part 8

586 19 3
                                    

Singhania Mantion.....

Subha ke 7 baje.....

Ishqi kisi pyaari se gudiya ki tarah apne bistar par so rahi thi....subha ki Kiran ishqi ke khubsurat se chehre ko aa kr chumti hai...jisse ishqi muskaratey hue apni aankhen kholti hai....bed pr bethate hue apne dono hathon ki judte hue upar ki taraf dekhte hue kehti hai.....

Ishqi:- Har har mahadev... Mahadev ajj Humara pehla din hai job ko toh please iss or accha bana dijiyega...or humare chote kjaldi se thik kr dijiye....

Mahadev ji se baat krne ke baad... ishqi apne baalon ka juda badhte hue bathroom ke andar jaldi jati hai....adhe ghante baad ishqi bathroom se bahar aati Hai...usne apne sharir pr ek white towel lapet rakha tha....garam paani se nahane ki wajah se ishqi ki skin kisi bacche ki skin Keli tarah laal ho gayi thi...wo kisi khile hue phoolon ki tarah lag rahi thi.... ishqi apne baalon ko dryer se sukhane ke baad.... cupboard mai se ek white colour ka suit nikalti hai....or usse jaldi se pehn kr ready ho jati hai...apni aankhon ko kajal se saja kr...apne gulab jaise hotho pr halki pink lipgloss laga leti hai...jisse uske hoth cherry ki tarah lagte hai...mathe pr ek silver choti si bindi lagte hi...wo kisi Apsara ki tarah lagti hai...waise toh ishqi make-up nhi krti thi...pr uska itna hi krne se sabhi ladke apna dil hr bethe the.....

Ek baar apne apko mirror mai dekh kr...wo khud se kehti hai....

Ishqi,:- sakshi sahi kehti hai...hum hai toh Kamaal ke...

Niche aate hi ishqi Mantion mai bane hue mandir mai jati hai...jaha Mahadev ji ki murti thi....unke aage Diya jala kr...hath judte hue ishqi accje ke liye kamna krti hai...tabhi usse apne sar pr kisi ke hath mehsoos hote hai....toh ishqi dheere se apni aankhe kholti hai....samne kabirji badi si muskan ke sath usse dekh rahe the....uske sar pr hath ferte hue kehte hai....

Kabir ji:- Mahadev Humari gudiya ko humesha Khush rakhe... ajj apka pehla din hai na hospital mai....

Ishqi dheere se apna sar hila deti hai..toh Kabir ji usse aage kehte hai...

Kabir ji:- beta apko koi bhi problem aaye toh hume batana.....hum dekh lenge....aap apna khayal rakhna...

Ishqi iss baar halki muskan ke sath Kabir ji se kehti hai....

Ishqi:- papa hum apna khayal rakhenge....aap fikar mat kijiye...ap tu aese keh rahe hai Jaise humara school ka pehla din ho...

Ye bolte hue ishqi hasne lagti hai ....Kabir ji usse hasta dekh khush ho rahe the...or ishqi ke muh se itne saal baad papa sun kr...toh unke aankhon Mai aasu aa jate hai....tabhi ishqi ko release hota hai...toh wo shant hote hue kehti hai.....

Ishqi:- i ...i am sorry' mr singhania...wo hum .....hum apna dhayan rakh lenge...ab hum chalte hain... please aap chote ka khayal rakhna....

Kabir ji Ishqi ki hichkahat jante hai.... isliye uske sar pr hath rakhte hue ha kehte hai ......toh ishqi bhi jaldi se hospital ke liye nikal jati hai ......

City hospital.....

Ishqi ki cab hospital ke samne rukti hai....jaldi se cab driver ko paise de kr... ishqi hospital andar chali jati hai.. reception pr ja kr samne Bethi ladki jiska naam Reena tha usse kehti hai...

Ishqi:- hii miss Reena...I'm doctor ishqi ajj humara pehla din hai...toh aap bataayengi Humara cabin kis taraf hoga....

Reena toh ishqi ke chehre ko dekh kr hi uski khubsurati ko niharne lagi thi....upar se ishqi ki mithi si awaaz sun kr toh Reena muskan ke sath usse kehti hai...

Reena:- good morning doctor .... mujhe doctor radhika ne bataya tha aapke baare mai....aaye mai apko apka cabin dekha deti hu....

Ye kehte hue Reena apni jagah se uthe hue ....aage ki taraf chalne lagti hai...toh ishqi bhi usse follow krti hai....Reena ishqi ko le kr lift se hospital ke 4th floor pr le aai thi....

DARK ROMANCE 🖤Where stories live. Discover now