Part 4

637 18 1
                                    

Subha ka samay.....

Mumbai.....

Singhania mantion....

Wo mansion bhut bada tha...jo ki white colour ka tha.... mantion ke bahar ek fountain bhi jaga hua tha..jo uss mantion ko or khubsurat baba raha tha....

Wahi uss mantion kume ek khubsurat kamare mai jiska rang pink colour ka tha...jaise kisi princess ka ho....uss kamre ke queen size bed pr.. ishqi aaram se soyi hui thi.....

Tabhi usse apne sar pr kisi ke hath mehsoos hote hai...jisse wo jhat se uth jati hai...or apne samne khade insaan ko ki ushe dad mister Kabir singhania the....unhe apni gusse Bhari nighaon se kehti hai.....

Ishqi:- ye aapne bilkul thik nahi Kiya....ap hume bina Humari ijazat ke yaha kaise ka sakte hai....

Kabir:- beta hum apke dad hai...or waha apko or Aditya ko khatra tha....

Kabir ki baat sun kr toh ishqi usse uchi awaaz mai kehti hai....

Ishqi:- khatra toh hume yaha hai...hume yaha nhi rehna iss khoon kharabe ki bich...humara dun ghutta hai yaha...hume jane dijiye...or ap humari or chote ki fikar mat kijiye....

Wo apne bed se uth kr bahar chali jati hai....Kabir ji usse jata dekh apni gardan hila kr kehta hai...

Kabir:- dekha Sita...humari beti apne papa se kitni nafrat krne lagi hai....

Idhar ishqi kamre se nikal jati hai.....orwo gusse se chali ja rahi thi....tabhi wo kisi se takra jati hai...jisse ishqi girne wali hoti hai...pr koi uska hath thaam kr baccha leta hai.... ishqi daar ki wajah se apni aankhe bandh kr leti hai....

Ishqi:- maaa.....

Ishqi dar kr apni maa ko yaad krti hai...pr usse ehsaas hota hai...kisi ne usse bacha liya hai...toh wo dheere se apni aankhe kholti hai...toh samne khadi insaan ko dekh kr...wo usse khud se dur krte hue...sidhi khadi ho jati hai...toh samne khadi Meera singhania Jo Kabir singhania ki pehli patni ki best friend thi...jisne ishqi ki maa ki maut ke baad Kabir se shaadi kr li thi.....

Meera ishqi ki care krte hue...usse pyaar se puchti hai...

Meera:- ishqi beta aap thik toh hai na ...

Pr ishqi bina Meera ki baat ka zawab diye ...waha se chali jati hai.... ishqi ke aese Jane se wo thodi mayus ho jati hai....pr samne se aa rahe Kabir ji jinhone sab dekh liya tha...wo unke paas aa kr unke kandhe pr hath rakhte hue kehte hai....

Kabir:- Meera aap mayus mat hoiye...ap janti hai na... ishqi abhi bhi naraz hai....pr jaldi hi wo thik ho jayegi....

Kabir ji ki baat samjhate hue...Meera sidhiyo ki taraf dekh kr kehti hai...jaga se ishqi niche gayi thi....

Meera:- hume pata hai Kabir... ishqi humse Naraz hai...pr don't worry...iss baar hum usse mana lenge.....

Niche bade se hall Mai ishqi idhar udhar dekhte hue chal rahi thi.....uski aankhe thodi nam thi.....ye wahi jagah hai jaha usne apna bachpan bitaya tha...apni maa or papa ke sath....pr uski maa ke Jane ke baad yahi jagah usse parayi lag rahi hai....

ishqi dheere dheere apne kadmo se hall se hote hue... Aditya ke kamre ki taraf AA Jati hai...kamre ka gate khol kr wo andar jati hai...toh Aditya bed or leta hua tha...sath mai uske ek nurse bhi thi jo uska khayal rakhne ke liye Kabir ji ne rakhi thi....

Ishqi ko dekh kr Aditya bhut khush ho kr ...usse apne paas bulate hue kehta hai...

Aditya:- didi...aap ab aa rahi hai humse milne...mai kabse apka wait kr raha tha...apko pata hai dad ne ye kamra specially mere liye banwaya hai...ab hum yahi rahenge..or kahi nhi jayenge...or yaha wo bhi nhi ayega apko pareshan karne....

Apne Bhai ki baat sun kr... ishqi ko wo sab yaad aane lagta hai...ki kaise koi uske piche padha hua tha...jab usse ishqi ne mana kiya...toh usne ye sab kr diya....apne Bhai ko itna khush dekh kr... ishqi uske sath mai bethe hue..uske sar pr hath ferte hue kehti hai.....

Ishqi:- thik hai...agar humare chote ko yaha rehna hai...toh hum yahi rahenge...or rajo baat jo Indore mai hua...usse bhool jao...aacha ab tum aaram Karo ...hum jate hai....

