Part -8
Alia : yeh kya laga rakha hai tune .. bachana .. bachana ..
Isase pahle Karishma aur Alia kuch bole Haseena bolna start karti hai
Haseena : plz ab tum dono chup ho jao ... Alia plz
Alia & Karishma face banakar vahan se chala jaate hai ...
After sometime ...
Alia or Haseena fir se milte hai ...
Alia : baby sorry ...
Haseena ignore karte hue ...
Alia again : Baby plz maaf kar do na ... agle baar esa nahi karungi .. plz na sorry ...
Haseena : main aapko maaf kar bhi deti magar aapki galti hote hue bhi aap unse (KS) ladai kar rahi thi ...
Alia on knees : plz sorry na .. maaf kar do mujhe ... Baby aapko pata hai na main aapse baat kiye bina nahin rah paati ...
Haseena : theek hai ... Par dubra esa nahi hona chahiye ...
Haseena aakhirkar maaf kar deti hai kyunki Alia college garden main aise knees par baithe hue the ...
Alia ki ek imp class tha isliye vo chale jaate hai ...
Haseena aise hi college mein ghum rahe the tabhi ek ladki achanak uske upar aakar gir jaati hai .. Aur vah aur koi nahin Karishma hi tha ...
Dono floor par gir jate hai or is samay Karishma , Haseena ke upar thi .. Karishma ka left hand Haseena ka breast ko touch kar rahe the ...
Tabhi achanak Alia apni aadhi class le kar hi wapas a rahi thi aur usne yah sab dekh liya ...
Haseena or Karishma ki eyes lock ho gayi thi ek dusre mein ... They forgot that they both are on floor and in college ...
Haseena is duniya mein wapas aati hai : aap theek ho naa .. aap ko koi chot to nahin lagi ...
Karishma abhi bhi Haseena ko hi pyar se dak rahe the ...
Haseena : aap .. aap theek to ho na ...
Karishma : ji ji aap ne kuch bola ...
Haseena winked : ji bola to sahi .. per aap shayad kahin khoi hui thi ...
Karishma : ji vo jii ...
Itne mein Haseena hasne lagti hai ...
Alia again plans something and this time the idea is different then the last one and something big ...
Alia : Haseena baby aap mera sath chalo ...
Haseena & Karishma both were shocked ...
Haseena shocked the qki Alia use kisi ke samne baby nhi bolte hai .. or Karishma shocked the baby word sun kar .. & KS was confused too ...
Karishma : Hasee ...
Alia, Karishma ka kuch bolna se phele hi Haseen ko apne sath le jate hai ...
Itne mein Karishma ko Anubhav (DSP) ka call aata hai ...
Anubhav : bhana aap ab kaisi hai .. tabiyat theek hai aapki ...
Karishma : ji bhiya main to bilkul theek hun .. aur aap ...
Anubhav : mujhe to jab tak shanti nahin milegi jab tak main use Insan ko nahin pakad leta jisne aap per kal hamla kiya tha ...
Karishma : bhiya pata chala uska kuchh ...
Anubhav : Bhana ushi silsile mein maine aapko call kiya hai .. aap use Insan ke bare mein kuchh bata sakti hain kya .. ki vah ladka tha ya ladki ya aur bhi koi imp chij uske bare mein ...
Karishma : Ji Ji bhiya main to aapko kal batana hi bhul gaye the .. ki jisne mujh per hamla kiya tha vah ek ladki hai ...
Anubhav : aapane uska chehra dekha tha kya ...
Karishma : nhi bhiya bs jaate jaate usne mujhe kha tha " by by good night " aisa hi kuch .. to mujhe pata chala ki vah ek ladki hai ...
Anubhav : aur koi chij aapko sunai diya y pata chala uske bare mein ...
Karishma : nhi bhiya ...
Anubhav : ok bhana .. main jald se jald use pakad kar aapke samne lekar aaunga .. rakhta hun (hang up) ...
.
.
._
Thank you for reading sorry for the mistakes ...
--- Kahani mein aage kya hoga janne ke liye jude rahiye 😊❤️🌸 ...
And don't forget to vote , comment and follow ...
YOU ARE READING
Psycho In Love
FanfictionYou are not allowed to talk to someone else ... Psycho in Love ❤️🌸❤️