CHAPTER 08 - Samrat Singh VS Dhruv Tara (PART I)

219 12 5
                                    

🔴ALERT!!🔴

DO NOT FORGET TO WATCH DHRUV TARA FROM MON-SAT AT 8.00PM ONLY ON SAB TV. WE MUST MAKE TRP UPTO 0.7 TO SAVE THE SHOW!! AND PLAESE: 

1. DO NOT SKIP THE ADVERTISEMENTS

2. SWITCH ON YOUR TV 2 MINUTES BEFORE THE SHOW START SO THAT YOU CAN CONTRIBUTE FOR FULL TRP FROM YOUR SIDE

----‐------------‐------------------------------------------------

(Dhruv ad Tara in their private bedroom of Raj Mahal. Dhruv is gazing at his wife who is looking at her profile through the mirror. She notices through the mirror that her husband is looking at her. She also notices that he adores the way she looks as a princess and also how the mangalsutra and sindoor gave an added pride to her look.)

Tara - Dhruv...

Dhruv - Haa...

Tara - Hum bohot baar dekha hai aapko. Jab se hum humare kaksh me aaya hai, tab se aap humein aise dekh raha hai. Kyun?

Dhruv - Garv mehesoos ho raha hai humein, apni patni ko dekh kar. Aise bahaar mat jao, nazar lag jayegi. Specially uss Samrat Singh ka...

Tara - Dhruv, kya chal raha hai aapke man mein?

Dhruv - Mere man mein yehi chal raha hai ki ab yeh Senapati kya karne wala hai.

Tara - Hum toh abhi bhi uss neech wyakti se krodit hai.

Dhruv (teasingly) - Aise mat ho raj kumari ji warna aapka oxygen mujhe apne haathon se check karna padega...

Tara - Aapko titoli lagta hai mere baatein? Parantu hum jo bhi bol raha hai, sochkar bol raha hai. (Something pops into Tara's mind) Dhruv....

Dhruv - Haa...

Tara - Tum ne dekha kya uss Senapati ka munh kaise wyakul hogaya hai jab ma ne hum dono ko kheer khilaya tha?

Dhruv - Haa Tara... Bichare Samrat Singh...

Tara - Uss wyakti ka aur bhi aisa swaroop dekhne ka mann kar raha hai Dhruv...

Dhruv - Taraa... par...

Tara - Dhruv... Aao, humare paas ek yojna hai...

(Tara tells something to Dhruv in his ears)

IN THE CORRIDOR OF RAJ MAHAL - CLOSE TO SAMRAT SINGH'S ROOM

(Dhruv and Tara are romancing. Samrat Singh who walks out of his room notices the couple. He feels angry and he feels quite sad about his situation. He dreams himself with Tara)

Tara - Pranaam swaami...

Samrat Singh - Raj kumari ji... Aapko aise halat mein yeh sab karna uchit nahi hai.

(Samrat Singh raises up Tara whom he dreams as a pregnant lady. A child dressed in royal clothes runs towards Samrat.)

Child - Pita ji...

Samrat Singh - Humara putra... Samrat Singh J... J... Raj kumari ji, kya naam hai inka...

Tara - Swami, yeh humara pehela santaan hai. Inka naam 'Samrat Singh junior'. Chikitsak Dhruv ne humein bataya junior artaat chota... Isiliye hum ne humare 11 bacchon ko ekhi naam rakha hai, junior naam ke saat. Artaat humare 2 bacche ka naam 'Samrat Singh junior junior'..... 11 bacche ka naam 'Samrat Singh junior junior junior junior junior junior junior junior junior junior junior'... Bacchon... pita ji ko Pranaam karo...

(All the 11 kids run towards Samrat Singh. He gets crushed by the kids. Amidst getting embraced by the kids, he also gets awarded by tender beats of elbow from the kids who combat with each other to embrace their dad.)

DREAM ENDS

Samrat Singh - Arehh... humein chodiye...

(He screams so loud that Dhruv, Tara and the whole raj parivaar is right infront of him to see what had been the reason for him to scream so loud.)

Maharaj ji - Senapati ji... kya Hua??

Tara (to Dhruv in ears) - Lagta hai humara yojna apna kaam kiya hai...

Maharaj ji - Senapati ji... Aap kuch bol kyun nahi hai??

Mahavir (to Maharaj in ears) - Pitashree... popateria...

Dhruv - Maharaj ji, pranaam... How do you think that this foolish man can have any more words left to say? This fool day dreams to romance with my wife, your lovely daughter. Better teach this fool a good lesson.

(Maharaj ji couldn't understand what Dhruv has just said. So he thinks of changing the story line as if to patch up and show that he understood each and every word.)

Maharaj ji - Sundar bhasha hai. Ati uttam... Aap aise chatur se wideshi bhashaon ka upyog karte hue dekh kar, humein aapse adhik garv ho raha hai.

(Dhruv goes to Samrat Singh and pats on his shoulder as a sign of approval)

Dhruv - Hi fool, kaisa hai aapka dard? Sar dard??

Samrat Singh - Saavdaan Chikitsak Dhruv... Hum Senapati hai vallabgarh ka.

Dhruv - Toh... hum kya karein? Dance karu kya? You fool...

Samrat Singh (complaining like a big baby) - Maharaj ji dekhiye na. Aapka damaad humein phool kaha hai.

Dhruv - Dekhiye Samrat Singh ji, hum aapko phool nahi, fool kaha hai. Because agar aapko phool kahenge to phoolonka bhi avmaan ho jayega. Matlab aapka avmaan ho jayega. Aap bohot bada insaan hai.

Samrat Singh - Parantu Maharaj ji... humein phool kehena sahi nahi hai...

Maharaj ji - Ful... Wichitra naam hai, parantu accha hai... Iska arth kya hai, Chikitsak Dhruv??

Dhruv - Iska arth hai Maharaj ji, 'mahaan'...

Maharaj ji - Accha hai. Agar aap humein adar satkaar dene ke roop mein 'sar' (English word: sir) bol dete toh, mahaan bolne ke liye 'ful' jaisa shabd bhi aapke bhasha mein ho sakta hai... Aapka bhasha humara hriday ko chu liya hai Chikitsak Dhruv...

Dhruv - Dhanyawaad Maharaj ji...

(Dhruv winks at Tara)

🔴[KAISA LAGA CHAPTER? ZAROOR BATANA MUJHE]🔴

Dhruv Tara - Samay Sadi Se Pare 2.0 Where stories live. Discover now