Next day
Malik MansionSingh family Malik Mansion aa gaye the ...sab living room me baith kar bete kar rahe the...
Samir - to shadi ki date kab ki nikal rahi hai?
Vikram - pandit ji ko kaha hai vo bata denge.
Ammi - karu beta yaha aao..
Karishma ammi ke paas jati hai..
Ammi - kya hua meri bachhi ko. chehra udas kiyu hai?
Karishma - kuch nahi bass aise hi..
Ammi - sab theek ho jayega ab dekho tum dono ke bich bhi sab thik ho gaya hai..to shadi bhi achhe se hogi...
Karishma - ji..
Tabhi pandit ji aate hai aur sofa par baith jate hai...
Pushpa ji - kya tarik nikali hai ?
Pandit Ji - aap ne do hafte baad ki tarikh kahi thi to do hafte ke teen din ke baad ki tarikh nikali hai..
Vikram - samir chalega na?
Samir - ha..bass ab taiyari karni hai.
Ammi - ye achhi tarikh hai hume waqt bhi mil jayega..
Pushpa ji - ha...
Samir - haseena Karishma ye tarikh done kar de?
Haseena - Karishma aap ko chalega..?
Karishma - ji.
Haseena - ji abbu done kar dijiye..
Samir - pandit ji is hi Tarik ko shaadi hogi.
Pandit ji - thik hai fir..me chlata hu..
Vikram - ji..
And Pandit ji leaves from there .
Aur pushpa ji ammi se baate kar rahi thi... aur Vikram ji samir se baat kar rahe the...Vikram - aur bata kesa hai?
Samir - ek dum mast.. haseena ko sab business sambhal ne ko diya hai.. aur vo achhi tarah se sambhal bhi raha hai.. aur me bas kahi kabar jata hu kaam dekhne..
Vikram - hm bilkul tum par gaya hai... buisness sambhal ne me. Samir.
Samir - hm
Vikram - ek aur baar me teri maafi magta hu...
Samir - are ek baar to maafi mang li hai aur kitne baar mang rahe ho..
Vikram - nahi me tum se jitni maafi mangu vo kam hai...itna sab kuch hoke to is shadi ke liye tayar ho gaya..
Samir - ha.. kiyu pata hai?
Vikram - kiyu?
Samir haseena ki taraf dekhte hai jo Karishma se baat kar raha tha...
Samir with a smile - kiyu ki haseena ka Karishma ke liye pyaar. Mene use kaha tha ki Karishma ko bhul ja..par vo kabhi Karishma ko bhul nahi paya..mene uske aankho me Karishma ke liye behad pyaar dekha hai... aur me hasu se bohot pyaar karta hu aur uski khushi ke liye kuch bhi kar sakta hu...
Vikram - mene tujhe aur haseena ko samjhe me bohot der kar di..ye sab meri vajah se hua hai...me tum dono ka shukar Gujar hu...ki itna sab hone ke baad bhi.....( Cut)
Samir - are bass yaar ab tu kuch nahi bolega ..
Vikram - thik hai...
Haseena - santu chalo garden me chalte hai..
आप पढ़ रहे हैं
Tu Samne Baitha Rahe ❤️🩹( Completed )
Romance""second story "" Haseena aur Karishma ek dusre se pyaar karte hain par kya apne papa ke khilaf dono jaa payege ?