Part -13
Happy New Year Friends ❤️😊🌸 just only sometime left for it ...
Haseena, Alia ko breakup karna ka liya bolte hai ...
Alia ye sab sun kar phele to use lagta hai ki usne galat sun liya syad .. so she asked again .. and Haseena gave the same ans again ...
Alia just lost her patience & was full of anger
Alia Haseena ko wall par pin karte hai suddenly : Tum mujhe kabhi bhi breakup nhi kar sakte .. me tumhe is baat ki ijazat nahi dungi kabhi bhi ..
Alia, started laughing like a devil
Haseena : Alia ye kya hai .. Ahh Alia mujhe dard ho raha hai .. chodo mujhe .. Alia mene bola ki I don't love you anymore .. me tumhare sath ab or nhi rehna chahti .. chodo mujhe Ahh ..
Alia : Me abhi tak itni care kar rahi thi tumhari tab jo tum na kuch nahi bola .. par me to apni puri zindagi tumhare sath rahna chahti hun .. or me tumko apne se kabhi dur nahi hona dungi (Haseena ka or karib Jane lagti hai ) ..
Haseena darte hue : Aliaaa .. tum ye kya kar rahi ho .. plz tum mujhe dur raho ..
Karishma , ko jab pata chalta hai ki Haseena Alia ki gf hai to y sun kar , Karishma ka heart break ho jata hai par kahin na kahin uska heart main ek khushi bhi thi .. "Haseena breakup chate hai ye sun kar "..
Karishma bas y sab ka bare mein hi sochna lagti hai ..
Alia ka eyes main aasu the : Haseena I love you .. I love you me tumhe kabhi khona nahi chahte .. plz mujhe maaf kar do mene abhi jo kuchh bhi kiye uske liye (or Haseena ko chodte hai ) ..
Haseena : Alia me tumhe ek hi baat bar bar kesa samjhu .. plz ham breakup kar leta hai .. ye hum dono ka liya acha hoga .. or tumhe mujhe koi aachi life partner milage ..
Alia loudly : Parr mujhe sirf tum chiye sirf tum hiii .. me vo sab kuch karungi jo tum mujhe bologi plz mujhse breakup mat karo plz Haseena .. i love you naa plzz (bend on knees ) ..
Haseena : Alia , please Aisa mat karo .. khado ho .. ham breakup hi to kar raha hai bs uska bad bhi ham dono friends to rahenge hi na ..
Alia little loudly : tumhe samajh nahi aara me kya bol rahe hu .. i will not leave you .. tum meri ho bas meri ...
Haseena : Alia just shut up .. me tum se or bahas nahin karna chahti .. main ja rahi hoon ..
Alia , Haseena ka hand pakd leti hai ..
Alia : Haseena tum esa nahi jaa sakte meri zindagi se .. main tumhen yah hak kabhi nahin dungi .. samjh main aaya tumhe ...
Alia while saying all of this again pin Haseena on wall ..
Haseena in anger : mujhe chodo ..pagl ho gayi ho kya tum .. mena kahan mujhe chodo Aliaaa ..
Alia , Haseena ka or karib Jane lagti hai ..
Haseena : Alia just stopped .. ye kya kar rahi ho tum (Haseena ki heart beat fast hone lagti hai & she closed her eyes ) ..
Alia Haseena ka bilkul karib aa gayi thi ..
Alia : Haseena opens your eyes baby ..
Haseena just ignore her ..
Alia in full of anger : Haseena I sad open your eyes ..
A noise again came ..
Haseena pushed Alia and just started running from their .. and she just hit the almirah ..
And because of that hit almirah got open .. & Karishma fell on the ground (because it was not locked properly)
Alia look Haseena and Haseena look Karishma .. & three of them was in pain
Alia : Haseena babyy .. come here me pyar se bol rahi hu aa jaoo .. tum to janti hi ho me tumhe kitna pyaar karti hu .. me tumhe kuch nahi karungi .. chalo aa jaoo babyyyy
While Karishma trying to open her hands ..
Haseena from a bis distance maintain karte hue Alia se : y ..yeee kya hai .. ye tum na enko (ks) aise bandh ke kyon rakha hua hai ..
Alia : aree kuch nahi baby bass isna tumhe tuch karna ki himmat ki thi na us din to usi ki saja hai ye .. Meri baby ko touch kiye isna eski too ( going near KS ) ..
Haseena : kyaaaa . hai yee Alia mujhe to kuch samajh hi nahi aa raha hai .. or tum na inko(ks) kidnapped q kar rakha hai .. chodo inhe abhi ka abhi ..
Alia : baby sorry but I just can't do that
Alia , Karishma ka hand ko apna pairon se dabane lagti hai
Karishma : Ahhhh
Haseena ka eyes se tears girne lagte hain Karishma ko aise dekh kar but she didn't know why ..
Haseena loudly : Alia just stopt usna tumhara kya bigada hai .. Just let her go
Alia : Haseena tum us ki side q le rahe ho .. tum uski fikra kaise kar sakti ho .. I hate herr (and again she hit her hand )
Alia noticed that Haseena abhi bhi Karishma main hi khoi hue hai .. Alia ko ye dak kar ghussa aata hai
Alia , Haseena ko bahut kuch bolte hai par Hm&KS ek dusre main hi kho se gaye the jesa .. now Alia can't control her angry and now no one can save KS to Alia
or bss vo Karishma par Gun point kar date hai .. Haseena ye dak kar Karishma ko bachane ka liya bhakar a hi rahi thi ..
Itna main Alia ki gun se ek goli niklte hai .. or just now Karishma na apna aap ko chuda hi liya aakhirkar ..
Alia, Haseena ko dakte hue : Haseena tum khaa jaa rahe hooooo ..
Haseena abhi bhi bss Karishma ko hi dak rahe the : bachiye vo goliii (HM push KS to ground and that bullet HM ka shoulder ko touch hokar nikal jaati hai )
Alia in pain : Haseenaaa ye tum na theek nahi kiya .. us ladki ka liya ye sab .. tum sirf mere hoo siraf mereeee (loudly) ..
Alia again point her gun but this time she pointed her gun on Haseena ..
Alia ko Haseena aur Karishma ko aise dekh kar lagta hai ki Haseena loves KS .. and she can't see Haseena with someone else ...
Now Karishma , Haseena ko bachna ka liya uska samne khade ho jati hai ..
( Both don't know why but dono hi ek dusre ke liye jaan dene ke liye taiyar the .. )
Isase pahle ki Alia fir se shoot kare Anubhav , Alia par shoot kar deta hai (soo finally Anubhav or uski team aa hi jate hai) ..
.
.
._
Thank you for reading & sorry for the mistakes ...
--- Soo this was a special part for New Year .. vote & comment kesa laga ye part ❤️🙈🫣 ...
--- It's just that I think sal ke And ke sath sath Devil ka bhi ant ho jaaye to kese hoga 😅❤️😜 ...
--- Next part se inki life mein naya adhyay shuru hoga ❤️🙈❤️...
And don't forget to vote , comment and follow ...
YOU ARE READING
Psycho In Love
FanfictionYou are not allowed to talk to someone else ... Psycho in Love ❤️🌸❤️