🔴ALERT!!🔴
DO NOT FORGET TO WATCH DHRUV TARA FROM MON-SAT AT 8.00PM ONLY ON SAB TV. WE MUST MAKE TRP UPTO 0.7 TO SAVE THE SHOW!! AND PLAESE:
1. DO NOT SKIP THE ADVERTISEMENTS
2. SWITCH ON YOUR TV 2 MINUTES BEFORE THE SHOW START SO THAT YOU CAN CONTRIBUTE FOR FULL TRP FROM YOUR SIDE
----‐------------‐------------------------------------------------
(Dhruv enters in darbaar. An elegant mandap decorated with flowers is seen. Maharaj ji welcome his son-in-law who arrives in to the darbaar with maharani Saraswati and his little friend Sukanya.)
Rajpurohit Ji - Srimaan Dhruv ji. Aap viraajmaan ho jaiye...
(Dhruv sits down in mandap with much excitement.)
Rajpurohit Ji - Maharaj, aapse anurodh hai, ki Rajkumari Tarapriyako lekar aiye.
(Maharaj gives a sign from his eyes to Mahavir to bring his sister. Anusuya goes along with Mahaveer. They come back with beautifully adorned Tara, in a red shaadi ka joda. Dhruv, the young man from 21st century looks at his bride without blinking his eyes. Tara goes and sits next to Dhruv.)
Rajpurohit Ji - Ab mohorat ka samay
hogaya hai. Warr-Wadhu se hamara anurodh hai, ek dusre ko warmala pehenane ke liye.(Dhruv and Tara put warmala on each other's neck with much enthusiasm.)
Rajpurohit Ji - Maharaj ji, kanya daan ke liye aage aiye. Aur aapse anurodh karte hai ki warr wadhu ko ghar bandhan se baandne ke liye
(Maharaj performed kanya daan)
Maharaj ji - Mahavir, hum chachate ki aap hamari putri aur apne behen ki ghar bandhan apne haathon se kare.
Mahavir - Ji pitashree
(Mahavir tied the ghar bandhan with love. Dhruv Tara look at their loving brother who helped them at every ups and downs in life.)
Rajpurohit Ji - Aap dono saath phero ke liye kade ho jaiye...
(Dhruv Tara take saath phere, looking at each other's face. Dhruv's eyes are filled with happiness)
Rajpurohit Ji - Chikitsak Dhruv Ji se hamara anurodh hai, ki Rajkumari ji ke gale mein mangalsutra pehenakar aur maang mein sindoor bharkar une suhaagan kare...
(Dhruv ties the mangalsutra on Tara's neck and filled her hairline with sindoor. Some sindoor falls on her nose. Tara looks at Dhruv shyly.)
Rajpurohit Ji - Iske saath saath yeh subh vivaah sampann huye. Ab Dhruv Tara anant kaal tak ek hogaye.
(Dhruv Tara go to Maharaj ji to take blessings)
Maharaj Ji - Aaj hum aapse ek raja nahi, ek pita bankar apni mann ki iccha batana chachate hai. Kush rakho apni putri ko.
Dhruv - Ji maharaj ji...
(Dhruv Tara go to Maharani ji to seek blessings)
Maharani ji - Sadev khush rahiye. Hum Krishna murari se prartna karte hai, ki aap dono pe apna ashirvaad banay rakhne ke liye
(Dhruv Tara go to Mahavir)
Mahavir - Hume to pehele se hi anumaan ta, ki aap dono ek dusre se bohot prem karte hai. Chikitsak Dhruv, aapko hamare parivaar mein swagat hai...
(Dhruv and Mahavir embrace each other with a heartfelt brotherhood)
Dhruv - Thank you very much bhai ji... I mean mera kehene ka arth yeh hai aapko bohot bohot dhanyawaad.
(Tara embraces her best friend Anusuya)
Anusuya - Taru, hame aapke bohot yaad aayegi
Tara - Hame bhi Anusuya...
(Sukanya comes running and embraces Chikitsak Dhruv)
Sukanya - Chikitsak Dhruv kya hum aapko yaha, hamare saath kabhi nahi dekhoge?
Dhruv - Hum to sirf ek Rajkumariko apne saath lekar jaayenge. Par Rajkumari Sukanya aap yaha mehel me rehekar Maharaj ji aur Maharani ji ko apne sakhi Rajkumari Tarapriya ko ek pal ke liye bhi bhulaneka mokha matt do... Sukanya ji, wada karte hai aapse, ki jald hi aapke Rajkumari Tarapriya ke saath hum aapse milne aayege. Wishwaas nahi hai? Dude, kya kaur kya karu... Aapko nah, aapke tareeke se hi samjhayenge. BHAALU KA LAAL ANGUR NEELA ANGUR KALA LANGOOR... Kush?
Sukanya - Chikitsak Dhruv...
(Anusuya comes with the things that are needed to perform bidai ki rasam)
Anusuya - Taru...
(Tara performs bidai ki rasam. Royal family - Maharaj, Maharani, Mahavir and Anusuya go inside navrangvan with the newly wedded couple.)
Mahavir - Taru... aapke bhaiji aapke paas nahi hoge. Parantu, aap hume yaad karte rehena.
Tara - Aur kyu nahi karogi? Bhaiji, aap bhul gaye kya, aapke kalai me hum jo raakhi baandte hai, woh jis nus ko chuti hai, woh kewal aapke hridaya tak nahi, hamare hridaya tak bhi jata hai...
(Mahavir embraces Tara)
Mahavir - Taru...
(Dhruv and Tara settle themselves on the chakra in Navrangvan. It starts rotating and suddenly, the newly weds disappear)
🔴[HUME ZAROOR BATANA AAP LOGON KO CHAPTER KAISA LAGA]🔴
YOU ARE READING
Dhruv Tara - Samay Sadi Se Pare 2.0
RomanceThis story starts up from the moment Dhruv and Tara get married. So, sit back and enjoy your favourite show, Dhruv Tara - Samay Sadi Se Pare in my point of view