FIRST KISS ❤️

328 36 5
                                    


Karishma - aap ko apna adhura kaam nahi karna?

Haseena - mujhe lagta hai ki aap ko apne ghar par sab ko bata dena chahiye fir sab baad me..

Karishma - party vale raat ko to kuch aur hi bol rahe the aap..

Haseena apne eyebrows cress karta hai aur bolta hai..

Haseena - us din ke liye sorr.....

Karishma haseena ke shirt ka collar pakad kar apne taraf pull karti hai aur bolti hai....

Karishma husky - shhh aap sorry mat boliye.,...

Aur ye keh kar Karishma haseena ke lips capture Karti hai.. haseena is sudden action se shock ho jata hai....
Karishma haseena ke upar lip suck karne lagti hai...

par haseena abhi bhi shock me hi tha..... Karishma haseena ke lip par bite karti hai...tab jake haseena hosh me aata hai... aur Karishma ka waist pakad kar apne taraf pull karta hai aur haseena bhi same passion ke sath Karishma ko kiss karne lagta hai...

Dono ek dusre ko softly kiss kar rahe the...

After good 8 minutes Tabhi Karishma ka phone ring hota hai....

Karishma kiss break karti hai aur call receive karti hai...

On call

Pushpa - kaha hai tu karu?

Karishma heavy breathing - me ba..ss aa ra..hi hu am..ma ras..te me hu..

Pushpa - jaldi aana.

Karishma - ha.

Call end

Karishma - ab me chalti hu.

Haseena - bye

Karishma car se bahar nikal jaati hai aur haseena Karishma ko jata dekh raha tha.. aur smile kar raha tha..

Karishma mansion ke andar chali jaati hai aur haseena bhi ab Malik mansion ke liye nikal jata hai....

Singh Mansion 9:00pm

Sab living room me baithe hue the...

Karishma andar aati hai aaj Karishma ke chehre par alag smile thi...

Vikram - karu

Karishma - ji papa

Vikram - aaj der kiyu ho gayi?

Karishma - vo papa aaj kuch jyada kaam tha is liye....me aati hu change karke...

Vikram - hm

Karishma change karke dining area me aati hai aur sab dinner karne lagte hai

Dining area

Vikram - kya baat hai karu aaj bohot khush lag rahi ho.

Cheetah - ha me bhi dekh raha hu di kya hua hai...aap ko boss to nahi bana diya.

Tu Samne Baitha Rahe ❤️‍🩹( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें