INTRO

1.3K 53 6
                                    

Haseena Malik - CEO of Malik Empire. apne family se bohot pyaar karte hai. Aur jyada pyaar apni behen Santosh se karte hai. Ammi aur abbu ke khilaf koi bhi shabd nahi sunte. Aur agar koi inke ammi or abbu ke khilaf kuch bhi bol de to samne vala koi bhi ho vo kuch nahi dekhte.

Santosh malik - college me last year me padhati hai. Aur ghar me sab ki dulhari hai. Ise kisi bhi cheez ki kami nahi hai. Bas apne bhai ke liye ladki dhund rahi hai.

Noor Malik - wife of Samir Malik. Apne dono bachho se pyaar karti hai. Aur haseena ke shadi ke pichhe padi hai.

Samir Malik - ye bhi apne dono bachho se pyaar karte hain. Aur apne bacho ke liye kuch bhi kar sakte hai.

Karishma Singh - ye ek job search kar rahi hai. Apne bhai cheetah se bohot pyaar karti hai. Aur apne amma baba ke khilaf koi shabd nahi sunte Ise gussa aata hai.

Cheetah Singh - ye college me last year me padhata hai. Santosh ke sath dono friends hai. Ye apne di ke khilaf koi shabd nahi sunta.

Pushpa Singh - wife of Vikram Singh. ye apne dono bachho se bohot pyaar karti hai. Ye chahti hai ki Karishma ki shadi achhe se khandan me ho aur vo khush rahe.

Vikram Singh - ye Singh Empire ke CEO hai . Ye apne dono bachho se pyaar karte hai par Karishma se thada jyada pyaar karte hain. Aur Karishma par kharoch bhi nahi aane dete.

NOTE

Samir Malik aur Vikram Singh dono ek dusre ke dhushaman hai.

in dono ki dushmani ke baare me haseena aur Karishma ko pata nahi hai.

• Jab Samir aur Vikram ko pata chle ga ki in dono ke bache ek dusre se pyaar karte hain tab kya hoga?

• Kya haseena aur Karishma ke pyaar me ye dono darar paida karenge?

• haseena aur Karishma ki shadi ho payegi?

Thank you 🙏🏼

Tu Samne Baitha Rahe ❤️‍🩹( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें