Hospital mai apne samne khade Shakas ko dekh kr....uski aankhe badi badi ho jati hai....wo apne samne khade Shakas ko dekh kr kehti hai....
Ishqi:- mis..mister singhania aap yaha...or ye sab kya hai...
Ishqi apni haklati hui awaaz mai kehti hai.. kyuki samne jo shakas the...wo koi or nhi ishqi ke dad mister Kabir singhania the....jo Mumbai ke jane Mane gangster mai se ek the.....
Jab unhe apne chote bhai manvir se pata chala ki indore mai unke bete pr kisi ne hamla kiya hai or wo hospitalized hai ....toh bina deri Kiye...wo indore aa gaye......
Ishqi apne samne khade apne dad ko ajj puri 10 saal baad dekh rahi thi.... kyuki Jab wo 11 saal ki thi tab apne dad ke illegal kaam krne or violence ke chalte...apne chote bhai Aditya Jab wo 5 saal ka tha...tab uske saath Indore aa gayi thi...or kabhi apne dad ke paas wapis nhi gayi.... kyuki ishqi ko suru se hi khoon kharab nhi pasand tha...or apni maa ki maut kr baad uske dad ne uski maa ki hi best friend se shaadi kr li thi.....jiske chalte Kabir uss pr Aditya pr dhyan nhi dete the... isliye ishqi Aditya ke saath Indore apne Nana or mama ke Ghar aa gayi thi.....
Kabir singhania jinki umaar karib 46 saal ki thi...wo ajj bhi kisi well mented the.....wo ishqi ke paas ja kr....apni nam aakho se usse dekhtey hai.... kyuki wo ishqi se bhut hi pyaar krte the....par kabhi usse bata hi nhi paye.... wo apni beti ko itne saal baad apne samne dekh kr...khud ko ruk nhi paye......
Kabir:- beta aap kaisi hai.....kitni badi ho gayi hai Humari gudiya Rani.....
Kabir apne kapte hue haath ishqi ki taraf badate hai...pr ishqi unka hath dur krte huye apni kathor lehje mai kehti hai.....
Ishqi:- dekhiye aap yah se chale jaiye....yaha kisi ko bhi pata nahi hai..ki hum apse belong krte hai...toh please aap yaha se chale jaiye.....
Ishqi ki baat sun kr....Kabir usse ek sud ho kr dekhte hai....phir apni aankho se aasu saaf krte Hue kehte hai....
Kabir;- kal jo yaha Aditya ke saath hua....uske baad mai Aditya or tumhe or yaha nhi rehne dunga...tum aaj hi humare saath Mumbai jayengi.....
Apni pitta ki baat sun kr Ishqi apni aankhon Mai gussa laate hue usse kehti hai.....
Ishqi:- hum or Aditya yaha se kahi nhi jayenge...ap jaiye taha se apni biwi apka wait kr rahi hongi.....
Ishqi ke iss tarah kr zid krne se Kabir samjh gaye the..ki ishqi unki hi beti hai...wo itni jaldi nhi mangi.... isliye wo apne Aadmiyon ko usse pakdne ke liye order dete hai......
Kabir:- gaurds pakd lijiye princess ko....
Apne dad ki baat sun kr... ishqi toh shock ho ho gayi thi...ki uski dad uske sath zabardasti kr rahe hai..... gaurds uska hath pakad lete hai.... gaurds ke aese krte hi... ishqi apne dad ko gusse se kehti hai....
Ishqi:- mister singhania aap aesa nhi kr sakte...ap hume yaha se zabardasti nhi le ja sakte..hum keh rahe hai na jane dijiye Hume.....
Pr Kabir uski ek baat nhi sunte or gaurds ko ishara krte hai...toh gaurds ishqi ke muh pr rumal se usse behosh kr dete hai......
Kabir:- manvir tum ishqi ko le kr jao...mai Aditya ko le kr aata hu....
Manvir apni bade Bhai ki baat ko mante hue ishqi ko waha se le jate hai.... Kabir apne gaurd se kehte hai....
Kabir:- ha... ishqi or Aditya ki sari information secret rakh do...koi bhi pata na laga paye.....
Waha khadi sakshi Kabir ki baatein sun Rahi thi ....tabhi kabir usse kehte hai...
Kabir:- beta aap ishqi ki dost hai...toh hum chahte hai ki aap bhi kisi ko kuch na bataye..jo ajj yah hua....
Sakshi toh Kabir ko dekh kr hi dar gayi thi.. kyuki usse pata tha...ki Kabir Mumbai ka mafia hai...pr wo ye nhi janti thi..ki ishqi unki beti hai....Kabir ki baat pr wo sirf apna sar ha mai hila deti hai....
Kabir ne gaurds se keh kr... Aditya ko shift karne ki taiyaari kara Li thi....