Ishqi uske mathe pr pyaar se kiss kr ke...chali jati hai...wo kamre ka gate bandh krke piche mudti hai...toh apne samne khade Kabir or Meera ko dekh kr...unse kehti hai.....

Ishqi:- hum yaha rehne ke liye taiyaar hai...apne chote ki safety ke liye...toh aap ye mat samjhna ki hum ye apke liye kr rahe hai....

Ishqi ko baat sun kr toh Kabir or meera dono hi bhut khush ho jate hai....Kabir ji Khushi se ishqi ke sar pr hath rakhne wale the...pr Ishqi unhe ruk kr... waha se chali jati hai.....toh meera ji Kabir ke kandhe or hath rakhte hue kehti hai....

Meera:- Kabir aap jinta mat kijiye...apni princess zarur Maan Jayegi.....

Ishqi room...

Ishqi apne kamre mai aa kr usse lock kr....wahi beth kr rone lagti hai....or rote hue hi khud se kehti hai....

Ishqi:- maa aap kyu hume chod kr chali gayi...hum thak gaye hai....agar chote ki baat ma hoti...toh hum yaha kabhi nhi rukte...pr hume chote ke liye apni nafrat bhoola kr yaha rehna hoga....mr Singhania ke ghar pr....ek samay tha jab ye ghar hume apna sz lagta tha....pr ab yaha humare dum ghut raha hai.....

Kuch der aise hi rone ke baad..... ishqi khud kr aasu puch kr...... cupboard ki taraf ja kr .....usme se ek blur colour ki jeans or sky blue colour ka kurti nikalti hai...or bathroom mai chali jati hai.....

Kuch der baad ishqi bathroom se bahar aati hai .....wo uss kurti or blue jeans mai behad khubsurat lag rahi thi... ishqi apne sar se towel nikal kr ....apne baal idhar udhar jhatka ti hai ...phir dressing table pr rakha dryer utha kr...apne baal sukhane lagti hai.....baal sukhane ke baad ishqi apne baalon ki ek guth bana kr coti bana leti hai....or apne mathe pr kaali rang ki bindi laga leti hai ...jisse wo or bhi zyada khubsurat lagne lagti hai...phir apne lips pr halki si lipbalm laga leti hai...jisse uske hoth halke Gulabi ho gaye the......

Puri tarah tayaar hone ke baad ishqi apne phone Mai kisi ko massage krti hai...or phir apne hatho mai ek files le leti hai....or apna purse utha kr....kamre se chali jati hai....

Niche hall Mai Kabir ji bethe hue the.... or unke samne bhut se gold ke biscuit padhe hue the.....toh samne kadha unka khas admi kehte hai....

Hira:- Malik ye jo gold hai....humre sath ne inhe bhut mushkil se uss  ahaan Raizada se bacha kr yaha laaye hai.....

Hira ki baat sun kr.....Kabir ji thode gusse se apne daat piste hue kehte hai.....

Kabir:- ye kal ka aaya ladka....humse panga le raha hai....

Toh unki baat bich Mai hi rukte hue hota kehta hai...

Hira:- Malik wo koi kal ka ladka nhi hai....wo ranjan Raizada ka chota potta ahaan hai....jo Mumbai ka king hai.... or jitna pata chala hai...bhut hi bedil hai...reham toh usse aata hi nhi hai....or dhoka Dene walo ko toh....aesi maut deta hai...ki sunne wali ki bhi ruk kaap jaye.....

Dusri taraf......

Ahaan raat ko hi Mumbai Wale apne bangle pr aa gaya tha..ahaan bangle mai bane study room Mai apni king chair pr betha hua tha......abhi uske samne Shera khada hua tha....jiske hath Mai ek file thi....jisse wo ahaan ko dete hue kehta.....

Shera:- boss...ye rahi lady Boss ki sari information....pr boss koi hai jo unki information chupa kr rakhe hue tha...or maine humare kas admi pata lagwa liya tha.....

Ahaan table pr rakhi file utha kr...shera ko waha Jane ka ishara krta hai... toh shera waha se chala jata hai....uske jate hi ahaan uss file ko kholta hai....toh usme se pehle ek tasveer krti hai...jisse utha kr...ahaan usse ek baar chum kr...files padhta hai.....file padhne ke baad ahaan ek devil smile krte hue kehta hai......

Ahaan:- Ishqi singhania akhir tum mujhe mil gayi....tum mujhe chaiye...chahe tum mere dushman ki beti kyu na ho...i want you at any cost my princess....mai tumhe jald hi mrs ishqi ahaan Raizada banaunga...be ready I'm coming princess....

To be continued......

Kya ahaan ke junoon se bhare hue pyaar ko... ishqi apnayegi...or kya sach mai ahaan  karega apne hi dushman ki beti se shaadi....or ishqi kaha gayi.....

DARK ROMANCE 🖤Where stories live. Discover now