Part -1
In College ...
Alia (Haseena se : Baby aap ko yad hai aaj kya hai ...
Haseena : Aaj ..aaj kya hai ...
Alia in sad tone : Aap ko yaad nahi hai .. jao mujhe aap se baat nahi karni (went )...
Haseena : Alia suno to sahi (but Alia already went )...
After college Haseena prepare a lunch date for both of them ...
Haseena called .. but Alia didn't take Haseena's call because she is angry ...
After 10 calls she picked up Haseena's call ...Alia in enger : ab aap mujhe itna call q kar rahi ho .. aap ko to yaad bhi nahi hai ki aaj kya hai ...
Haseena with smile : Aalii suno na ..aap ko kis na bola ki mujhe kuch yaad nahi hai ...
Alia : to aap subha kya bol rahi thi ...
Haseena : aree mein to mazak kar rahi thi bss or kuch nahi .. or aap itna jaldi naraz ho jati hoo ...
Alia : acha ji y mazak tha .. aap ko pata hai na ki mujhe mazak nahi pasand istara ka ...
Haseena : theek hai na .. ab mujhpe naraz mat ho or plz jaldi se abc park aajao .. mein aap ka wait kar rahi hu ...
Alia : is waqt .. theek hai aati hu ...
Alia pauch jaate hai or fir Haseena.. Alia ko le kar pass ka ek restaurant main le kar jati hai ...
Alia : Haseena yaha or koi q nahi dik raha hai ...
Haseena : qki y place mena book karvani hai next 2 hours ka liya ...
Alia : matlab aap ko yaad hai ...
Haseena with smile : haa .. mujhe yaad hai ki aaj hamara relationship ko pura 2 sal ho gaye hain ...
Alia smile karte hue Haseena ko dakhte hai or Haseena ka hand mangte hai .. Or Haseena apna hand forward karte hai ...
Alia : baby y aap ka liya (Haseena ka finger ma ek beautiful si ring pahnati hai ) ...
Haseena smile karte hai .. or Alia ka cheeks par kiss kar dati hai ... this was there first kiss in these 2 years ...
Alia shocked & wink : Oo aaj aap bahut romantic mood main ho lagta ... hai (Haseena ka karib jate hue ) ...
Haseena blushed : vo me .. vo ...
Alia cutely : Haa baby bolo me sun rahi hu ...
Haseena or blush karna lagte hain or Haseena ka pura face red ro gya tha ...
Alia : baby aap kitne cute hooo (Haseena ka forehead par kiss karte hai ) ...
Haseena : plz aap bas kigye na mujhe sharm a rahi hai ...
Alia wink : Oo mera baby .. kitna pyara hai .. choti choti baat par blush karna lagta hai .. how cute ...
Haseena : agar aap ka ho gaya ho to ham log cake cutting kare ab or fir dinner bhi order kiye hai mena ...
Alia : Haa chalo cake cutting karte hai ...
Or esa hi y dono celebrate karte hai inka aaj ka din and after 2-3 hours dono apna apna ghar chale jaate hai ...
.
.
._
Thank you for reading & sorry for the mistakes ...
--- Karishma Singh ki entry hogi next part main ❤️🌸🫠...
And don't forget to vote, comment and follow ...
YOU ARE READING
Psycho In Love
FanfictionYou are not allowed to talk to someone else ... Psycho in Love ❤️🌸❤️