suddenly stops when he looks at car)
Rahul and Mahira are standing beside the car. Mahira also look at Vihaan. Their eye contact and Vihaan is lost in Mahira. Rahul and Mahira starts walking towards Vinu and Pari.
Vihaan:- 😍 how?
[BGM]
Puche baatein har ghadi,
Khwabon se ye raatein meri
tujhse kya hai mera naata.
Labb kuch aur kahe
Dil mera shor kare
Ban gaya tu mera ranjha.(x2)Mere sapno ki galiyon mein
tera hi Ishq rahta hai,
Kahin bhi jau mein man ye
teri hi aur bahta hai.Ranjhana ve tu yaad aave
To kho jau bewajah,
Tu jo aankhon se door jave
To lage na jiya.(x2)
Pari:- how nhi wow. Lag rahi hai na ek dum wow!Vihaan come in sense.
Vihaan:- ab.... Vo to thik hai par ye kis Khushi mein itna saj sanwar ke aayi hai. Iska koi special day hai kya aaj?
Pari:- dekh, pahli baat to ye ki ye khud se ready nahi hui, maine ise ready kiya hai. And dusri baat ye ki tum dono ka to pata nahi, par agar tumne aaj Mahi ko apni friend list mein add kar liya, to bhai ke liye to ye celebration time hoga. Atleast unko Tuntun bhaiya ki kichkich se to chutkara milega.
Vihaan:- ek second! Ye tum dono jo har baat mein Tuntun ka naam lete rahte ho, ye mujhe kuch samajh mein nahi aaya. Aakhir humari friendship aur Tuntun ke Rahul ko pareshan karne mein kya connection?
Pari:- connection hai na. You know na, bhaiyyu bina soche samjhe kabhi bhi kuch bhi kar dete hai. Aisi hi ek mistake unhone phir se ki thi.
Vihaan can't understand anything.
YOU ARE READING
Anjaane Humsafar
FantasyThis story is about two protectors, Vihaan and Mahira. Wo dono hi apne astitva se anjaan hai. Un dono ki aapas mein kabhi bhi nahi banti hai. Now let's see ki kya wo apne man mein ek dusre ke liye karwahat ko bhulakar duniya ko burai se bachane ke i...