Sunday
Morning
Malik MansionSab breakfast kar rahe the....tabhi haseena bolta hai....
Haseena - abbu me aaj lunch ke baad office ja raha hu... kuch kaam hai...
Samir - kesa kaam?..kiyu ki me jaha tak janta hu...tum ne sari meeting complete ki hai...
Haseena - ha abbu par ek jaruri kaam hai ....
Samir - thik hai...
Santosh haseena ke side bend down hoti hai aur bolti hai..
Santosh whisper to haseena - kaha ja rahe hai?..ha.. mujhe pata hai...
Haseena Santosh ki taraf dekhta hai..
Santosh - jyada bhole mat baniye.. bhabhi se milne ja rahe ho na?
Haseena shock ho jata hai...
Santosh - mujhe sab pata hota hai...
Haseena - tum jara chup raho..
Ammi - ye dono ke bich kya chal raha hai..?
Haseena - kuch nahi ammi...
Singh Mansion
Dining areaSab breakfast kar rahe the....tabhi Vikram ji bolte hai...
Vikram - Karishma Ankit ke saath kahi bahar nahi gayi?
Karishma - nahi papa... Ankit ko office ka kaam hai aur aaj mujhe shaam ko meri dost se Milne jana hai...
Vikram - hm. Thik hai..
Karishma - me aaj raat uske ghar par hi rahungi....hum sab ka ye plan hai..
Vikram - thik hai..par sambhal kar jana..
>>>>>>>>
2:00 pm
Karishma roomKarishma bed par baith kar haseena se call par baat kar rahi thi....
On call
Haseena - ha boliye...
Karishma - me shaam ko aa rahi hu..
Haseena - thik hai....me aap ko address send kar deta hu...
Karishma - thik hai....aap ne kuch socha hai..?
Haseena - abhi tak to nahi..par hum dono milkar jarur kuch soch lenge...
Karishma - thik hai...an me rakhti hu....
Haseena - hm . Bye.
Call end
>>>≥>>
5:00pm
Sunshine hotel & restaurant
Haseena aa chuka tha.. aur Karishma ka wait kar raha tha...kuch der baad Karishma aati hai aur haseena ke paas aake uske samne vali chair par baith jaati hai..
Haseena - aap ke liye coffee bol deta hu..... Waiter
Tabhi waiter aata hai aur haseena Karishma ke liye coffee bol deta hai aur waiter waha se chala jata hai...
Karishma - to boliye kya socha hai.?
Haseena - abhi tak to kuch bhi nahi. Ab aap aa gayi hai to hum dono jarur kuch soch lenge...
आप पढ़ रहे हैं
Tu Samne Baitha Rahe ❤️🩹( Completed )
Romance""second story "" Haseena aur Karishma ek dusre se pyaar karte hain par kya apne papa ke khilaf dono jaa payege ?