SAB BIKHAR GAYA 😭

256 39 10
                                    

Vikram 😡- tum bich me mat aau Karishma......ise maafi mangni hai na....

Vikram haseena ke samne jaata hai aur haseena ko tight thappad maarte hai.....

Sab shock ho jaate hai ... haseena ke cheek par finger print aa jate hai....

Haseena - aap ko maafi mangni hogi..

Vikram ek aur thappad marte hai...

Haseena - mujhe marne se kuch nahi hoga maafi mangiye...

Vikram ek aur thappad marta hai....

Karishma haseena ke pass jaati hai... aur use sambhalti hai...

Karishma - papa aap kiyu maar rahe ho..?

Vikram - tum is kal ke aaye hue ladke ki side le rahi ho....

Haseena - kiyu ki mujhse pyaar karti hai...

Vikram 😡 - kuch pyaar vyar nahi...... Karishma yaha aao...

Vikram Karishma ka hath pakad kar apne taraf pull karte hai par dusre side se haseena Karishma ka wrist pakad leta hai...

Vikram 😡- chhodo uska hath..

Haseena - nahi.

Vikram - cheete

Cheetah - ji papa

Cheetah jaake haseena ki grip Karishma ke wrist se lose karta hai...
Aur Vikram Karishma apne taraf le lete hai.....

Cheetah to haseena - niklo is ghar se nahi to tere baap ki aur bejti hogi...

Haseena cheetah ka gala pakad leta hai.... Vikram jaldi se haseena ko chhod ne ke liye uske paas chale jate hai..

Haseena shouting 🤬- kya bola.....ha kya bola saale....mene bola na mere abbu ke khilaf me koi shabd bardash nahi karunga...fir bhi...

Haseena Cheetah ka gala dabata hai....

Vikram - chhodo use...

Pushpa - haseena chhod do use..

Karishma haseena ka ye roop dekh kar shock thi....

Cheetah ab cough karne lagta hai...

Par haseena ki grip aur bhi jyada tigh ho rahi thi.... Vikram bohot koshish kar rahe the par haseena Vikram ko dhakka deta hai aur Vikram ek glass ke table ke kone se takara jaate hai...

Pushpa - Vikram ji

Karishma - papa

aur unke forehead se khoon aane lagata hai ...

Haseena sab ki aavaj sunkar apni grip loose karta hai aur Cheetah jaldi se paani pita hai aur Vikram ke pass chala jata hai..... pushpa ji Vikram ke cheek par tap kar rahi thi...

Karishma - papa uthiye na...

Pushpa - Vikram ji...

Cheetah - papa

Cheetah Vikram ko uthakar sofa par baithata hai.... pushpa ji laake paani Vikram ko deti hai... aur Vikram paani pi lete hai.... pushpa ji jaldi se first kit Box leke aati hai aur cotton se blood saaf karti hai....

Karishma ko ab bohot ghussa aata hai..vo haseena ki taraf jaati hai.. aur haseena ke shirt ka collar pakdti hai aur haseena ko tight thappad👋 Marti hai....

Karishma 😡 - aap ki himmat kese hui mere papa ko marne ki hah👋 kese himmat hui 👋

Haseena - par mene....

Tu Samne Baitha Rahe ❤️‍🩹( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें