Night
Parking areaHaseena - kya aap ko mujhe panch mahine baad dekh kar kuch feel nahi hua?
Karishma - aap un sab baato ka koi fayda nahi...aap ne hi humare rishte ko toda tha.... aur ab to aap apne mn ki kar sakte hai...
Haseena - hm...
Karishma - ab me jaa rahi hu..
Haseena - rukhiye..
Par Karishma is baar haseena ki koi baat nahi sunti aur car me baith jati hai aur car start karti hai...
Haseena side ho Jata hai aur Karishma car leke parking se bahar chali jati hai.... aur haseena bhi apne car me baith jata hai ... aur vaha se chala jata hai....
Singh Mansion
Karishma aati hai aur apne room me chali jati hai....
Karishma kapde change karti hai aur apne bed par baith jaati hai.. Karishma ke aakho se aasu aa rahe the.... Karishma bolti hai..
Karishma - kiyu....kiyu fir se mere samne aa rahe hai....ek to me aap ko bhula nahi pa rahi hu.. aur aap hai ki...aap ke dimag me kya chal raha hai... mujhe kuch samjh me nahi aa raha hai...me vo pehle wali Karishma nahi banna chahti jo aap ko paglo ki tarah pyaar karti thi...me kya karu mujhe kuch samjh nahi aa raha hai...
Kuch der yahi sab sochte hue Karishma bed par so jati hai...
Malik Mansion
Haseena roomHaseena bathroom se change karke bahar aata hai aur mirror ke samne khada hoke kuch soch raha tha... aur us ke face par ek smile aa jati hai...vo apna mobile leta hai us me se Karishma ki photo dekhne lagta hai.... aur apne bed ke pass jake bed par half lying position me baith jata hai.. aur bolta hai...
Haseena - You know what...aap se jitna dur rehne ki koshish karta hu utna hi aap ke pass aane ka dil karta hai..aaj hi ki baat dekh lijiye aap ko itne mahino baad dekha aur aap ko hug karne ka bhi dil kiya par kya karu ?...nahi kar sakta kiyu ki mene aap ko bohot hurt kiya hai...vo to chhodiye jab aap party me us dress me aai...kya khubsurat lag rahi thi....meri nazar aap se hatne ka naam hi nahi le rahi thi.... aur jab aap parking area me thi tab to me aap ko kiss karne wala tha...par nahi kar sakta..kiyu ki mene vo haq khodiya hai....
Haseena apna mobile side me rakhta hai aur lights off karke so jata hai...
Next morning
Malik Mansion
Dining areaSab breakfast kar rahe the tabhi Samir bolte hai..
Samir - husu kal ki meeting ka kya hua?
Haseena - achhi thi...
Samir - kuch kehna chahte ho?
Haseena - nahi abbu..
Samir - pakka..
Haseena - vo actually vo deal hume mil gayi hai...par
Samir - par kya?
Haseena - vo deal ek aur company ko mili hai...
Santosh - kon si company bhai?
Haseena - Singh Empire ko...
Samir - kya?
Haseena - ha ..aur ab Singh is deal se back out ho rahe hai...
Ammi - hm...unki taraf se kon aaya tha meeting ke liye?
आप पढ़ रहे हैं
Tu Samne Baitha Rahe ❤️🩹( Completed )
Romance""second story "" Haseena aur Karishma ek dusre se pyaar karte hain par kya apne papa ke khilaf dono jaa payege ?