Special Coffee

393 44 4
                                    

Part -9

Anubhav or Karishma call par ek dusre se baat karte hai , Anubhav Karishma se bahut se que puchta hai aur fir Karishma uska ans deti hai ...

Karishma in mind .. chalo class to khatam ho gayi aakhirkar .. ab ghar chale hu ... but usse phele ek last bar Haseena dik jaaye to aaj ka bacha hua pura din to kam se kam achcha jaega (and started smiling) ...

After waiting or searching for 10 min she got to know that she has already gone ...

Karishma sadly apne car mein baithe hai aur jaane lagti hai aur aadhe raste tak pahunchne ke bad achanak uske kar kharab ho jaati hai ...

behind all of this was one and only Alia ...

Alia came in her car : Hey Karishma .. tum yaha par ...

Karishma : aa kuch nahi bas car kharab ho gayi hai ...

Alia : acha to koi baat nahi .. tum mujhe batao kahan drop karu tumhe ...

Karishma in mind .. ye Alia hi hai na .. ye itni sweet kyon ho rahi hai mere sath sab theek to hai na ...

Karishma : are nahin nahin uski koi jarurat nahin hai .. maine mechanic ko bulaya hai aata hi hoga abhi ...

Alia : are yaar itna tension mat lo tum .. mere sath chalo jab tak tum vate karoge kya uska vah pata nahin kab tak aayega ...

Karishma was shocked & confused ki ab kya karu , jaaun ya fir nahi ...

Alia : aree yrr ab chalo bhi ...

Karishma : theek hai .. chalta hai ...

Both sites in the car and Alia started the car ...

Alia : Karishma tumhara ghar kha par hai ...

Karishma told ki tum mujhe abc apartment mein drop kar do ...

Alia : vo to yahan se bahut dur hai ...

Karishma : Hmm .. hai to sahi ...

Alia during driving started opening a drink can aur janbujh kar Karishma ke upar drink gira deti hai ...

Alia : oo sorry .. sorry Karishma .. galti se gir gaya ...

Karishma : koi baat nahi ...

Alia : are aise kaise koi baat nahin .. mera ghar pass mein hi hai .. pahle ham vahan chalte hai vahan per aap ise saaf kar lena kar .. uske bad aap apne ghar chali jana ...

Karishma : nhi iski koi jarurat nahi hai .. mein aise hi theek hoon ...

Alia in sad tone: matlab aapane mujhe maaf nahin kiya na .. sorry galti se gir gaya ...

Karishma : ok theek hai par jaldi kigye .. jyada dhur to nahin hai na ...

Alia : nhi bs 2 min ...

Karishma : ok ...

Both reached at Alia house ...

Karishma : aree Alia yaha par to koi nhi hai ...

Alia : ha qki this is my farmhouse ...

Karishma : acha .. washroom kahan par hai ...

Alia : this way ...

Karishma went for washroom ...

Alia make two coffees .. one coffee is special both of them ...

Karishma wapas aate hai ...

Alia : Karishma ye lo coffee piyo .. fir uska bad chalte hain ...

Karishma coffee lete hai or bina kuchh soche samjhe hi coffee peena start kar deti hai ...

.
.
.

_

Thank you for reading sorry for the mistakes ...

--- Use coffee mein kya hai .. or Aage kya hoga janne ke liye Jude rahiye is kahani se 😊❤️🌸 ...

And don't forget to vote , comment and follow ...

Psycho In Love Where stories live. Discover now