Singhania Mantion...
Ishq bhaagte hue singhania Mantion mai aati hai or bina kisi pr dhyan diye bhagte hue sidhiyo se upar apne kamre mai chali jati hai...wahi hall Mai bethe Kabir or meera usse dekhte rahe hai...
Kabir apni jagah se uthane lagte hai...toh meera unka hath pakad kr ruk leti hai...or unhe wapas se Bethne ka ishara krti hai...or unse kehti hai...
Meera:- Kabir aap abhi usse akela chod dijiye....
Wahi apni patni ki baat sun kr Kabir ji thodi uchi awaaz mai unse kehte hai...
Kabir:- meera ye tum kya keh rahi ho... meri beti rote hue gayi hai...or tum keh rahi ho usse akele chod du .....mai phir se wahi galti nhi Dora sakta...pehle bhi usse aese akele chod diya tha...or wo mujhse itni dur ho gayi ki..wo mujhe papa ki jagah mr singhania kehti hai....
Meera unhe shant krte hue unke hatho mai apna hath rakh kr kehti hai...
Meera:- mai janti hu Kabir...pr trust me usse abhi akele rehne dijiye....mai usse ja kr dekhti hu....or ap apne apko doss dena bandh karo....uss waqt bhi tumhari koi bhi galti nhi thi...or na hi ishqi ki wo toh waqt hi sahi nhi tha....ap tension mat lijiye mai usse dekhti hu.. kyuki ek ladki ko abi apni maa ki zarurat hoti hai .....
Meera ki baat sun kr Kabir ji shant ho jate hai...or apna hath meera ji ke hath or softly sehlate hai...toh meera bhi unhe dekh kr bss ek smile kr deti hai...toh Kabir ji unse kehte hai....
Kabir:- sach mai Meera maine tumse shaadi krne koi galti nhi ki....tabhi Sita ne mujhe marte waqt tumse shaadi krne ke liye kaha tha....
Upar kamre mai ishqi bathroom mai shower ke niche bethe ro Rahi thi...or sath hi apne hothon ko ragad rahi thi...uske dimaag ajj mall mai hui baat chal rahi thi....Wo rote hue apni ghutno ko fold krke apna muh usme chupate hue kehti hai...
Ishqi:- na...nahi...nahi..hum aesa nhi hone denge.... wo hume kuch nhi kr sakte....jaye Mahadev ji aap kyu humesha Humari pariksha lete hai....hume please unse bacha lijiye...
Wo khud se hi bole ja rahi thi...tabhi uske kaan mai gate khatkhatne ki awaaz aati hai...toh wo apne aasu puch kar... kapde change krne apne kamre aati hai ..toh waha bed pr Meera ko dekhti hai...jo uska intzaar kr rahi thi.... ishqi ko dekh kr Meera apni jagah se uthte hue kehti hai....
Meera:- tum thik toh ho na Ishqi....kuch hua hai kya....
Meera ji ke pyaar se puchne pr... ishqi ke jo tuke hue aasu the...wo phir se uske aakho se girne lagte hai...or wo ja kr Meera ji ke gale lag jati hai...wahi meera ji uske iss tarah se gale lagne se pehle thoda shock hoti hai...pr ishqi ki rone ki awaaz sun kr....uske baal mai hath ferate hue usse shant krte hue kehti hai...
Meera:- beta kya hua hai...tum itna kyu ro Rahi ho...
Wahi Ishqi kaafi der se rone ke baad...meera ka sawal sun kr hosh Mai aati hai...unse alag hote hue kehti hai...
Ishqi:- kuch nhi hua hai meera aunty...hum thik hai...wo baas thoda sa pareshan the baas...accha hum chhote ke paas jate hai...usse dawai Deni hai...
Ishqi bina meera ki jawab sune waha se chali jaati hai...wahi meera ji toh ishqi ke pyaar se baat krne mai khud ho gayi thi...wo apne aakh mai aaye assu ko puchte hue khud se kehti hai...
