part 7

535 16 1
                                    

Ahaan or baki sab ahaan ke cabin mai Bethe hue ajj dupher Jo hua uske baare mai baat kr rahe the.... tabhi koi bina knock Kiye cabin ke andar ghusa aata hai...usse dekh kr ahaan apni arrogant awaaz mai kehta hai....

Ahaan;-  ya kya badtamiji hai Rehan....

Rehan Singh Raizada jiski umar 24 saal ki thi...wo dekhne mai kisi film ke hero ki Tarah tha...uski bhuri aankhe jo ladkiyo ko apna Diwana bana leti thi....nature se thoda mastikhor pr apne bhai ke liye jaan de or le dono skta tha....Rehan ahaan ke Chachi ji mr Suraj Raizada ka iklauta beta hai.... Suraj ji or unki patni raasi ji ki maut Rehan Jab 5 saal ka tha tab ek car accident mai ho gayi thi...wo ahaan se humesha se attached tha isliye...maa baap ki death ke baad ahaan ne Rehan ko apne paas rakha tha... kyuki wo suru se hi alag apne Bangle mai rehta tha...jaha kisi ka bhi uski permission ke bina aana mana tha...or ladkiya toh waha allowed hi nhi thi... isliye waha kaam krne Wale bhi sare male worker the....

Ahaan ki robdaar awaaz sun kr rehaan chota sa muh bana kr usse dekhne lagta hai....jisse dekh kr waha bethe sabhi apna shir hila dete hai... kyuki sabhi uski iss nautanki se wakif the....wahi ahaan usse ignore krte hue apni tez awaaz mein ketha hai....

Ahaan:- maine pucha tum yaha kya kr rahe ho... tumhe toh meeting mai hona chahiye.....

Ahaan ye sab apne Bina emotions ke kehta hai....jisse rehaan deep or shaurya ki taraf dekhte hai....jese ki unse madat mang Raha ho.....pr wo sabhii usse ignore kr...apni nazar hata dete hai....toh koi chara na dekh....rehaan dheere se kehta hai....

Rehaan:- bhai wo mai apni...wo news dekhane aaya tha.....

Itna keh kr wo apna phone ahaan ko de deta hai....ahaan ek nazar ussko dekh kr phone ki screen ko dekhne lagta hai... screen pr chal rahe video ko dekh kr ahaan ke expression wahi rehte hai...pr deep or shaurya dhrre se uske piche ja kr phone mai jhakh kr wo video dekh rahe the....wo dono apni tez awaaz mai kehte hai.....

Shaurya:- ye toh....

Wahi Ishqi Aditya ko dinner kara rahi thi... kyuki Aditya ke hath mai facture aaya hua tha...jis wajah se usne hath mai plaster Banda hua hai....

Aditya:- di...ab bass Karo na...mera ho gaya hai...ab ap bhi kuch kha lijiye... mujhe pata hai apne abhi Tak kuch nhi khaya hai...

Ishqi usse ek or niwala khilate hue kehti hai...

Ishqi:- chote hum toh kha lenge...pehle tum iss plate ka sara khna khatam karo....

Ishqi ki baat sun kr ... Aditya usse manate hue kehta hai....

Aditya:- di oo meri pyaari si di...Maan jao na dekho agar aap mujhe itne khilaoge na ..toh mai jaldi hi mota ho jaunga...or tab meri koi girlfriend bhi nhi banaegi...ap toh janti hai na apna Bhai kitna smart or good-looking hai.....

Uski aesi bat sun kr.. Ishqi zor zor se hasne lagti hai.....uski awaaz pure hall Mai gunz rahi thi...wo bich Mai rukte hue kehti hai..

Ishqi:- ha ha... bilkul jo abhi abhi sirf 12th class paas kiya hai...or jo aaj bhi raat ko toilet Jane mai darta hai....

Ye keh kr wo or Zoro se hasne lagti hai...jisse waha bethe Kabir ji or meera ji dekh rahe the... kyuki iss Ghar Mai kaafi saalo baad ishqi ki hasi ki awaaz gunj rahi thi...Kabir ji jinki aankho mai assu aa gaye the...uske kandhe pr meera ji apne hath rakhte hue shant krti hai.. toh Kabir unki taraf dekhte hai...or dheere se kehta hai...

Kabir:- dekh meera tumne meri gudiya Aaj bhi waisi hi hai....utni hi masum or bholi...uski hasi ki awaaz utni hi pyaari hai....

