Rahul cut the call 🤙. And went to Mahira.
Mahira:- kya hua bhaiya?kiska call tha?
Rahul:- bas aise hi. Not so important. Accha ye sab chodo,we are getting late. So I think we should leave.
Mahira:- okk.🙄
Rahul:- [M] I just hope ki jaisa socha hai, sab waise hi ho. *Attitude* agar aisa hua na, to is baar us Tuntun ke bacche ka tuntuna main bajaunga.
They left
--------------------
Other side.....The boy cut the call. Neil came there searching him. Neil saw him.
Neil:-(to himself) ye lo hum ise vahan party mein dhoond rahe hai aur janab hum sab ko busy karke khud yahan phone par busy hain. By the way, ye itni der se kiska wait kar raha hai?
Neil went to the boy and put hand on his shoulder. The boy turn. He is none other than Vihaan.
Neil:- Hey dude, hum sab ko waha party mein busy karke yahan kya kar rahe ho?
Vihaan:-*turn back all of a sudden* tu!!?? Neil ke bacche,tu yahan kya kar raha hai? Tujhe to mein ander chod ke aaya tha na!
Neil:- kya Vinu tu bhi. Neil kabhi Vinu se dur rah sakta hai kya bhala? *Arms on Vinu's shoulder* dekh mere Bhai, hum dono ka na bilkul magnet wala connection hai. Ek dusre se jud hi jaate hain.
Vihaan:- oh! Itni der se tu mujhe ye apna aur mera ye magnet wala connection samjhane ke liye dhoond raha tha? You are impossible. *Laugh a little*
Neil:- Are mere Bhai,tu mera chod aur apna bata. Samajh mein to tu mujhe nahi aa raha hai. I mean, mujhe abhi tak yakeen nahi ho raha hai ki tune Suru ko surprise birthday party di uske birthday par? Orphanage mein to tum dono ek dusre ko dekhna tak pasand nahi karte the? To phir ye party?
Vihaan:- *irritate for another reason* are kyuki mujhe party deni thi mere Bhai! 😑
Neil:- kise? Suru ko?
Vihaan:- nahi! Kisi aur ko.
Neil:- *teasing* kisi aur ke liye! Accha, kahin usi liye kya, jiske call ka jawab dene ke liye tumhe yahan hamse duur akele mein aana pada. Jarur koi special hoga na,ya phir........ hogi!!🤭
Vihaan shows his call history to Neil.
Vihaan:- Rahul ka call tha. Aur rahi baat party ki, to wo us miss galatfehmi ke liye thi.
Neil:- *remove his arms from Vinu's shoulder* miss galatfehmi!? *Think* oh accha,wahi na, jisko tu kai saare naam se bulata hai. Wo kya the.....ammmm........ yaad aaya, kabhi nakchidi, kabhi angry bird, kabhi miss baklol, kabhi drama queen, aur tera wo permanent wala hai na, miss d.......(cut by Vihaan)
Vihaan:- *angry* tujhe nahi lag raha ki teri jaban kuch jyada hi wrong direction mein slip ho rahi hai? Ab aage na soch samajh kar bolna, kuch bhi bolo toh.😠
Neil:- isme kya wrong kah diya maine? Wahi to kaha jo tu kahta hai. You know,tera roj ka hai ye, khud chahe galiyan bhi nikale to chalega, par agar koi aur agar uske baare mein kuch bhi bole to tujhe bardasht nahi. Dekh, tere ye ajeeb se behave ka suspense na ab nahi jhela ja raha hai mujhse. Akhir chal kya raha hai tere saath? (He asks it in a serious tone)
Vihaan:- *mind* kya bataun tujhe, jabki mujhe pata hai ki meri baaton ko tu kabhi nahi samajh payega. In fact tu to kya, shayad is duniya mein koi bhi nahi samajh payega.😔
He got up and stood at a distance,as he trying to avoid Neil.
Vihaan:- kuch bhi nahi, jyada apna dimag mat laga tu. *Trying to change the topic* and waise bhi, cake katne hi wala hoga, tu bhi chala ja warna kahi aisa na ho ki tujhe cake mile hi na. *Laugh a little just for show Neil*
Vihaan is hiding secrets from Neil,it hurts Neil a lot.
Neil:- samajh gaya,tu nahi batana chahta to koi nahi, waise bhi, mein hu hi kon tumhara jo tu mujhe apne secrets batayega, Bas tera ek normal sa friend, jiske saath kabhi orphanage mein tu raha karta tha aur use apna best friend bulaya karta tha. Khair, chalta hu main, tujhe aana hai to aa sakta hai mere saath.*turn back for move*
Vihaan:-*while stopping Neil* are accha sorry baba,maaf kar do mujhe, aage se tujhe aise avoid nahi karunga, but trust me, mere liye teri dosti sabse precious hai. Main sapne mein bhi kuch aisa nahi kar sakta, jisse teri meri yaari ka chapter the end ho jaaye. Trust me. *Mind* sorry Neil, but mein tujhe apna secret nahi bata sakta. Nahi bata sakta ki mein tum se bahut alag hu. Kahi hamare beech ka ye fark hamari dosti na khatam kar de.
Neil:- *hiccups* tujhe acche se pata hai na ki tu mere liye sabse badhkar hai. Mummy papa to bachpan mein hi chod kar chale gaye. Ek tu hi to hai mera apna,mera bhai,mera yaar,mera best friend,mera sabkuch. Tere alawa hai hi kon mera is duniya mein, isiliye darta hu ki kahin tujhe aur teri dosti ko bhi na kho du. Isiliye kabhi kabhi kuch jyada hi senti ho jaata hu. Sorry too.
Vihaan bhi emotional ho gaya [aur main bhi].
Vihaan:- *wipping his tears* bas kar,ab rula rulakar bacche ki jaan lene ka irada hai kya?
Both laugh with their moist eyes.
------------------
Pari's side.........Pari after sending notes to Shruti.
Pari:- lo,ye to ho gaya,ab bhi jaati hu.
Pari left from there.
------------------
Back to Viheil.....Vihaan saw a car coming towards them. Vihaan samajh gaya ki wo kon hai.
Vihaan:- (to Neil) baatein to bahut ho gayi. Ab tu jaldi se ja. Mein kuch der mein aa raha hu.
Neil:- kyu, main kyu jaau? Tu yahan hai to main bhi yahi rahunga.
Vihaan:- kyuki kya hai na, ki yaha kuch der mein volcano phatne wala hai. Isliye hi bol raha hu ki waha jaake chup ja (pointing a place) , baki tujhe sab samajh aa hi jayega.
Neil:- achaa phir to tujhe bhi mere saath chalna chahiye, afterall wo volcano tujhe bhi to harm kar sakta hai na. (Neil pulls Vinu's leg)
Vihaan:- wo kya hai na mere Bhai, pichle six months se roj us volcano se takkar hoti hai meri. So use handle karna na ab acche se sikh chuka hu.
Suddenly car stopped at a distance. Vihaan Neil ko jaane ke liye kahta hai aur Neil waha se kuch duri par jaake chup jata hai. Pari comes from next to the car as a auto is standing back to the car.
Pari:- (slowly to Vihaan) Dekha, main kitni fast hu. You know, main inse about fifteen minutes later ghar se nikli thi,but phir bhi inse pahle pahunchi.
Vihaan:- abhi tak to fast hi ho tum, par tumhare friend circle ko dekh kar I think jyada dino tak nahi rahogi.
Pari:- tum phir shuru ho gye! I know ki tum kiski baat kar rahe ho, meri friend ke baare mein kuch bhi ulta sidha mat bolo tum.
Vihaan:- are yaar gussa kyun ho rahi ho, tumhe thodi kah raha hu!
Pari:- Haan to meri friend ko to kah rahe ho na.
Vihaan:- tum...........(suddenly stops when he looks at car)
To be continued
______________________________________
Coming up next.......Vihaan:- kuch logo ki naak na itni lambi hoti hai ki agar friendship ke haath bhi badhao na, to haath milne se pehle unki naak beech mein aa jaati hai.
-------------
Mahira:- bhaiya wo aapko cheat kar raha hai, just playing with your emotions.
------------
Pari:- Vihaan ke bacche! I hate you. Abhi ke abhi mere room se bahar nikal jao.
______________________________________Note:- wo actually mujhe English jyada nahi aati hai, but kisi ne mujhe comment Kiya tha that he can't understand Hindi language as he is not from India. So usne mujhse English mein likhne ki request ki. And isiliye ab mein English mein likhne ka try kar rahi hu. Agar koi grammatical mistakes ho to mujhe batana jarur.
I hope you like this part. Please vote if you like it.
THANK YOU.
YOU ARE READING
Anjaane Humsafar
FantasiaThis story is about two protectors, Vihaan and Mahira. Wo dono hi apne astitva se anjaan hai. Un dono ki aapas mein kabhi bhi nahi banti hai. Now let's see ki kya wo apne man mein ek dusre ke liye karwahat ko bhulakar duniya ko burai se bachane ke i...