Hospital ke bahar ek jet khada hua tha....toh Kabir ja kr usme beth jate hai...uss jet mai Ishqi or Aditya pehle se hi mazood the...jet udne lagta hai......
Dusri taraf......
Ahaan ko discharge Kara kr.... shaurya usse Indore mai hi unki haveli mai le aaya tha.....ahaan hall Mai Bane King sofe pr bethe shaurya or uske sath mai khade Krish jo ahaan ka assistant tha.....
Ahaan apni gusse se mutthi kaste hue...wahi apne samne glass ki table pr marte hue unn dono se kehta hai.....
Ahaan:- tum dono abhi tak kya kr rahe ho...abhi tak uske baare mai information nhi mili dono ko....lagta jeena nhi hai tum dono ko....
Ahaan ki baat sun kr toh shaurya or Krish dono ki hi jaan nikal Rahi thi... shaurya aage aa kr ahaan ke gusse ko shant krte hue kehta hai....
Shaurya:- aa....ahaan humne koshish ki hai ...or koi hai jo uski information secret rakh Raha hai.....warna humare liye kisi ki information nikalana badi baat nhi hai...pr phir bhi hum koshish kr rahe hai....
Ahaan ko thoda shant dekh shaurya Krish se kehta hai....
Shaurya:- Krish tum jao...or information ka pata lagao....
Shaurya baat sun kr Krish toh kisi sadme mai hi chala gya tha...wo shaurya ko apni choti aankhe krte hue apne Mann mai kehta hai.....
Krish:- ye shaurya sir toh bhut chalak nikale....apna boom mere dar pr fod rahe hai.....agar nahi la paya toh ye sher mujhe zinda hi nigal jayega..... Krish jaldi se yaha se nikal le....warna jayega tu...ahaan sir ke haatho....
Krish ko apne mai hi kahi khota dekh... shaurya usse hilate hue kehta hai.....
Shaurya:- sapne mat dekho...agar information nhi mili toh ye sher tumhe sach mai zinda hi nigal lega.....
Shaurya ki baat sunkar hi Krish shock mai chal jata hai...or shaurya se puchhta hai....
Krish:- sii...sir apko kaise pata mai kya soch Raha hu....
Shaurya:- kyuki ye sher mujhe bhi ajj zinda khane wala hai.....
Shaurya ye Krish ke kaan mai dheere se kehta hai ...or hasne lagta hai ..toh Krish bhi has deta hai....
Yaha inn dono ko khud mai hi hasta dekh...ahaan ka gussa badne laga tha ..wo ek Sher ki tarah dahadte hue kehta hai....
Ahaan:- agar tum dono ki Masti ho gayi ho toh nikal jao yaha se...or Hira ko bulao...
Ahaan ki baat sun kr hi dono wah se nau do gyarah ho jate hai....unke chale Jane ke Baad uss haveli Mai ek aadmi aata hai...jo dikhane mai kisi raksha se Kam nhi tha...pr tha wo bhi handsome....
Apne samne khade hira ko ahaan order dete hue kehta hai...
Ahaan:- hira... mujhe jo mere hospital ward mai ladki aayi thi...uski information chaiye...jab mai kal Mumbai puchu toh mujhe uski sari information chahiye....
Hira pehle toh apne boss ke muh se kisi ladki ki baat sun kr shock tha...pr apne boss ki puri baat sun kr usse andaaza ho gaya tha...ki ye ladki uski hine wali lady boss hai .....
Hira:- ok boss... apke kal Mumbai aane se pehle main sari information apko de dunga....
Hira ye keh kr waha se chala jata hai...ab waha sirf ahaan tha...wo apni jagah pr bethe hue...piche apna sar tika leta hai...or jo subha hua uske baare mai soch raha tha....wo aankhe bannd kare hue hi khud se kehta hai.....
Ahaan:- tum jo bhi... pata nhi kya Nasha hai tum mai... tumhe bhool hi nhi pa Raha hu...bss ek baar tum mujhe mil jao... humesha khud ke Karib rkhunga...
Ahaan waise hi apna sar tiks le kr betha rehta hai..or nind ke aagosh mai chala jata hai......
Subha ka samay.....
Mumbai.....
Singhania mantion....
To be continued......
Kya ahaan ko pata chal payega ishqi ke bare mai.....or ahaan ka ishq Jo ishqi ke liye nayi mushkile na la de....
YOU ARE READING
DARK ROMANCE 🖤
RomanceMumbai seher jinta sapno ke liye mashoor tha...utna hi kaali duniya ke liye bhi...or uss Kali duniya ka badshah tha ...The ahaan raijada....jisse darti thi Puri duniya.... underworld or buisness dono hi duniya mai bss uska hi Raj tha.......jo kisi k...