Indore....
City hospital....
Uss hospital ke ward mai ishqi iss shakas ke upar se hatne ki khoshi kr rahi thii...pr wo sakas usse apni gehri kaali aankhon se ghur raha tha...jaise wo apni aankho se hi ishqi ko apne andar basa lega....uss shakas kr hath ishqi kamar pr kase hue the...jinse ishqi nikalne ke liye jhatpata rahi thii....wo uss shakas ho apne Karib pa kr..bhut ghabra Rahi thi....wo apni dari hui nazar uss shakas ko dekhte hue....apni halki awaaz mai kehti hai.....
Ishqi:- ple...plea... please aa....aap hume jane dijiye....
Ye kehte hue ishqi ke aankho mai jo aasu the...jo tabse usne ruke hue the....wo uske gaalo pr girne lagte hai....uss shakas ko ishqi ke aasu ko dekh kr....usse apne dil mai ek tees se uthti hai...toh wo shakas apne haatho ko utha kr Ishqi ke gaalo ki taraf krta hai....tabhi uss kamre ka gate khulta hai...toh ishqi uss awaaz se jaldi se USS shakas kr upar se uthkar waha se jaldi se bhag jati hai.....uske jaate hai wo aadmi ko uss shakas ka dost tha jiska naam shurya tha.....wo uske paas kr kehta hai.....
Shurya:- ahaan ye tu kya kr raha thaa....or ye ladki kon thi....tu thik toh hai na ab...
Wo shakas jo ward mai tha...wo or koi nhi Mumbai ka the mafia King ahaan raizada tha....jiski aankhe kaali or gehri jinhe dekh kr koi bhi dar skta tha....or uska rutba bhi waisa hi tha.....
Ahaan hospital bed se uthte hue... ishqi ke uss safed rang ke dupatte ko apne hath mai pakdte hue...uski smell krte hai...or apne khade shaurya se apni bahri or kadak awaaz mai kehta hai....
Ahaan:- jo abhi iss ward se gayi.... mujhe ek ghantey mai uski saari information mere samne chaiye...or mai nhi janta ye tum kaise karoge..pr mujhe wo kisi haal mai uski sari information chaiye....
Shaurya hairaan ho kr...apne samne khade ahaan ko dekh raha tha.....kyuki ajj Tak ahaan ne kabhi bhi kisi bhi ladki ke karib kya..unke bare Mai baat krte hue nhi suna....pr ajj usse ek ladki ke itna karib dekh kr... shaurya pehle hi shock mai tha...upar se ahaan ki uss ladki ki sari information magne se wo or hairaan ho gya....
Shaurya ka koi zawab na pa kr....ahaan uski taraf palata hai....toh shaurya usse ho hairaani se dekh raha tha....toh ahaan usse apne apko ghurta dekh..usse apni bahri awaaz mai kehta hai.....
Ahaan:- lagta hai tumhe meri baat sunai nhi thi shaurya....
Shaurya jo abhi kisi or hi duniya Mai khoya tha...mai ahaan ki baat sun kr uski taraf dekhta hai...or jhooti hasi haste hue kehta hai....
Shaurya:- main...mai...baas sun hi raha tha....or waise tumhe uski information kyu chaiye....kahi wo ladki tumhe pasand toh nhi aa gayi...ha pr thi toh wo bhut hi khubsurat....koi bhi usse dekh le...usse pane ke baare Mai hi soche....or mujhe toh ye bhi lag raha hai ki...wo ladki the Mafia King ahaan raizada ko pasand aa gayi hai....
Shaurya ye sab ahaan ko apne chehre pr shaitani muskarahat haste hue kehta hai....pr ahaan uski ishqi ko khubsurat kehne se uski aankho mai khoon utar aaya tha....wo shaurya ke paas aa kr...usme collar ko pakad ke...apne samne krte hue...uski aankho mai dekhte hue...apni jalti hui...annkho se usse ghurte hue kehta hai......
Ahaan:- tumhari himaat bhi kaise hui...usse khubsurat kehni ki....usse sirf mai hi khubsurat keh sakta hu...or dhar tum mere dost nhi hote...toh msk tumhe ajj Zinda jala deta...or wo ladki sirf meri hai ...sirf iss ahaan raizada....or mujhe uski information chaiye jald se jald...you got it....
Ahaan ye keh kr shaurya ke collar ko chod deta hai....jisse shaurya apne collar ko thik krte hue ahaan se kehta hai...
Shaurya:- oo bhai...mai Tera dost hu wo bhi bachpan ka...or tu mere sath aese kaise kr sakta hai...or Mai baas tujhe chida raha tha...or mujhe kya pata tu uske liye itna serious hai....chal thik hai Mai tujhe uski information deta hu...pr tab tak tu yaha rest kr...mai tere discharge ke paper ready karta hu.....
Shaurya waha se discharge paper kr liye chala jata....uske jate hai...ahaan ap e haath Mai pakde uss safed dupatte ko dekhte hue kehta hai....
Ahaan:- tum jo koi bhi thi...abse se tum iss ahaan ki ho...tumhe mai pa a kr rahunga....jage tum jaha bhi ho....