Meera ji:- mai janti hu Kabir...abhi aapke or ishqi ke bich duri hai...or dekhna jakd hi ishqi apni phir se mr singhania ki jagah papa kahengi....

Dono ishqi or Aditya ko dekhte hai ..jo apas mai baat krte hue haste hue khaba kha rahe the......

Raat ke 2 baje....

Ishqi ka room.....

Ishqi Aditya ko dinner karne ke baad or usse dwai se mr kamre mai aa kr bed pr let gayi thi ..or subha ki thakaan ki wajah se jaldi hi so jati hai....tabhi usse apni kamar pr kisike sakhat hath mehsoos hote hai...toh wo jhat se apni aankhe khol leti hai....or apne samne sakas ko dekh kr ..wo jhatke se usse khudse dur kr....jaldi se bed se niche uthar jati hai....or apne samne khade sakas ko dekh kr....apni saari hui awaaz mai kehti hai.....

Ishqi:- aa....aa...aap ya..yaha....humm....

Uske muh se sabad hi nhi nikal rahe the ..wo toh dar ke mare baadej tak aone samne khade Shakas ko dekh rahi thi...ji usse apni lost bhari aankho se dekh raha tha....wahi apne samne khade Shakas ko kuch na bolta dekh..wo uski nazar ka picha krti hai...toh tab ja kr usse eshas hua tha...wo abhi kisi haal mai hai... kyunki usne iss time raat hone ki wajah se ek nighty pehn rakhi thi ..jiske coty uske kandhe se thodi hat gayi thi....wo apne dress ko thik krte hue....gusse se samne khade sakas se kehti hai....

Ishqi:- ap itni raat gaye humare kamre mai kya kr rahe hai.....or apki himaat bhi kese Hui..hume hath lagne ki bhi...

Uski baat sun kr...samne khada sakas ji ki ahaan tha...wo apne kadam uski taraf badane lagta hai....toh ishqi bhi ek ek kadam piche ja rahi thi...akhir mai ishqi ki soft back diwaar se takra jati hai....or samne ahaan ko apne itne karib dekh kr...apni aankhe kas Ke bandh kr leti hai...

Iss samay ahaan apne Bina emotion  ke ishqi ko baas ghure ja raha tha....wo uski palak jo br nr jhalak rahi thi....usse hi dekh raha hai...wahi kuch de aese hi khade rehne ke baad ishqi ko kuch mehsus nhi hota..toh jhat se apni aankhe khol deti hai..toh usne samne koi nhi thi...toh wo kamre mai charo taraf apne nighahe ghumati hai....pr kisi ko waha na dekh kr... ishqi ghari saas le kr apne mathe pr aaya pasina saaf krte hue khud se kehti hai....

Ishqi:- hh...h.m...humara weham tha...ya wo..nhi..nhi wo yaha kaise......hume thakaan ho gayi hai....wo kuch nhi karenge....

Ishqi khud ko shant krne washroom ke andar chali jati hai....gate bannd hote hi ahaan jo curtain ke piche chup gaya tha...wo bahar aate hue... devil's muskarahat apne chehre par laate hue kehta hai....

Ahaan:- Aaj toh tum Bach...pr agli br mai tumhe jane nhi dunga....or bhut jald tum mere paas hogi....or tumhara ye baap bhi tumhe mujhse bacha nhi payega....

Ahaan iss waqt kisi devil ki tarah lag raha tha...agar koi usse dekh leta...uski maut toh usse dekh kr hi aa jati....

Kuch der baad ishqi washroom se apna chehra towel se puchte hue aati hai... usse balcony ka gate khula dekh kr...usse bandh krke ...bed pr aa kr let jati hai....

Ishqi:- hum so jate hai....kal humare hospital mai pehla din hai...or hume unse darne ki zarurat nhi hai.... Mahadev humare sath hai...

Ishqi upar dekhte hue...apne hath jud kr Mahadev ji ko namaskar krti hai.... thodi hi der mai wo nind ke aagosh mai chali jaati hai......

Uske sote hi...ahaan usse ek nazar dekh kr balcony se niche kud jata hai...or ek baar upar ishqi ke kamre ki taraf dekhte hue kehta hai....

Ahaan:- meet you soon princess....

To be continued.....

Precap.....

Ahaan:- tumhe ab pata chalega ki ahaan Raizada ko thappad marbe ka natija miss ishqi singhania.....

DARK ROMANCE 🖤Where stories live. Discover now