#8 Madam Sir Se utha bharosa

625 38 32
                                    

(Episode – 630) Cheeta was beaten up by some boys for trying to bring him to the thana for inquiring about teasing a girl. He got frustrated for being trashed and humiliated, and no one was there for him.

Emotional Part Ahead. Keep tissue paper nearby if you will. 


Cheeta and Santosh were sitting at Badnam's tea stall, having tea silently. Soon, a chaat wala came up. Santosh and Cheeta kept away the tea and asked for one plate of chaat.

The chaat wala made two plates for them, which they started enjoying. Once they were done, the seller asked for the money. Cheeta, instead of paying his dues, started threatening him.

"Police wale se paise mangta hai... Bhag yahan se... Bhag." Cheeta terrified the chaat seller away. This action of Cheeta shocked Santosh Sharma.

"Cheeta, ye tu kya kar raha hai... Tu rishwat lega Cheete. Tu kab se aisa karne laga?" Santu asked him.

"Vo ka hai na Santu ji. Jab koi aapko aaki izaat ki fajihat kar de na toh vuh insaan na hil jata hai. Aur phir humein samajh aa gaya hai ki Karishma Madam na hamesha se sahi thi. Logo ko na police walo se dar ke rakhna ho toh muka-laat hi kaam aate hain. Jazbaat se kuch nahi hota." Cheeta spoke.

"Cheeta, ye galat hai. Mana tera saath acha nahi hua. Par iska matlab tu wardi ki izaat nahi karega. Cheeta, ek baat hamesha yaad rakhiyo. Tu abhi wardi ki izaat nahi karega toh ek din wardi teri izaat chod degi." Santu tried to make him understand the duties he has towards his uniform.

"Ye sab baatein na Santu ji tabhi tak achi lagti hain jab tak khud pe na beeti ho. Humne apna bhi aur is wardi ka bhi mazak banta dekh liya hai, ab aur nahi. Ab hum aise hi theek hain." Cheeta was not ready to understand it.

"Cheeta, tujhe yaad hai Madam Sir ne hum sab ki wardi bachane ke liye Urmila banne ka natak kiya tha. Unhone hum sab ki naukari bachane ke liye apni wardi chodni chahi thi. Vo wardi jo unhe jaan se bhi pyaari hai. Tu janta hai uske liye unhone khud apni image kharab karne ka kadam tak uthaya tha. Par janta hai sirf unke acche kaam ke chakar mein vo khud ki image kharab nahi kar pai. Aur Bulbul Sir kuch bhi kar le, koi unki izaat nahi karta. Ye farak hota hai wardi ki izaat karne ka. Tu wardi ki izaat kar, wardi teri karegi. Ek incident se tu itna hil gaya ki itna badal gaya." Santu tried to knock some sense into him. However, he wasn't ready to understand it.

"Humein thapad laga hai Santu Ji, Us thapad ka jung hai na hamare kaan mein haan. Madam Sir ko kya farak padhta hai. Aur aapko pata hai Shivani Taika ek letter aaya tha aur Madam Sir ek dum se sara ghussa bhul ke uska tareef mein lag gai." Cheeta said as that boy who was roaming free was making him frustrated.

Maddam Sir Spin-offWhere stories live. Discover now