Meera:- Sita tumhari beti bhi tumhari tarah hai apna dukh kesi ko nhi dekhti hai...pr Aaj usse gale laga kr tumhari yaad aagayi...tum bhi mujhe aaesa hi gale laga leti hai.....
Dusri Taraf.....
AR Empire...
Mumbai ki sabse badi building...jaha kaam krna har kisi ka sapna hai...wahi uss building ke 40 floor pr...ahaan apne cabin mai....apni king chair pr kisi raha ki tarah betha hua tha....wahi uske samne wale sofe pr uske dost Deep or shaurya bethe hue the...jo usse badi gur se dekh rahe the.....Deep jo kaafi der se chup bethe hue ahaan ko dekh raha tha...wo gusse mai usse kehta hai....
Deep:- Ahaan ye tune Aaj jo mall mai kiya wo sab kya tha....tu pagal ho gaya hai....
Wahi uski baat sun kr... shaurya deep ko shant karte hue kehta hai...
Shaurya:- aare yaar deep tum bhi...tumhe pata hai na ahaan kisi ke sath bhi aese nhi kr sakta hai...kuch toh khas hai uss ladki mai....
Wahi ahaan shaurya ki khas wali baat sun kr...ek devil smile ke sath kehta hai...
Ahaan:- khas toh wo hai... kyuki wo ahaan Singh Raizada ko pasand aai hai...uski wo khusboo mujhe uska Diwana bana Rahi hai...
Ahaan ki aaesi baat sun kr... shaurya usse kehta hai....
Shaurya:- pr ahaan tu jaanta hai na...wo kisi beti hai ...mr Kabir singhania ki ...jo tera sabse bada dushman hai...or tujhe lagta hai....wo apni beti ko tere aas paas bhi rehne denge....
Wahi deep shaurya ki baat sunkr shock ho gaya tha...ki mall mai jis ladki ko ahaan ne kiss kiya tha...wo unke sabse dushman kabir singhania ki beti hai....wo usse kehta hai...
Deep:- ahaan tu pagal ho gaya hai... tujhe pata hai na....Kabir singhania kabhi bhi apni beti ko tere paas nhi hone dega...
Ahaan jo deep ki baat sun kr...uski aankhe gusse se laal ho gayi thi...wo apni chair se uthte hue samne rakh pot utha kr diwaar mai marte hue gusse se kehta hai....
Ahaan:- wo meri hai...or usse mere paas aane se koi bhi mujhe nhi ruk sakta...chahe wo Usha baap kyu na ho... kyuki ishqi singhania abse sirf meri hai...sirf meri....or jaldi hi wo mere paas hogi bhut paas.....
Itna keh kr ..wo zor se hasne lagta hai...wahi uski haasi uss cabin mai kisi raksha ki tarah gunj rahi thi....deep ko ishqi ke liye daar lag raha tha.. kyuki wo ahaan ke andar ishqi ke liye Diwanapan or junooniyat dekh pa Raha tha....wo paas yahi soch raha tha...kahi ahaan ki ye deewaangi ishqi ke liye mushkil na khadi kare......
Wahi cabin mai koi dandanate hue aata hai...or ahaan ko ek video dekhta hai...jisse dekh kr ahaan ki eyebrows apas mai jud jaati hai....wahi deep or shaurya uss video ko kaafi gur se dekh rahe the.....
To be continued.....
Kon wo Jo aaesa bina bataye aa gaya...or kya tha uss video mai jisse dekh kr ahaan or baki sab aese dekh rahe the...kya ishqi Bach payegi ahaan se...or kyaa Kabir Jan payega ishqi ki udas hone ki wajah....
Janne ke liye bane rahiye mere sath ...
........Dark Romance mai........
Sorry sabko ki itna wait karya...or thoda sa traveling mai busy thi...pr abse time pr upload karungi....
Thank you....
YOU ARE READING
DARK ROMANCE 🖤
RomanceMumbai seher jinta sapno ke liye mashoor tha...utna hi kaali duniya ke liye bhi...or uss Kali duniya ka badshah tha ...The ahaan raijada....jisse darti thi Puri duniya.... underworld or buisness dono hi duniya mai bss uska hi Raj tha.......jo kisi k...