In the last update (11.1) - Karishma walked in for an inquiry as per the departmental order. The news telecast showed IG Suspending Haseena while transferring all the others.
Karishma looked at Haseena's retreating back. She was about to follow her outside when Pushpa Ji stopped her. "Rukh Jaiye, Karishma Madam, Madam Sir ko akela chod dijiye.""Amma, hum unko bus..."
"Maaf kijiye, Karishma Madam. Hum abhi duty pe hain," Pushpa Ji curtly replied.
Karishma was taken aback by Pushpa Ji's response. It was always Pushpa Ji who used to mix up their personal and professional life. However, the one time she is doing that is when she is guilty about her actions. Or rather, she is here to tell them she wasn't at fault to excuse her own doing. Taking a deep breath, she tried once again, "Amma, hum," but again she was stopped in between.
"Santu, Karishma madam ko bata do ki hum duty pe hain. Shayad inhe humari baatein kaam sunai deti hai." Saying so, Pushpa Ji left from there.
Before Santu could say anything, Karishma looked at Pushpa Ji and followed her to the gym room. Karishma tried her best to explain, "Amma, hum ko kuch baat karni thi. Humne aisa kuch nahi likha tha report mein."
"Toh kya IG sir ne apne maan se vo sab bol diya?" she taunted her.
"Hum kahe aisa likhenge amma. Humne report mein pura baat likha tha... Par hamari report ko tod-modh ke ek najariya banaya gaya. Ab usmein hum kaa kar sakte hain," Karishma was trying to justify herself.
Pushpa Ji laughed at her. "Amma batao, jo puri duniya mein bhaukal machati hain, vo apni hi report ka kuch nahi kar sakti. Kya gazab tarika nikala aapne, Karishma Madam, Madam Sir ko apne raste se hatane ka. Aapko toh vo pehle hi pasand nahi thi na, toh bhadiya hai, ab kabhi bhi vo aapke raste mein nahi aayengi."
"Hum aisa nahi chahte the, amma..." Karishma spoke up.
"Amma nahi, Pushpa Ji. Aur apne toh unse unki aabhiman hi chin liya, Karishma madam. Kya sahi sila diya aapne unke bharose aur badapan ka. Vo hamesha aapko bachati rahin. Apko bina pata lage aapka saath deti rahi. Aapko age badhne ka hosla deti rahi, aur aapne toh ek hi baar mein hisab bara-bar kar diya unse, unki wardi chin ke," Pushpa berated her.
Karishma once again tried to keep her point of view, getting frustrated being accused here. "Humne ek sadharan (simple) sa report diya tha department mein. Uska koi kaa matlab nikal ke betha hai hum ka kare uska. Humne vo hi kiya jo humse karne ko kaha gaya tha. Humne saari baat khul kar likha tha, ab unhone jajbaat pakda toh hum kaa kare ismein. Aap IG sir se kahe nahi puhti hain ye sab."
"Wah... Bahut ache, Karishma Madam. Khud raita phaila do, phir dusre ko bol do ki usne kiya hain. Aapko pata bhi hai Thana chalane ke liye kitna kuch karna sochna padhta hain. Aap hamesha Madam Sir ko galat samjhti rahi. Hamesha unke tariko pe, unke tajurbe pe ugliyan uthati rahin. Kabhi aapne unse pucha ki kyun kiya unhone waisa. Kyun hamesha aapko maar-pit karna se mana karti rahi. Kyun kabhi unhone aapko aapna bhaukal nahi dikhane diya, nahi aap hamesha unse ladhti rahi. Unhe ulta seedha bolti rahi. Unhe sunati rahi," Pushpa Ji pointed out.
"Ek Thane chalana ke liye bus case solve kar dena hi kaafi nahi hota. Aapni team ka bharosa, unka saath, aur sahi tarika bhi bahut maine rakhta hain. Aapko kya lagta hain Madam Sir se kabhi hamare thane ki report nahi mangi gai hogi. Mangi hain DSP sir ne, Madam Sir se hamesha report mangi par kabhi hum sab mein se kisi par bhi Madam Sir ne koi aanch nahi aane di. Kabhi nahi pata lagne diya humein ki koi dikat bhi hai. Hamesha unhone aapne aap sab handle kiya. Aapke bhaukal se aapko hi bachati aai hain Madam Sir par aapko kya. Aap ko jo maan mein aaye waisa kijiye. In-charge hone ka matlab aapni maan-maani karna nahi hota. Ek bahut badi zimmedari hain ye," Pushpa Ji broke it down for her. "Aapko hamesha lagta hain Madam Sir galat hain, aap kabhi unko samjhne ki koshish nahi karti. Aap chahati hain vo hamesha aapko samjhen, kya kabhi aapne samjha hain."
YOU ARE READING
Maddam Sir Spin-off
FanfictionThis Story Is a spin-off from multiple tracks of the original serial creating different scenarios. This is my first try at stories that are not related to Dill-Mill-Gayye. This is story from the Serial Named "Maddam Sir" that revolves around the...