Wo uss dupatte ko apne dil ke karib kr leta hai...or apni aankhe band kr ke.... ishqi ke uss Masum or khubsurat chehre ko yaad krne lagta hai...wo uski body se aane wali naturally khusboo ko mehsoos krne lagta hai.....
Wahi dusri taraf ishqi bhag bhag kr....uss ward se kaafi dur aa gayi thi....wo ek jagah ruk kr...apne sine pr hath rakh kr lambi lambi lambi saase le rahi thi...wo apne apko normal krne lagti hai...tabhi usse ehsas hota hai ki uske gale Mai dupatta nhi hai...
Tabhi uske samne uski dost sakshi aati hai...jo ishqi ko dekh kr usse puchti hai...
Sakshi:- Ishu tu aese..or tera dupatta kaha hai....
Uski baat sun kr... ishqi ahaan ke baare mai sochti hai ..jo thodi der pehle hua....wo khayal mai kho hi rahi thi...tabhi sakshi ishqi ko hilati Hui kehti hai.....
Sakshi:- Ishu tu kaha kho gayi..chal tu ye sab chod or change kr le...maa ne tere liye khana or kapde bheje hai ....chal fresh ho ja or kuch kha le....raat se tu aese hi hai....or abhi meri doctor se baat Hui hai...sham Tak Aditya ko hosh aa jayega...tu pareshan mat ho......
Apni dost ki baat sun kr... ishqi usse kas ke gale laga leti hai...ki kabse so khud ko akela mehsoos kr rahi thi...pr ab uske aa Jane se accha mehsoos kr rahi thi.....
Sakshi:- chal ab Rona dona bannd kr...or chal ....
Ishqi uss hospital mai bane apne cabin mai aa kr...fresh ho jati hai...or sakshi ke sath Beth ke breakfast krne lagti hai...
Sham ka samay......
Aditya ko hosh aa gaya tha.... ishqi uske sath mai padhi table pr bethi hui thi ..wo uske sar pr pyaar se hath fer rahi thi..or sath hi sath usse puch rahi thi.....
Ishqi:- chote tum thik toh na....hum toh darr hi gaye the...ki hum tumhe bhi kahi kho na de....
Ye kehte hue ishqi ki annkho mai aasu aa jate hai... kyuki usne adiya ko bachpan se hi kisi bacche kr tarah paala tha... Aditya uske liye kisi bache ki tarah tha....
Ishqi ko rota dekh.... Aditya apni kamzor or bimar awaaz mai dhimi se kehta hai....
Aditya;- di... didi aap ro kyu ro Rahi hai...mai bilkul thik ho...dekho...or mai apka picha itni ashaani se nhi chodunga....
Uski ye baat sun kr Ishqi rote hue has deti hai...toh uske sath mai khadi sakshi bhi haste hue kehti hai...
Sakshi:- tum na ek number ke nautanki ho...dekho ya hal ho gaya tha ishqi ka tumhe aese dekh kr.....pr Aditya ye sab hua kaise....
Sakshi ki baat sun kr Ishqi bhi Aditya se yahi puchti hai...toh Aditya sochne lagta hai...ki kya hua tha..pr wo abhi ishqi or sakshi ko pareshan nhi Krna chahta tha... isliye wo unn dono se kehta hai...
Aditya:- kya aap dono bhi...mai yaha bimaar hu mujhe bhook lagi hai....or ap dono mujhse sawal pr sawal kr rahe ho... aare mujhe bhook lagi hai....kuch do mujhe....
Uski drama dekh kr... ishqi or sakshi hasne lagte hai....or kuch der mai Aditya ko soup pila kr or dawai deke Sula dete hai...or ward se bahar aa jate hai....
Sakshi:- ishqi Aditya kuch toh chupa Raha hai...usse ye jo chot lagi hai wo kisi accident ki nhi hai...
Ishqi:- mujhe bhi pata hai..pr wo abhi kuch nhi batayega...or mujhe pata hai ye kon kr sakta hai...pr mai apne chote ko kuchh nahi hone dungi.....
Sakshi Ishqi ke kandhe pr hath rakhte hue kehti hai....
Sakshi:- sab thik ho jayega tu tension mat le......
Wo dono baat kr rahi thi... tabhi unhe waha goli chalne ki awaaz aati hai....toh ishqi jisne Darr kr apni annkhe bannd kr li thi wo apni aankhe Darr kr kholti hai ..toh apne samne se sa rahi sakas ko dekh kr...uski aankhe badi ho jaati hai.....wo apne taraf aate shakas ko dekh kr kehti hai.....
Ishqi:- aap....yaha kya kr rahi hai....
To be continued.......
Ahaan:- tumhe mai kabhi kisi or ka hone nhi dunga...you only mine....
YOU ARE READING
DARK ROMANCE 🖤
RomanceMumbai seher jinta sapno ke liye mashoor tha...utna hi kaali duniya ke liye bhi...or uss Kali duniya ka badshah tha ...The ahaan raijada....jisse darti thi Puri duniya.... underworld or buisness dono hi duniya mai bss uska hi Raj tha.......jo kisi k...