HASEENA KI ENTRY

263 45 3
                                    

Ab aise hi ek month ho gaya tha. Karishma bhi ab kisi se jyada baat nahi karti thi ..bass akeli rehne lagi thi. Karishma ko ab pachtava hone laga tha ki us din us ne haseena ki side kiyu nahi li.

Morning
Malik Mansion

Sab breakfast kar rahe the. Tabhi door par ek person aata hai. Us person ko dekh kar Santosh us ke pass bhaag kar jaati hai aur hug kar leti hai...vo person bhi Santosh ko hug karta hai .. Santosh bolti hai..

Santosh - me aap se baat nahi karungi bhai. Aap mujhe bina pataye chale gaye the...

Haseena - sorry santu.

Haseena hug break karta hai.. aur Santosh bolti hai..

Santosh - nahi aap ko batana chahiye tha..

Haseena - sorry please

Santosh - thik hai me samjdar hu is liye aap ko maaf kiya...

Haseena - achha ji.

Santosh - hm

Fir sab breakfast karne baith jaate hai...to ammi boliti hai.

Ammi - ye kya hasu..itna dubla patala ho gaya hai. tu kuch khata tha ki nahi..?

Samir - ha hasu

Haseena - are nahi bass kaam ki vajah se...

Sab sath me breakfast karte hai aur Santosh aur haseena office ke liye chale jaate hai...

Inside car

Haseena car drive kar raha tha aur Santosh driving seat ke side wali seat par baithi thi... Santosh bolti hai...

Santosh - bhai bhabhi ko bataya ki nahi.

Haseena - ...

Santosh - ok ok surprise dene wale hai na... thik hai.

Haseena kuch nahi bolta aur driving par dhyan deta hai...

Thodi der baad dono HM EMPIRE pohoch jaate hai....

HM EMPIRE

Haseena andar aata hai aur sab haseena ko dekh kar khade hote.. aur good morning wish karte hai.. haseena smile karta hai aur sab ko baithne ka ishara karta hai.... aur apne cabin me chala jata hai aur Santosh bhi saare employees ke sath apna kaam karne lagti hai...

Haseena cabin

Haseena apne cabin me jata hai aur wall glass ka kapda nikal deta hai.. aur apne chair par baith kar apna kaam karne lagta hai...

Karishma cabin

Karishma apne cabin me baith kar kaam kar rahi thi tabhi uski Nazar haseena ke cabin ki taraf jaati hai..to shock ho jaati hai..use lagta hai ki uska ye dream hai. Karishma ke face par koi bhi reaction nahi tha..

Thodi der baad Raghu kaka aate hai Karishma ke cabin me aur bolte hai..

Raghu - mam.

Karishma - ji kaka.

Raghu - sir ne aap ko cabin me bulaya hai..

Karishma haseena ke cabin ki taraf dekhti hai to use haseena dikhta hai aur Karishma ab samajh aata hai ki ye koi dream nahi hai sach me haseena cabin me hai..

Raghu - mam.

Karishma - ha me jaati hu..

Aur raghu vaha se chala jata hai..

Karishma paani piti hai aur kuch file leke haseena ke cabin me jaati hai. Aur door knock karti hai...

Haseena cabin

Tu Samne Baitha Rahe ❤️‍🩹( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें