Continue from last chapter....
Then Rahul went to Mahira. And Pari starts following Vihaan.
Rahul:- are Prinsi! Wait. Main bhi aa raha hu. Hum car mein hi chalte hai.
Mahira sit in car without saying anything. *Rahul be like - 🤷🏻*. Then Rahul also sits in car and starts driving car.
Other side.....
Pari is following Vihaan and trying to stop him. But Vihaan continuously trying to avoid her as he doesn't want to answer her questions.
Pari:- Vihaan! Please ruko na. Main kab se aawaj de rahi hu tum sun kyun nahi rahe ho?
Suddenly Pari's foot hits a stone 🪨.
Pari:- ahhhh! *About to fall*
Vihaan immediately turns hearing Pari, run towards her and hold her.
Vihaan:- tum thik ho? *While making her stand.*
Pari:- relax yaar! I am ok. *While limping.*
Vihaan:- *noticed it* aise? Tum bhi na! Chalo main help kar deta hu.
Pari:- iski jarurat nahi hai. I'll manage.
Vihaan:- chup! Maine kaha na main help kar raha hu. Iske aage ek word bhi nahi.
Then Vihaan put Pari's hand around his neck, hold her waist by one hand to support her and hold her another hand by his another and make her sit on a rock at a small distance.
Vihaan:- *while lifting her feet* I think tumhare pair mein moch aa gayi hai. But you don't worry! Mujhe theek karna aata hai.
Then Vihaan twice her feet and Pari close her eyes 😣.
Vihaan:- ab thik hai. Thoda chalogi to thik ho jayega.
Pari walk at a distance and she feels better.
Pari:- wow! Mere pair ka dard to ekdum se gayab ho gaya. You are amazing.
Vihaan:- thanks 😎
*Suddenly something came in Pari's mind*
Pari:- BTW Vihaan! Tumhe Mahi se aise baat nahi karni chahiye thi. *Vihaan is about to say something but cut by Pari* I know ki galti uski bhi thi, but you know na ki wo thodi outspoken type hai. Kab kya bol rhi h ye use bhi nhi pata hota hai. Par shayad tum ye nahi jaante ki wo chahe baahar se jaisi bhi ho, but Dil ki bahut acchi hai. And I am sure, agar ek baar wo tumhari acchiya jaan gayi to surely wo tumse khud hi friendship kar legi.
Vihaan:- *tongue slip* I knew it. *Noticed what he said and trying to change it* I mean I knew it ki chahe jo kar lo, tumhare liye to hamesha tumhari friend hi sahi rahegi aur main galat.
Pari:- I didn't mean it.
Vihaan:- you know, kuch logo ki naak na itni lambi hoti hai ki agar friendship ke liye haath badhao na to haath milne se pehle unki naak beech mein aa jaati hai.
Pari:- aisa nahi hai Vihaan! Tum samajh nahi rahe ho, tum dono ka friends banna bhaiyyu ke liye kitna important hai, agar wo shart nahi jeete, to wo Tuntun bhaiya unhe aise hi pareshan karte rahenge.
Before Vihaan could say anything,he got a call from Neil. He picked the call and went in a corner.
Vihaan:- *on call* Haan bol.
Neil:- are Vinu! Mere Bhai! Kahan rah gaya hai tu? Jaldi se aa. Ye Suru ka baccha drama kiye ja raha hai. Kah raha hai ki tere bina cake 🎂 nahi katega.
Vihaan:- ye kab se meri itni fikar karne laga?
Neil:- are tu hai hi itna accha re ki sabka man badal deta hai.
Vihaan:- *to himself* Haan sabka badal sakta hu siway ek ke.
Neil:- kya?
Vihaan:- kuch nahi! Accha thik hai use bol main aa raha hu. *Call cut*
Pari:- kya huaa?
Vihaan:- kuch nahi. I have to go.
Pari:- 😤no way! Mujhe tumse important baat karni hai right now.
Vihaan:- I know tumhari 'important baat'. Tum phir se apni friend ki side logi. See Pari! Maine tumhe pahle bhi kaha hai ki that's not my fault. So jo bhi kahna hai,apni pyaari sister like friend ko kaho, mujhe nahi. *About to go, but remember something and turn back*And Haan! Main shaam tak aaunga, so aunty se kahna ki tension na le. *Saying this,he leave from there.*
Pari:- ye dono ka na kuch nahi ho sakta. Sabse itna friendly rahte hain, pata nahi inka saara ego ek dusre ke saamne hi kyun niklta hai?
----------
Mahira's side.....
Rahul is driving car while Mahira is still angry and looking outside. Rahul want to say something, but hesitating seeing her anger. But finally he decided to talk with her.
Rahul:- a... Waise Prinsi! Ek baat kahu! Tumhe Vihaan se aise baat nahi karni chahiye thi.
Mahira:- oh please Bhai! Ab mujhe usko lekar koi argument nhi karni hai🙄. That's not my fault. And waise bhi,koi bechara-vechara nhi hai wo.
Rahul:- tumhari problem kya hai yaaar! I mean just for me,wo saare issues bhulake tumse friendship karne ke liye ready ho gaya tha. Even usne to party tak ka plan banaya tha. Agar tum Haan bol deti to hum sab na ek choti si party karte wahan.
Hearing this, Mahira realise something. She saw some party arrangements there when she was leaving from there. It seems that it was a birthday party and a group of some friends are also present there. Now she understood everything.
Mahira:- wait! Wait! Wait!
Rahul stop driving all of a sudden.
Mahira:- bhaiya! Kis galatfehmi mein jee rahe ho aap? Shayad aapne thik se dekha nahi tha, wahan already party chal rahi thi aur wo bhi kisi ki birthday party.
Rahul:- are but ye bhi to ho sakta hai na ki wo kisi aur ki party ho.
Mahira:- oh please bhaiya! Ab ye uske naam ka Jaap karna band kijiye aap. Aap dekh kyun nahi rahe ho? Bhaiya wo aapko cheat kar raha hai, just playing with your emotions.
Rahul:- aisa nahi hai Prinsi! Tu meri baat to..... (Cut by Mahira)
Mahira:- now leave it. Mujhe apni ek friend se milne jaana hai uska Ghar yahan paas mein hi hai.*while coming down from car* main thodi der mein aapko call kar dungi aap lene aa jaana, and agar mumma papa ka call aaye to bol dena ki main Neha ke paas hu.
Rahul:- okay bye ! Take care.👋
Mahira say bbye and leave from there. After it....
______________________________________
To be continued.....
👉 YOUR WRITER ✍️
YOU ARE READING
Anjaane Humsafar
FantasyThis story is about two protectors, Vihaan and Mahira. Wo dono hi apne astitva se anjaan hai. Un dono ki aapas mein kabhi bhi nahi banti hai. Now let's see ki kya wo apne man mein ek dusre ke liye karwahat ko bhulakar duniya ko burai se bachane ke i...