So let's start the story:-
Mahira:- परी! तू कब बस यही कह रही है कि कुछ special है। आखिर बता ना कि क्या special है?
Pari:- अरे यार! तू ना questions बहुत करती है। तू बस अभी के लिए ये समझ ले कि तेरे लिए surprise है। इससे ज्यादा मैं तुझे कुछ नहीं बताऊंगी।( Hairstyle done) ये ले! मैंने तेरे बाल बना दिए हैं। तू दो मिनट रुक, मैं बस पांच मिनट में आई।
Mahira:- अरे पर मेरी बात तो सुन!!!!
Pari ignore Mahira and ran outside.
Mahira:- ये लड़की भी ना!!! पता नहीं चल क्या रहा है इसके दिमाग में? 😒
परी राहुल के पास आती है।
Rahul:- क्या हुआ? वो मान गई ना?
Pari:- obviously भाई। अब परी मनाए और वो ना माने, ऐसा हो सकता है क्या भला? और वैसे भी आप तो जानते ही हो ना परी का style.😎
Rahul:- 😃 SACCHIII!!! I..... I mean तू सच बोल रही है ना! वो सचमुच मान गई ना। I mean वो बिना किसी drame और overacting के मान गई? ये कुछ समझ नहीं आया।
Pari:- offo Bhai! आप भी ना कितना stress लेते हो। और वैसे भी अगर मैंने माहिरा को आज के surprise के बारे में कुछ भी नहीं बताया है।
Rahul:- 😨 WHAAATTT!! ये क्या किया? मेंने तुझे वहां प्रिंसी को convince करने के लिए भेजा था, उसे समझाने के लिए कि वो विहान से friendship के लिए मान जाए, पर तुम्.........( Cut by Pari)
Pari:- यही! यही बात ना आपकी मुझे बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है। बिना कुछ सुने बस बेवजह react करने लग जाते हो आप। आपको क्या लगता है भाई कि अगर हमने माही को पहले ही सब बता दिया तो वो जाएगी? बिल्कुल भी नहीं।
Rahul:- अरे पर.........(cut by Pari)
Pari:- पर-वर छोड़िए, think positive bhaiyyu. सब ठीक ही होगा, देखना आप। जैसे हमने विहान को convince किया था ना, वैसे ही माही को भी कर लेंगे।
Rahul:- 🥺परी! तू sure तो है ना कि प्रिंसी मान जाएगी।
Pari:- of course.
Rahul:- तो फिर चलें।
At the same time, Pari got a massage. Pari check it.
Pari:- sorry bhai, मैं अभी आपके साथ नहीं आ सकती। मेरे mind से skip हो गया था actually, मुझे श्रुति को कुछ notes भेजने हैं।
Rahul:- ok, तो माहिरा को मैं ले जाता हूं।
Pari nodded yes.
Rahul went to Mahira.
Rahul:- चलें प्रिंसी?
Mahira:- 😒मुझे पता है आप तो मुझे कुछ बताने वाले हो नहीं। So इससे अच्छा है कि चुपचाप आपके साथ चली जाऊं।
Rahul:- oh मेरी drama queen! Drama बन्द कर अपना। And वैसे भी, तुझे कहा ना कि तुझे सब पता चल जाएगा। So अपना ये drama बन्द कर और चल मेरे साथ।
Mahira:- आप कह रहे हो ना, बस इसी लिए। वरना आपको पता है ना कि माहिरा किसी की भी नहीं सुनती!
Rahul:- अगर तेरा हो गया हो तो चलें?
Mahira nodded yes and then they both went out.
To be continued
Glimpse:-
Thoda chatpata 🤤 thoda spicy 🥵.
Thoda drama thodi argument.Jab milenge Mr monkey and Miss donkey.😂😂😂😂
Please vote for it. And comments mein bataiye ki ye part aapko kaisa laga.
YOU ARE READING
Anjaane Humsafar
FantasyThis story is about two protectors, Vihaan and Mahira. Wo dono hi apne astitva se anjaan hai. Un dono ki aapas mein kabhi bhi nahi banti hai. Now let's see ki kya wo apne man mein ek dusre ke liye karwahat ko bhulakar duniya ko burai se bachane ke i...