In night sidharath room.Sid had just come home. He came to his room and slept on the bed with only boxers on. Meanwhile, Sana came out of the bathroom. She looked at Sid who looked at her. Sana looked at him and screamed loudly and went back to the bathroom and Sid wrapped a nearby towel around his waist. After 5 minutes, Sana came out from the bathroom
Sana - aap ko sharm nahi aati kya ? Aise aadhe nage ghar pe room me ghumate ho
Sid - hello, ye mera room hai aur mere room me aadha Naga ghumu ya pura naga ghumu tu kon hai batane wali.
Sana - me koi nahi hu, par itna yaad rakhiye ye room me abhi me bhi rahati hu.
Sid - to abhi mujhe ye bhi dekhana padega ke kaise mere kamare me rahana hai. Aur tum Mera washroom kaise use kar sakati ho
Sana - to kidhar javu me bolo
Sid - tere se baat karana hi pap hai ek yaad rakh, mujhe na sab jagha pe chahiye ek bhi chize yaha ki waha hone nahi chahiye.
Sana - mujhe koi shauk nahi hai aap ke chiz ko haath lagane ki.
Sid - awaj nichi kar ke baat kar nahi to jaban kaat ke haath me dunga.
Sana - dhamki ke siwa aap kuch kar sakate ho. Yahi karana aata hai aap ko
Sid's phone started ringing
Sid - mera phone baj Raha hai issliye chod raha hu tujhe. Nahi to dikha deta tujhe
-----------------------------------------------------------
After few hours in dinning table
Sana - Amma aap khana kyu nahi kha rahi hai ?
Aatu - khati hu ruk bas sidharth ko phone karati hu.
After calling Sidharth, aatu joining shenaaz
Sana - aap ka beta aaya tha na Ghar pe. Abhi khana khane ke time kidhar gaye.
Aatu - wo ek accident ho gaya hai to hospital me Gaya hai. Usko der lagegi mujhe bola khana khane ko.
Sana - wo phir bahar khana khayenge.
Aatu - nahi jab Ghar aayega tab khana khayega. Wo aayega to usko dungi khana. Wo kabhi bahar khana nahi khata. Ghar me aake khana khata hai chahe kitni bhi der ho jaaye.
Sana - wo to hamesha bahar hi rahate hai.
Aatu - ha MLA jo hai. Sidharth se jo bhi maddat magata hai usko kabhi na nahi bolata. Har kisi ki maddat karata hai. Uske pass raat ko bhi koi aata hai madat magane ke liye usko nirash nahi karata. Abhi pata nahi kitne bajenge usko aane me.
Sana - inke papa bhi CM the na?
Aatu - ha, mere baba bhi politics me the phir bhai aaya aur abhi Sidharth hai.
Sana - inki Amma nahi hai kya?
Aatu - nahi hai, sid 5 saal ka tha tabhi usko chod ke chali gayi. Kaha gayi kis ko pata nahi ya kisi ne jaane ki koshish nahi ki. Tujhe pata hai sid ki MAA bhi Panjabi thi. Magar kisi ko yakin nahi aayega itni acchi Marathi bolati thi. Ek ek maharashtrian dish banati thi puch mat Modak purnpoli sab kuch. Sab usko Vahini saheb bulate the. Bhoat sunder thi utni hi Dil ki acchi. Sid ke baba aur Aai ne bhag ke shaadi ki thi.
Sana - unki photo nahi hai ghar pe.
Aatu - bhaiya ne kabhi laga ne nahi diya. Tujhe aur chawal du
YOU ARE READING
Sid & Naaz
RomanceThis story is about a man who marries a girl for revenge. He completely fell in love with the same girl. He fell so madly in love with her that he forgot to breathe without her. She became his world, his addiction. This is the story of our beloved S...