#2 Hum Hi Hain Maddam Sir

688 39 3
                                    

This Shot Is a spin-off from the track where Maddam Sir Confessed that she was playing the character of Urmila Mahadev Mhatre for a mission and couldn't tell them about it, due to strict orders from seniors. (Episode 473)

Few Lines from the Episode to catch up with the context. Karishma and Haseena walk in Thane to See the Team about to leave for the day. However, seeing a few wounds on Karishma They stopped.

Pushpa Ji spoke "Jab bhi yeh ladki tumhare saath hoti hai, wah zaroor ek samasya paida kar hi deti hai. Aur dekho toh kitni ziddi ho gayi hai! Abhi tak Madam Sir ki wardi nahi utar ke rakhi Sahi Kehti Hai aap khud ko na Madam Sir samajhna lagi hai Ye"

Karishma spoke in between "Ye Madam Sir Hi Hai!"

"Kya!" Pushpa Ji exclaimed to which Karishma Replied "Haan, yeh Madam Sir hi hai, hamari SHO, Haseena Mallik. Yeah hi Madam Sir Hai"

Not able to believe what Karishma Was saying Pushpa Ji continued "Hey Bhagwan! Aab kya naya jaadu kar diya hai isne tum par? Kya naya natak rachaya hai aab, jiski wajah se tum phir se pagal ho gaye ho aur keh rahe ho ki yeh Madam Sir hi hai? Jaate Jaate bhi aapne harkaton Se baaz nahi aaogi na tum, Arye ye yahi koshish kar rhai hai ki ye kisi tarah se yahin rahe aur humse rozana ke dhai-hazar rupee leti rahe. Lekin hum nahi dene wale paise"

Santosh immediately agreed to it "Haan!" Along with Cheeta "Bilkul! Tumne phir se apna natak shuru kar diya hai, pata nahi kaun janam ka badla le rahe ho humse? Kahe hamari bhavnaon ke saath itna jayada khelrahi hain aap. Yeh Hamari personal level pe request hai, aap vo apne ghar pe Mumbai chale jayiye"

Karishma tried to explain once again "Ye Madam Sir Hi...." But this time Haseena cut her in between getting a way to make them believe she is their Madam Sir only.

Haseena Spoke up "Hamre Jane se pehle aap logo ne hamare liya ek surprise birthday party plan ki thi. Jismein hum sharik toh nahi ho paye lekin, humein aap sab ke liya ek ek video message record kar ke bheja tha. Chaliye aaj vo message hum khud hi suna dete Hain...."

Haseena walked a bit away from them taking her place, composing herself she turned around and spoke "Aap sab khud ko kuch jayada hi Hoshiyar samjhte hain. Kya laga aapko ki aap hamari peth peche hum se chup kar hamara birthday surprise plan karoge aur humein pata nahi chalega?"

"Lekin main hum aap sab se zyada Hoshiyar nikla.
Hum jaante the ki aap koi na koi surprise jaroor plan karenge,
Isliye humne pehle se hi yeh video message record kar liya tha taki hum aap sab ko surprise karne ke liya.
Darasan jo baat hum aap sab se kehna chahte hain vo personally kehna thoda...
Thank you... Thank you ki aap sab hamari Jindagi mein aaye.
Humein itna pyaar aur itni ijat dene ke liya.
Hamari aami ko lagta hai hamara aap sab se koi pichle jaanam ka naata hai.
Aur hum bhi usse baat se itefak rakhte hain
Kyunki itni pyaar, itna aapna pan aur itni khushi,
itne saare logon se milna bahut mushkil hai
Sach kahein na toh, is waqt....
Is pal mein agar hamari zindagi khatam bhi ho jaye, toh humein koi gam nahi hounga.
Kyunki hum sach mein bhot khushnaseeb hai ki humein aap sab se milne ka mauka mila.
Aap sab ke saath thoda hi sahi waqt bitane ka mauka mila
Ek jindagi mein itni sari jindagiyan jiyne ka mauka mila.
Isliya please... please hum se itna pyaar karte rahiye
kyunki hum bhi aap sab se bahut.... Bahut... bahut pyaar karta hai
!"

"Ab, yakin hua ki hum hi hain aapki Madam Sir." 


"Madam Sir hum aapke Samne khade the, rote the, marte the, tadapte the, Phir bhi aapne kabhi hum nehi bataya." Karishma complaint. 

"Hum Mazboor the Karishma Singh. Hum Apne Farz ke haanthon mazbor the, Nahi bata sakte the ki hum hai aapke saath aapke pass. Jitna aap roti thi utna hi hum bhi rote the. Jitna aap tadpi hai hamare liya utna hi hum bhi tadapte the aapko gale se lagne ke liya, sach batane ke liya par majbor the. Humne bahut baar koshish ki aapko bataye par koi na koi aisa hadse hote rahe ki hum aapko bata nahi paye aur jaab bhi moka mila toh humein orders mile ke hum aapkonahi bata sakte. Aap sab jante hain ki hum par attach mira ne kiya tha. Use hack kar ke hamare khilaf khada kar diya gaya tha aur department ko ye lagta tha ki ye kaam Karishma Singh ne kiya hai kyun ki us time par Mira ka command Karishma SIngh ke haanthon mein tha." Haseena told them her helplessness. 

Maddam Sir Spin-offWhere stories live. Discover now